For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    केदारनाथ जैसी फिल्म के बाद सुशांत ने सारा अली खान के साथ काम करने से किया इंकार, क्यों?

    |

    अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ में काफी दमदार काम किया था। ये फिल्म सारा अली खान की डेब्यू फिल्म थी जिसमें लोगों ने उनको काफी पसंद किया था। अब एक ऐसी खबर आ रही है जिसको जानकर आप चौंक जाएंगे। खबर है कि सुशांत सिंह राजपूत ने सारा अली खान के साथ काम करने के लिए मना कर दिया है। अब इसके बाद लोग इस बात को लेकर हैरान हैं कि एक शानदार फिल्म के बाद दोनो के बीच ऐसा क्या है।

    अक्षय कुमार के जन्मदिन पर अजय देवगन समेत इन सितारों ने ऐसे दीं शुभकामनाएं

    रिपोर्ट्स की माने तो इसका कारण हैं दोनो के रिलेशन की खबरें। गौरतलब है कि फिल्म के दौरान ऐसी खबरें आने लगीं थीं कि सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान एक दूसरे को डेट कर रहें हैं।

    हालांकि जब इस बात का पता अमृता सिंह को पता चला तो उन्होने इस रिश्ते का विरोध किया। इसके बाद एक शो के दौरान सारा अली खान ने कहा कि वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहतीं है।

    हालांकि दोनो एक फिल्म लव आज कल 2 में साइन भी कर लिया गया। इसके बाद फिल्म के सेट से सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की कुछ रोमांटिक तस्वीरें आना शुरु हुईं जो कि शायद सुशांत को पसंद नहीं आईं और दोनो का ब्रेकअप हो गया। खबर तो यही है कि इसी कारण सुशांत ने सारा के साथ काम करने से इंकार कर दिया क्योंकि वो अपना नाम सारा के साथ नहीं जोड़ना चाहते हैं।

    English summary
    Sushant singh rajput reject to work with Sara ali khan, reports says that it's because of Kartik aaryan, here is why?
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X