For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत कर रहे थे रिया चक्रवर्ती के करियर में मदद, महेश भट्ट की सड़क 2 में भी दिलवाना चाहते थे काम !

    |

    हाल में ही ऑफिशियल ऐलान हुआ कि महेश भट्ट, आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म सड़क 2 हॉट स्टार पर रिलीज की जाएगी। इस ऐलान के साथ लेटेस्ट पोस्ट भी फिल्ममेकर ने शेयर किया। लेकिन अब इस फिल्म को लेकर सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की एक डिटेल भी सामने आ रही है।

    आखिरकार सुशांत सिंह राजपूत पर खुलकर बोली संजना, बताया दिल बेचारा के सेट पर कैसे रहते थे सुशांतआखिरकार सुशांत सिंह राजपूत पर खुलकर बोली संजना, बताया दिल बेचारा के सेट पर कैसे रहते थे सुशांत

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत ने रिया चक्रवर्ती को सड़क 2 में कास्ट करने के लिए कहा था। वहीं सड़क 2 को लेकर ये भी गॉसिप्स थे कि सुशांत सिंह राजपूत ये फिल्म ऑफर हुई थी लेकिन बाद में ऑदित्य रॉय कपूर को मिल गई।

    सुशांत के निधन के बाद मुकेश भट्ट ने खुद एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत उनके ऑफिस सड़क 2 के लिए आये थे। लेकिन वह उन्हें इस फिल्म के लिए स्थिर नहीं लगे। साथ ही मुकेश भट्ट ने तो यह भी कहा था कि सुशांत की हालत का अंदाजा वह उसी दौरान लगा चुके थे।

    रिया चक्रवर्ती और सड़क 2

    रिया चक्रवर्ती और सड़क 2

    बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत ने सड़क 2 में रिया चक्रवर्ती को लेने की बात कही थी। लेकिन ये बात बन नहीं पाई।

    फिर इस फिल्म के लिए सुशांत ने रिया को करवाया अप्रोच

    फिर इस फिल्म के लिए सुशांत ने रिया को करवाया अप्रोच

    इसी रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया, जब सुशांत और रिया दोनों को लेकर सड़क 2 में बात नहीं बन पाई तो उन्होंने रूमी जाफरी की रोमांटिक फिल्म में साथ काम करने की तैयारी की। बता दें फिल्ममेकर रूमी जाफरी ने बताया था कि रिया और सुशांत उनकी अगली फिल्म में काम करने वाले थे।

    रिया के करियर में मदद करना चाहते थे सुशांत

    रिया के करियर में मदद करना चाहते थे सुशांत

    इसी रिपोर्ट का कहना है कि रिया चक्रवर्ती के करियर को संवारने के लिए सुशांत सिंह राजपूत ने ये कोशिश की। इसी के चलते वह सड़क 2 से लेकर रूमी जाफरी की फिल्म में रिया को लेने की कोशिशें कर रहे थे।

    रिया चक्रवर्ती और सुशांत

    रिया चक्रवर्ती और सुशांत

    सुशांत और रिया चक्रवर्ती को लेकर लंबे समय से ये खबरें थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इतना ही नहीं, दोनों के साथ रहने की खबरे में मीडिया गलियारों में आती रहीं।

    रिया से पूछताछ

    रिया से पूछताछ

    सुशांत सिंह राजपूत की करीबी दोस्त होने के चलते मुंबई पुलिस ने करीब 9-10 घंटे पूछताछ की। साथ ही काम से लेकर निजी रिश्तों पर बयान दर्ज किए गए।

    English summary
    Sushant Singh Rajput wants Rhea Chakraborty will work in mahesh bhatt Sadak 2 says reports
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X