»   » OUCH.. सलमान खान की 'टाईगर जिंदा है'.. इस एक्टर ने कर दी REJECT

OUCH.. सलमान खान की 'टाईगर जिंदा है'.. इस एक्टर ने कर दी REJECT

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान- कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाईगर जिंदा है' 2017 की क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही यह फिल्म अभी से ही चर्चा बटोर रही है। हाल ही में फिल्म से एक और एक्टर का नाम जुड़ा था.. लेकिन उन्होंने फिल्म रिजेक्ट कर दी। 

['मैं फिल्म बनाता रह गया.. इधर सलमान ने 300-400 करोड़ कमा लिए..']

जी हां, बात हो रही है नवाजुद्दीन सिद्दिकी की। खबर है कि निर्देशक ने नवाज को फिल्म ऑफर किया था। लेकिन नवाज कई फिल्मों में व्यस्त हैं। फिलहाल वे फिल्म मुन्ना माइकल की शूटिंग कर रहे हैं, वहीं फिल्म 'मंटो' की शूटिंग मार्च से शुरु हो जाएगी। लिहाजा, उन्होंने फिल्म रिजेक्ट कर दी। 

Nawazuddin Siddiqui

बहरहाल, इससे पहले भी नवाज और सलमान खान फिल्म किक और बजरंगी भाईजान में साथ दिख चुके हैं। साल 2017 की बात की जाए तो यह सलमान खान के लिए काफी अहम माना जा रहा है। 

काफी उम्मीद है कि 2017 में सलमान 300 करोड़ क्लब पर अपना कब्जा जमा लेंगे। यह उम्मीद इसीलिए जताई जा सकती है क्योंकि इस साल सलमान खान की दो बड़ी फिल्में आ रही हैं। कबीर खान की ट्यूबलाइट और अली अब्बास जफर की टाईगर ज़िंदा है।

यहां जानें क्यों- 

बराबरी पर आमिर- सलमान

बराबरी पर आमिर- सलमान

300 करोड़ क्लब में आमिर- सलमान दोनों सुपरस्टार्स की दो दो फिल्में पहुंच चुकी हैं।

सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म

सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म

फिलहाल, आमिर खान की फिल्म दंगल 385 करोड़ के साथ बॉलीवु़ड की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन चुकी है।

सलमान बढ़ सकते हैं आगे

सलमान बढ़ सकते हैं आगे

लेकिन सलमान खान इस साल रेस में आमिर से आगे बढ़ सकते हैं। 2017 में सलमान की दो बड़ी फिल्में रिलीज हो रही है- टाईगर जिंदा है.... और ट्यूबलाइट.

हो सकती है 300 करोड़ पार

हो सकती है 300 करोड़ पार

यदि टाईगर जिंदा है 300 करोड़ का आंकड़ा छू जाए तो हैरानी नहीं होगी। अली अब्बास जफर के साथ सलमान ने 300 करोड़ी सुल्तान दी है। वहीं, सीक्वल फिल्म होने की वजह से फैंस 'टाईगर जिंदा है' को लेकर काफी उत्साहित हैं।

कबीर खान- सलमान

कबीर खान- सलमान

वहीं, कबीर खान- सलमान की जोड़ी ने बजरंगी भाईजान जैसी फिल्म देकर सभी की उम्मीदों को दुगुना कर दिया है। पूरी कोशिश रहेगी कि ये जोड़ी बजरंगी भाईजान(320 करोड़) की कमाई को पीछे छोड़ दे।

ईद- क्रिसमस

ईद- क्रिसमस

वहीं, 2017 में ईद और क्रिसमस दोनों ही सलमान खान के लॉक कर लिया है। ईद पर तो सलमान की फिल्म धमाका करती ही है। कोई शक नहीं कि क्रिमस भी सुपरस्टार के लिए लकी साबित होगा।

4 तीन सौ करोड़ी फिल्में

4 तीन सौ करोड़ी फिल्में

यानि की यदि टाईगर जिंदा है और ट्यूबलाइट दोनों 300 करोड़ क्लब में एंट्री ले लेती हैं तो सलमान खान एक मात्र ऐसे एक्टर होंगे, जिनकी 4 फिल्में 300 करोड़ी होंगी। जबकि आमिर दो फिल्मों के साथ फिलहाल बराबरी पर हैं।

English summary
According to rumour, Nawazuddin Siddiqui was to star in Salman Khan Katrina Kaif's upcoming movie Tiger Zinda Hai. But he rejected the film.
Please Wait while comments are loading...