»   » OUCH...जो सलमान ने चाहा.. वो नहीं हुआ.. इसीलिए हैं इस सुपरस्टार से खफा!

OUCH...जो सलमान ने चाहा.. वो नहीं हुआ.. इसीलिए हैं इस सुपरस्टार से खफा!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

काफी लोगों को शायद पता नहीं है कि ऋतिक रोशन और सलमान खान एक दूसरे को कुछ खास पसंद नहीं करते। यहां तक की ऋतिक कई बार सलमान खान को इग्नोर करते भी दिखे हैं। याद दिला दें, सलमान खान ने ऋतिक की फिल्म गुजारिश की सबके सामने बुराई की थी और कहा था- कोई कुत्ता भी उस फिल्म को देखने नहीं गया..

Hrithik Roshan- Salman Khan

खैर, बात आईफा की करें तो यहां भी सलमान- ऋतिक की दूरियां साफ साफ दिख गईं। आईफा की टीम ने बॉलीवुड सितारों के लिए स्पेशल प्रेस कांफ्रेंस आयोजित किया था। जहां सलमान खान, ऋतिक रोशन, शाहिद कपूर, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, सोनाक्षी सिन्हा.. सभी शामिल रहे.. सिवाए ऋतिक के....

[हद ही हो गई.. पत्नी को करना है खुश.. तो 'सुल्तान' का पूरा शो कर लिया BOOK]

इसके पीछे का कारण भी सलमान खान को बताया जा रहा है। अफवाहों की मानें तो आईफा में ऋतिक एक डांस परर्फोमेंस देने वाले थे। जहां श्यामक डाबर की टीम से एक लड़की ऋतिक के साथ नजर आईं।

जब सलमान को यह बात पता चली तो उन्होंने सलाह दी कि किसी अनजानी लड़की की बजाए.. ऋतिक रोशन के साथ डेजी शाह की जोड़ी भी बन सकती है। हम्मम.. कोई शक नहीं सलमान डेजी के मेंटर हैं और ऋतिक के साथ डांस करने से उन्हें जबरदस्त लाइमलाइट मिलती।

इस स्टार क्रिकेटर की ख्वाहिश.. 'सलमान खान ही मेरी बॉयोपिक करें....'

खैर, जब ऋतिक को सलमान की बात पता चली तो उन्होंने शो के ऑर्गेनाइजर्स से बात कही कि यदि डेजी के साथ डांस करना पड़ा तो वे यह परर्फोमेंस नहीं देगें। लिहाजा, आखिरकार ऋतिक का परर्फोमेंस बिना डेजी के ही हुआ।

और.. ऋतिक- सलमान की दुश्मनी की कहानी में एक किस्सा और जुड़ गया।

English summary
This may be the real reason why Hrithik Roshan- Salman Khan is not on talking terms.
Please Wait while comments are loading...