»   » Shocking..3 सुपरस्टार के साथ..भारत की पहली ऐसी फिल्म..अब नहीं बन पाएगी..

Shocking..3 सुपरस्टार के साथ..भारत की पहली ऐसी फिल्म..अब नहीं बन पाएगी..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

सुशांत सिंह राजपूत की चंदा मामा दूर के जनवरी 2018 में रिलीज होने वाली है। लेकिन अब इस फिल्म की रिलीज पर तलवार लटकती हुई नजर आ रही है। इसकी वजह खुद यह फिल्म है। जी हां। सुशांत सिंह राजपूत,नवाजुद्दीन सिद्दीकी और माधवन जैसी बिग स्टार कास्टर से सजी हुई यह फिल्म है।

इस फिल्म की शूटिंग की शुरुआत जून और जुलाई से होने वाली है। लेकिन बाद में पूरी टीम ने मिलकर तय किया कि चंदा मामा दूरे के की शूटिंग जुलाई के अंत तक की जाएगी। फिल्म का काम लगभग नवंबर में खत्म कर दिया जाएगा। 

Sushant Singh Rajput

लेकिन इस फिल्म के प्रोडक्शन के पहले के काम को सबसे अधिक समय देना होगा। इसमें लगभग दिसंबर अंत का समय जा सकता है। दूसरी तरफ इस फिल्म के प्रोडक्शन के काम के लिए कई तकनीकी स्तर की इंटरनेशनल टीम बुलाई गई है। 

इस लिहाज से जनवरी में रिलीज होना इस फिल्म के लिए थोड़ा मुश्किल माना जा रहै। वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म के पहले शेड्यूल में सुशांत और नवाजुद्दीन का एक साथ रहना बेहद जरूरी है। नवाजुद्दीन इस दौरान मंटो की बायोपिक में बिजी है। इसे लेकर बहुत सारा समय जाना वाला है। इसकी वजह नवाज की बारीकी तैयारी है। 

गौरतलब है कि सुशांत की इस फिल्म में माधवन भी प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। बहरहाल आइए जानते हैं कि सुशांत की यह फिल्म भारत की पहली ऐसी फिल्म का नाम क्यों दिया गया है। इसके पीछे की जानकारी बेहद रोचक है।यहां देखें एक खास रिपोर्ट..

भारत की पहली स्पेस फिल्म

भारत की पहली स्पेस फिल्म

यह भारत की पहली स्पेस फिल्म है।इसका निर्देशन नेशनल अवॅार्ड विनर संजय पूरन सिंह चौहान कर रहे हैं। यह एक साइंस फिक्शन फिल्म है।

नासा से कनेक्शन

नासा से कनेक्शन

इस फिल्म पर अपनी रिसर्च मजबूत करने के लिए निर्देशक संजय ने नासा में 2008 से लंबा समय बिताया है। फिर जाकर इस फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार की गई है।

सुशांत का बदलेगा अंदाज

सुशांत का बदलेगा अंदाज

यह साइंस फिक्शन फिल्म बताई जा रही है, जिसमें लीड रोल में सुशांत नजर आएंगे। फिल्म के लिए वे जमकर तैयारी कर रहे हैं। वे फ्लाइट स्टिमुलेशन से लेकर एस्ट्रोनॉट तक के बारे में पढ़ और समझ रहे हैं।

ज़ीरो ग्रैविटी ट्रेनिंग

ज़ीरो ग्रैविटी ट्रेनिंग

इसके अलावा सुशांत जल्द एक महीने की ट्रेनिंग के लिए नासा भी जाने वाले हैं। साथ ही फिल्म में सेकंड लीड रोल निभा रहे नवाज़ को भी ज़ीरो ग्रैविटी में रहने की ट्रेनिंग दी जा रही है।

जहाज उड़ाने की ट्रेनिंग

जहाज उड़ाने की ट्रेनिंग

सुशांत ने हाल ही में इस फिल्म के लिए बोइंग 737 जहाज उड़ाने की ट्रेनिंग भी ली है।

कहानी और कास्ट यूएसपी

कहानी और कास्ट यूएसपी

इस फिल्म की सबसे बड़ी यूएसपी इस फिल्म की कहानी के साथ कास्टिंग है। नवाज,सुशांत और आर माधवन की तिकड़ी एक साथ नजर आएगी। तीनों एक्टिंग के बादशाह हैं।

अपोलो-11 अंतरिक्षयान

अपोलो-11 अंतरिक्षयान

अपोलो-11 एक अंतरिक्षयान था, जिसके जरिए नील आर्मस्ट्रांग और बज ऐल्ड्रिन चंद्रमा पर उतरे थे, जबकि माइकल कॉलिन्स कमांड सर्विस मॉड्यूल कोलंबिया में चांद के ऊपर बने रहे थे। सुशांत की यह फिल्म इसी पर आधारित बताई जा रही है।

English summary
Here is another 2018 most awaited film release date is postponed because of big Star team ..Here read full news.
Please Wait while comments are loading...