»   » सुष्मिता के भाई को डेट कर रही हैं कृति सेनन की बहन !

सुष्मिता के भाई को डेट कर रही हैं कृति सेनन की बहन !

By: utkarsh srivastava
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में लिंकअप और ब्रेकअप की खबरें आम हैं। आए दिन किसी न किसी एक्टर की लिंकअप और ब्रेकअप रयूमर्स सुनने को मिल जाते हैं। वहीं हाल ही में एक ऐसे लिंकअप की खबरें आ रही हैं जो बॉलीवुड से तो नहीं है लेकिन इनका बॉलीवुड से खास संबंध है।

दरअसल, खबर कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन और सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन को लेकर है। बताया जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये दोनों काफी लम्बे समय से डेट कर रहे हैं।

हालांकि इस बात को लेकर दोनों की तरफ किसी भी तरह का कोई बयान नहीं आया है। बताया जा रहा है कि दोनों काफी समय से एक साथ हैं, साथ ही सुष्मिता और कृति को इस बारे में पता है।

1. दुबई में सेटेल्ड हैं राजीव :

1. दुबई में सेटेल्ड हैं राजीव :

राजीव दुबई में सेटेल हैं। वे अक्सर मुंबई आते जाते रहते हैं। खबरों की मानें तो राजीव और नुपुर मुबई में ही मिले थे। पहली मुलाकात के बाद से ही दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

2. पार्टी में हुई थी मुलाकात :

2. पार्टी में हुई थी मुलाकात :

राजीव और नूपुर की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी। जहां कृति सेनन भी उनके साथ मौजूद थीं। पार्टी में ही नूपुर और राजीव दोस्त बन गए। जिसके बाद बात आगे बढ़ा और दोनों काफी लंबे समय से साथ हैं।

3. छुपा कर रखी है बात :

3. छुपा कर रखी है बात :

हालांकि दोनों अपनी दोस्ती के बारे में अभी किसी को बताना नहीं चाहते। जिसके चलते दोनों के सोशल एकाउंट पर भी साथ में एक या दो तस्वीर ही शेयर की है। हालांकि बताया जा रहा है कि कृति और सुष्मिता को इस बारे में जानकारी है।

4. एक्टिंग में करियर बनाना चहते हैं राजीव और नुपुर :

4. एक्टिंग में करियर बनाना चहते हैं राजीव और नुपुर :

राजीव एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहते हैं और वह इस पर काम भी कर रहे हैं। नुपुर भी अपनी बहन कृति की ही तरह फिल्मों में आने की प्लानिंग कर रही हैं। बताया जा रहा है कि दोनों एक साथ डेब्यू भी कर सकते हैं।

5. कृति के लिंकअप की खबरें भी छाई रहीं :

5. कृति के लिंकअप की खबरें भी छाई रहीं :

इससे पहले सुशांत सिहं राजपूत और कृति सेनन के भी अफेयर की चर्चा बॉलीवुड इंडस्ट्री में जोरों पर थी। वहीं इन चर्चाओं को बाद में दोनों ने सिरे से नकार दिया था। इस मामले को लेकर कृति ने चुप्पी तोड़ी थी और कहा था वे दोनों एक दूसरे को महज को-स्टार के तौर पर पसंद करते हैं।

6. नुपुर के सोशल एकाउंट पर हैं सुशांत की तस्वीर :

6. नुपुर के सोशल एकाउंट पर हैं सुशांत की तस्वीर :

वहीं कृति ने तो सुशांत से लिकअप की खबरों को नकार दिया था लेकिन कृति की बहन नुपुर के इंस्टाग्राम एकाउंट पर सुशांत की कुछ तस्वीरें हैं। एक तस्वीर में नुपुर ने सुशात को बर्थडे भि विश किया है।

Read more about: bollywood, बॉलीवुड
English summary
sushmita brother rajeev is dating kriti senon sister nupur, see pictures
Please Wait while comments are loading...