»   » सलमान अंदर,ऋतिक बाहर....ऋतिक IN तो सलमान OUT...किसे मिलेगी धमाकेदार सीक्वल

सलमान अंदर,ऋतिक बाहर....ऋतिक IN तो सलमान OUT...किसे मिलेगी धमाकेदार सीक्वल

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

जब से खबर आई है कि नो एंट्री सीक्वल बन रहा है और इसका नाम है नो एंट्री में एंट्री, तब से ये धमाकेदार सीक्वल ऋतिक रोशन और सलमान खान के बीच हिचकोले खा रहा है। कभी इस फिल्म में ऋतिक को फाइनल बताया जाता है तो कभी सलमान खान को। 

लेकिन फिलहाल तो फिल्म ही फाइनल नहीं हो पा रही है। खबरें थीं कि ऋतिक रोशन को अनीस बज़्मी ने इस सीक्वल के लिए अप्रोच किया था। जब ऋतिक से इस बारे में पूछा गया तो वो कुछ इस तरह भड़क गए थे।

the-reason-why-hrithik-roshan-turned-down-no-entry-mein-entry

वहीं अनीस बज़्मी ने भी साफ कर दिया था कि फिल्म के हीरो सलमान खान हैं तो किसी और के पास फिल्म लेकर क्यों जाउंगा। हालांकि फिल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर सलमान पर खिसिया चुके थे और उनका जवाब कुछ ऐसा था। 

अब खबरों की मानें तो ऋतिक रोशन को नो एंट्री में एंट्री ऑफर की गई थी। लेकिन ऋतिक को फिल्म में दम नहीं लगा। और इस वक्त वो ढीली स्क्रिप्ट पर कोई रिस्क नहीं लेना चाहते। बस इसलिए उन्होंने फिल्म रिजेक्ट कर दी।

गौरतलब है कि सलमान खान की डेट्स इस समय बुक हो चुकी हैं। टाईगर ज़िंदा है के बाद वो रेमो डीसूज़ा की एक फिल्म कर रहे हैं और इसके अलावा शायद प्रभुदेवा की वांटेड 2 भी।

बोनी कपूर भी सलमान के बारे में खिसिया कर ये कह चुके हैं। बहरहाल, ऋतिक इस प्रोजेक्ट में काफी फ्रेश लगते। पर उनके हाथ से पहले भी कई शानदार फिल्में जा चुकी हैं -

बाजीराव मस्तानी

बाजीराव मस्तानी

इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन को लगभग फाइनल किया जा चुका था लेकिन शुद्धि, मोहनजोदड़ो, जोधा अकबर...सब ऋतिक के हवाले थी। भंसाली को लगा वो रिपीट हो जाएंगे!

आशिकी 3

आशिकी 3

इस बार ऋतिक ने ना ना करते हुए आशिकी 3 को हां कर ही दिया था लेकिन अब उन्होंने काफी सोच समझकर इस रोल से पल्ला झाड़ लिया है। हालांकि कारण यही दिया है कि अब उनकी उम्र में ऐसे रोल अच्छे नहीं लगेंगे।

शुद्धि

शुद्धि

करीना और ऋतिक इस फिल्म के लिए फाइनल थे। लेकिन फिर फिल्म में काफी देर होने लगी औऱ ऋतिक ने अपनी डेट्स मोहनजोदड़ो को दे दी। बाद में करीना ने भी फिल्म से पल्ला झाड़ लिया।

रंग दे बसंती

रंग दे बसंती

ऋतिक को इस फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई थी पर वो डीजे यानि आमिर खान का रोल करना चाहते थे। जबकि आमिर इस रोल के लिए फाइनल किए जा चुके थे। हालांकि इस फिल्म के हर किरदार ने अपनी छाप छोड़ी और ऋतिक की ये भूल uffff

बंटी और बबली

बंटी और बबली

डर बहुत ही बेकार चीज़ होती है। यशराज के साथ ऋतिक ने मुझसे दोस्ती करोगे में काम किया था जो बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी। यही कारण था कि वो यशराज और रानी दोनों को ही लेकर श्योर नहीं थे।

मैं हूं ना

मैं हूं ना

फराह खान की इस फिल्म में ऋतिक को लकी यानि लक्ष्मण प्रसाद के रोल के लिए अप्रोच किया गया था और शाहरूख का भाई बनकर वो बहुत क्यूट लगते। लेकिन ऋतिक ने ये रोल सुज़ैन के भाई ज़ाएद खान के लिए छोड़ दिया और यह फिल्म ज़ाएद के लिए क्या साबित हुई ये कहने की ज़रूरत नहीं है।

स्वदेस

स्वदेस

आशुतोष गोवारिकर ने इस रोल के लिए ऋतिक को अप्रोच किया पर उन्हें लगा कि ज़मीन से जुड़े किरदार में वो फिट नहीं बैठ पाएंगे और उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया। स्वदेस शाहरूख खान के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म मानी जाती है। और ये फिल्म हर लिहाज़ से बेहतरीन है।

दिल चाहता है

दिल चाहता है

आकाश यानि आमिर खान के रोल को केवल ऋतिक रोशन के लिए लिखा गया था। लेकिन ऋतिक को ये रोल कुछ जंचा नहीं। तब आमिर को अक्षय खन्ना वाले रोल के लिए फाइनल किया गया था पर फाइनली आकाश का किरदार आमिर ने किया।

बजरंगी भाईजान

बजरंगी भाईजान

हां हां हां....ऋतिक रोशन ने ये फिल्म रिजेक्ट की है। हालांकि कारण बस इतना था कि राकेश रोशन इस फिल्म को प्रोड्यूस करना चाहते थे जिसके लिए कोई तैयार नहीं था।

बाहुबली

बाहुबली

एस एस राजामौली चाहते थे कि बाहुबली में कोई बॉलीवुड स्टार हो। और इसलिए उन्होेंने शुरू शुरू में फिल्म के लिए ऋतिक को अप्रोच किया था लेकिन ऋतिक ने इसे तेलुगू फिल्म समझकर रिजेक्ट कर दिया।

English summary
The reason why Hrithik Roshan turned down No Entry Mein Entry.
Please Wait while comments are loading...