For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तो क्या अपने को श्रीदेवी समझती हैं सुष्मिता!

    |

    ब्रह्मांड सुंदरी सुष्मिता सेन ने कहा है कि वह हिंदी फिल्मों में अभिनेत्री श्रीदेवी की कमबैक फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' जैसी ही महिला प्रधान फिल्म से वापसी करना चाहती हैं। वह इन दिनों ऐसी ही मजबूत पटकथा की तलाश में हैं जो कि उन्हें बॉलीवुड में री एंट्री में मंदद करे। जिसके बाद अंदर की खबर रखने वालों का कहना है कि इन बातों से पता चलता है कि सुष्मिता सेन खुद को सदाबहार अभिनेत्री श्रीदेवी से कम नहीं समझती हैं।

    जबकि वह यह भूल गयी हैं कि श्रीदेवी बॉलीवुड की आईक़न हैं जो कि लंबे समय तक नंबर वन के सिंहासन पर काबिज रही हैं। जबकि सुष्मिता सेन का फिल्म करियर एक औसत ही रहा है। उनके पास हिट से ज्यादा फ्लॉप फिल्मों का रिकार्ड है। खैर सुष्मिता सेन को जो कहना था वह उन्होंने कह दिया देखते हैं उनकी बातों को सुनकर कौन महान डायरेक्टर उनके पास मजबूत कहानी लेकर पहुंचता है?

    आपको बताते चलें कि सुष्मिता ने पिछले दिनों ही जोरदार फिल्मों से वापसी करने का ऐलान किया था। सुष ने खुद कहा था कि अब उनकी बेटी अलीशा पूरे तीन साल की हो गयी है इसलिए अब वह आराम से फिल्मों में काम कर सकती हैं।

    मालूम हो कि सुष्मिता सेन ने दो बेटियों को गोद लिया है जिनकी परवरिश सेन कर रही हैं। उनकी छोटी बेटी का नाम अलीशा है जो कि तीन साल की हो चुकी है। साल 2010 में सुष्मिता ने नो प्रॉब्लम फिल्म में काम किया था।

    साल 1996 में महेश भट्ट की फिल्म 'दस्तक' से बतौर अभिनेत्री बॉलीवुड में प्रवेश करने वाली सुष्मिता सेन ने 'जोर', 'सिर्फ तुम', 'बीबी नंबर वन', 'क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता', 'हिंदुस्तान की कसम', 'आंखे', 'मैं हूं ना' और 'मैंने प्यार क्यूं किया' जैसी कई फिल्मों में काम किया है। जिसमें 'मैं हूं ना' और 'बीबी नंबर वन' उनकी यादगारी फिल्में हैं।

    English summary
    Sushmita Sen Wants A Comeback With A Women-Oriented Film like Sridevi's English Vinglish.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X