»   » लोग पूछते हैं कि शाहरूख के बाद, मैं ऐसा इकलौता एक्टर क्यों हूं!

लोग पूछते हैं कि शाहरूख के बाद, मैं ऐसा इकलौता एक्टर क्यों हूं!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सुशांत सिंह राजपूत आज फिल्मी दुनिया का जाना माना नाम हो चुके हैं। लेकिन अब लोग उन्हें घमंडी से लेकर अक्खड़ तक सब बुलाने लगे हैं। और उनके ताज़े बयान को भी इसी तरह लिया जा रहा है।

दरअसल, सुशांत ने टीवी से लेकर फिल्मों तक का एक शानदार सफर तय किया है और उन्हें अपनी इस उपलब्धि पर गर्व है। बस हाल ही में उन्होंने ये बात ज़ाहिर कर दी।

sushant-singh-rajput-spoke-about-his-journey-from-tv-movies

एक इवेंट में सुशांत ने बताया कि टीवी से फिल्मों तक का इतना शानदार सफर शाहरूख खान के बाद उन्होंने तय किया है। ऐसा सुशांत ने खुद नहीं कहा। उन्होंने बताया कि लोग उनसे ऐसा पूछते हैं।

वैसे बॉलीवुड में सुशांत आज एक बड़ा नाम हैं लेकिन कुछ और चेहरे हैं जो टीवी से ही फिल्मों तक का सफर तय कर चुके हैं या कर रहे हैं -

Sushant Singh Rajput Comments on NEPOTISM; Watch video | FilmiBeat
अमित साध

अमित साध

अमित साध की शुरूआत टीवी से हुई थी। वो स्टार प्लस के शो क्यों होता है प्यार में आदी की मुख्य भूमिका में नज़र आए। फिर नच बलिए और बिग बॉस सीज़न 1। आज वो फिल्मों का जाना माना चेहरा हैं।

विक्रांत मैसी

विक्रांत मैसी

विक्रांत मैसी कुमकुम भाग्य की प्रज्ञा यानि कि सृष्टि के साथ धूम मचाओ धूम के साथ टीवी पर नज़र आए। फिर ये सिलसिला नहीं रूका। बालिका वधू में उनका किरदार सीरियल की जान बन गया। और आज वो कई फिल्मों की जान हैं। वैसे हाफ गर्लफ्रेंड में वो अर्जुन कपूर से ज़्यादा अच्छे लग रहे थे।

सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर

जितने पॉपुलर कपिल हैं उतना ही मशहूर है डॉ. मशहूर गुलाटी। गुत्थी से मशूहर तक सुनील ग्रोवर की पॉपुलैरिटी शानदार हो चुकी है। इतनी कि वो फिल्मों में श्रद्धा कपूर के पापा तक बन जाते हैं।

रोनित रॉय

रोनित रॉय

रोनित रॉय टीवी स्टारडम का अलग ही किस्सा हैं। जब कसौटी ज़िंदगी की में वो मिस्टर ऋषभ बजाज बनकर आए तो किसी को नहीं पता था कि वो टीवी के शहंशाह बन जाएंगे।

मधुरिमा तूली

मधुरिमा तूली

अक्षय कुमार स्टारर बेबी से इस साल मधुरिमा तूली ने भी फिल्म डेब्यू किया है। इससे पहले वो कुमकुम भाग्य में तनु का किरदार निभा रही थीं बाद में उनके किरदार को बदल दिया गया था।

विद्या बालन - परिणीता

विद्या बालन - परिणीता

हम पांच की राधिका से सिल्क स्मिता तक विद्या बालन काफी लंबा अरसा तय कर चुकी हैं। अब वो सुपरस्टार हैं। लेकिन शुरूआत उन्होंने एकता कपूर के हम पांच से की थी।

प्राची देसाई - रॉक ऑन

प्राची देसाई - रॉक ऑन

कसम से टीवी की दुनिया में रातों रात मशहूर हुई थीं प्राची देसाई। कई साल वो शो करने के बाद उन्होंने फिल्मों में कदम रखा फरहान अख्तर की रॉक ऑन से।

आमना शरीफ

आमना शरीफ

आमना शरीफ टीवी का सबसे खूबसूरत चेहरा मानी जाती थीं और उनकी राजीव खंडेलवाल के साथ जो़ड़ी सुपरहिट थी। लेकिन फिर आमना ने और राजीव दोनों ने ही फिल्में की। आमना का फिल्मी करियर आफताब शिवदसानी की फिल्मों से शुरू होकर वहीं खत्म हो गया।

साक्षी तंवर

साक्षी तंवर

साक्षी तंवर अब टीवी के बाद दंगल से अपना फिल्म डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में वो आमिर खान की पत्नी का किरदार निभाएंगी । इसके अलावा वो सनी देओल के साथ मोहल्ला अस्सी भी कर चुकी हैं।

यामी गौतम - विक्की डोनर

यामी गौतम - विक्की डोनर

टीवी पर यामी गौतम का सीरियल ये प्यार ना होगा कम टॉप पर था। अबीर खन्ना और लहर माथुर की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आई थी। फिर यामी ने विक्की डोनर से फिल्मों का रूख किया।

English summary
Sushant Singh Rajput spoke about his journey from TV to movies.
Please Wait while comments are loading...