For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सन्नी का पहला लाइव परफॉर्मेंस!

    |

    हेडलाइन ने कहीं आपके दिमाग को भी तो चौंका नहीं दिया खैर हो भी सकता है आखिर बात ही कुछ ऐसी है कि कोई भी हैरान हो जाए। असल में हम यहां बात कर रहे हैं सन्नी के पहले डांस लाइव परफॉर्मेंस की। सन्नी लियोन नये साल यानि की 2013 के स्वागत में स्टूडियो 169 द्वारा आयोजित की जा रही पार्टी में अपना पहला लाइव डांस परफॉर्मेंस देने जा रही हैं। सन्नी के साथ भारत की पहले महिला डीजे कैरी भी इस पार्टी में रंग जामाएंगी और उनके साथ कुछ इंटरनेशनल डांसर्स, टकीला गर्ल्स, यूवी डांसर्स और लाइव डीजे परफॉर्मेंस भी होगी।

    सन्नी की परफॉर्मेंस की बात हो तो सभी के दिमाग में सबसे पहले तो यही बात आती होगी कि आखिर किस तरह की परफॉर्मेंस की बात हो रही है। लेकिन अब अपना दिमाग जरा खोल लीजिए और जान लीजिए कि हम डांस की बात कर रहे हैं। सन्नी के इस डांस परफॉर्मेंस को लेकर स्टूडिये 169 की मालिक शिल्पी गुप्ता ने कहा "ये सन्नी लियोन का भारत में पहला डांस लाइव परफॉर्मेंस होगा। हम स्टूडियो 169 की रेड कार्पेट पार्टी का बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और हमे उम्मीद है कि ये शाम भारत की सबसे यादगार शाम होगी।"

    सन्नी लियोन की इस परफॉर्मेंस को लेकर बाकी लोग भी काफी उत्साहित हैं लेकिन दिल्ली में होने वाली इस परफॉर्मेंस के खिलाफ भी कई लोग हैं। दिल्ली में हाल ही में हुए गैंगरेप केस के बाद से दिल्ली में काफी बवाल हो रहा है और ऐसे में इस तरह की पार्टी का आयोजन होने को लेकर लोग काफी गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि दिल्ली में जिस तरह के हालात हैं ऐसे में सभी को मिलकर सरकार से महिलाओं की सुरक्षा के लिए मांग करनी चाहिए ना कि इस तरह पार्टियों में अपना टाइम वेस्ट करना चाहिए और नये साल की खुशियां मनानी चाहिए।

    English summary
    Sunny Leone is excited about her debut dance performance at Studio 169's New Year bash, Glamour & Glitterati 2013. People are showing their anger over this new year party but still Shilpi Gupta , owner of Studio 169 says that this will be the India's greatest New Year's eve.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X