For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ''सलमान खान से तो.. किसी को भी प्यार हो जाए.. उनकी आंखे.. ऊफ्फ्फ....''

    By Neeti
    |

    चाहे कोई माने या माने.. लेकिन सभी जानते हैं कि सलमान खान और कैटरीना कैफ कभी साथ थे। हालांकि आज भी दोनों में अच्छी दोस्ती है, लेकिन रिलेशनशिप नहीं। लगभग पांच सालों के बाद दोनों फिल्म टाईगर जिंदा है के साथ एक बार फिर वापस आ रहे हैं।

    इस पर निर्देशक अली अब्बास जफर का कहना है कि सलमान और कैटरीना साथ में गजब से खूबसूरत दिखते हैं। उनकी कैमिस्ट्री में मुझे कोई मेहनत नहीं करनी पड़ी। दोनों एक दूसरे के साथ काफी कंफर्टेबल हैं। काश दोनों फिर से साथ हो जाते.... (तुरंत उन्होंने संभलते हुए कहा.. रहने दें, मुझे कुछ भी बोलने की आदत है....)

    अली अब्बास जफर ने आगे कहा- सच कहूं तो सलमान खान से किसी को भी प्यार हो जाए.. जब वह अपनी आंखे उठाकर देखते हैं.. आपको उनसे प्यार हो जाता है। सुल्तान में अनुष्का के साथ हो या टाईगर में कैटरीना के साथ.. सलमान की कैमिस्ट्री जबरदस्त होती है।

    रियल रोमांटिक हीरो

    रियल रोमांटिक हीरो

    अली अब्बास जफर ने कहा.. लोग सलमान खान को एक्शन हीरो कहते हैं.. लेकिन वह रियल रोमांटिक हीरो हैं।

    भारतीय प्रेमी हैं

    भारतीय प्रेमी हैं

    वह एकदम भारतीय प्रेमी की तरह हैं। वह जिस तरह रोमांस और इमोशंस दिखाते हैं.. वह काफी प्यारा लगता है.. उसमें किसी तरह की अभद्रता नहीं होती। इसीलिए हर एक्ट्रेस के साथ उनकी कैमिस्ट्री जबरदस्त होती है।

    फैमिली फिल्म है टाईगर

    फैमिली फिल्म है टाईगर

    मैं सलमान खान के कदम पर चल रहा हूं.. यह पूरी तरह हिंदुस्तानी फिल्म है.. एकदम फैमिली फिल्म। टाईगर जिंदा है ऐसी फिल्म है.. जिसे किसी भी उम्र के लोग देख सकते हैं। कोई इंटेंस सीन.. कोई किसिंग सीन नहीं है। ना सलमान ने ऐसा कभी किया है.. ना मैं उनसे करवाने की हिम्मत रखता हूं।

    टाईगर सिर्फ सलमान हैं

    टाईगर सिर्फ सलमान हैं

    अली ने साफ साफ कहा कि 'टाईगर' नाम को सलमान खान से बेहतर और कोई नहीं निभा सकता। और मैं सलमान खान के स्टारडम को सेलिब्रेट करता हूं.. मुझे पता है कि फैंस उन्हें कैसे पसंद करते हैं।

    बॉक्स ऑफिस का प्रेशर है

    बॉक्स ऑफिस का प्रेशर है

    निर्देशक ने साफ साफ कहा कि इस फिल्म को लेकर काफी बॉक्स ऑफिस प्रेशर है। पहला कारण तो यह कि ये सुपरहिट फिल्म की सीक्वल है.. और दूसरा की सलमान के साथ मैं पहले सुल्तान जैसी फिल्म दे चुका हूं।

    देश के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं

    देश के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं

    अली अब्बास जफर ने कहा कि.. सलमान खान ने टाईगर जिंदा है के लिए जो किया.. वो मैं कभी नहीं भूल सकता। उनकी जीतोड़ मेहनत मेरे लिए प्रेरणादायक है। वह देश के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं.. फिर भी उन्होंने फिल्म के लिए खुद की क्षमता से ज्यादा मेहनत की है।

    English summary
    Director Ali Abbas Zafar Wants Salman Khan & Katrina Kaif To Get Back Together. Know what he says more.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X