»   » #flashback.. सनी देओल को आया शाहरुख पर गुस्सा.. फाड़ डाली जींस.. और फिर..

#flashback.. सनी देओल को आया शाहरुख पर गुस्सा.. फाड़ डाली जींस.. और फिर..

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

अभिनेता सनी देओल को अपने अकसर फिल्मों में एंग्री यंग मैन के अवतार में दिखाई दे जाते हैं। उनका ढ़ाई किलो का हाथ गुंड़ो को तोड़ते-फोड़ते नजर आता है। वहीं सिर्फ फिल्मों में ही क्यों सनी देओल के गुस्से की एक रियल कहानी भी खूब मशहूर है। इस कहानी का खुलासा उन्होंने खुद ही किया था।

['रजनीकांत की पत्नी'.. बॉलीवुड की चौथी एक्ट्रेस.. नहीं डरतीं न्यूड सीन से.. देखें Unseen Pics]

दरअसल, सनी देओल को फिल्म डर की शूटिंग के वक्त अभिनेता शाहरुख खान पर गुस्सा आया था। वहीं इसी गुस्से में उन्होंने बात करते-करते जींस तक फाड़ डाली..शाहरुख की नहीं अपनी। जी हां ! सनी देओल को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने सारा गुस्सा अपनी जींस पर निकाल डाला।

sunny-deol-torn-his-jeans-when-upset-with-shahrukh-khan

यूं तो बात किसी सीरियस झगड़े तक नहीं पहुंची लेकिन सनी देओल ने इसका हल अगली बार उनके साथ काम नहीं करके निकाला। आगे जानें शाहरुख की किस बात पर आया सनी देओल को गुस्सा और उन्होंने गुस्सा जींस पर क्यों निकाला-

Sunny Deol Shahrukh Khan से है 24 साल से नाराज़, ये है वजह | FilmiBeat
शाहरुख से नाराज

शाहरुख से नाराज

फिल्म 'पोस्टर ब्वॉयज' एक प्रमोशनल इवेंट में सनी ने बताया कि 'डर' (1993) के दौरान वे फिल्ममेकर यश चोपड़ा और को-एक्टर शाहरुख खान से नाराज हो गए थे।

ये थी वजह

ये थी वजह

वजह थी फिल्म में शाहरुख को हाईलाइट करना। सनी देओल की मानें तो फिल्म रिलीज होने तक वे यह नहीं जानते थे कि विलेन (शाहरुख) को इतना ग्लोरिफाई किया जाएगा।

सनी को बुरा लगा

सनी को बुरा लगा

'डर' को यश चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था और इसमें सनी और शाहरुख के अलावा, जूही चावला का अहम रोल था। फिल्म में मेकर्स द्वारा शाहरुख को हाईलाइट करना सनी को बुरा लगा था।

फिर कभी काम नहीं किया

फिर कभी काम नहीं किया

यही वजह है कि उसके बाद सनी ने कभी शाहरुख और यश चोपड़ा के साथ काम नहीं किया।

जिंदगी का सबसे बेकार अनुभव

जिंदगी का सबसे बेकार अनुभव

2001 में फिल्मफेयर मैगजीन को दिए इंटरव्यू में सनी ने कहा था कि 'डर' की मेकिंग उनकी जिंदगी का सबसे बेकार अनुभव रहा है। इस दौरान उनसे झूठ बोला गया था और उन्हें मेकर्स द्वारा साइडलाइन कर दिया गया था।

फाड़ दी जींस

फाड़ दी जींस

एक दिन जब वे स्विटज़रलैंड थे तो उन्हें बहुत तेज गुस्सा आया। उन्होंने अपना हाथ पॉकेट में इतनी तेजी से डाला कि जो जींस पहने हुए थे, वह फट गया।

अब केयरफुल रहूंगा

अब केयरफुल रहूंगा

इस इंटरव्यू में जब सनी से पूछा गया था कि शाहरुख से उन्हें कोई गुरेज है तो उन्होंने कहा था, "मैंने उनके साथ काम किया है और वे कैपेबल हैं। बस आगे से मैं ज्यादा केयरफुल रहूंगा।"

बेटे पर बोले

बेटे पर बोले

बेटे को लॉन्च करने के बारे में पूछने पर सनी कुछ गंभीर होकर बोले, "मेरे बेटे के लिए विजेता फिल्म्स (होम प्रोडक्शन) ही सबसे बेहतर ऑप्शन है। मेरे पापा ने मुझे 'बेताब' से, भाई बॉबी को 'बरसात' और कजिन अभय को 'सोचा न था' से लॉन्च किया था।

यशराज ने ऑफर की थीं फिल्में

यशराज ने ऑफर की थीं फिल्में

कुछ समय पहले तक ऐसी चर्चा थी कि करण को यशराज फिल्म्स द्वारा लॉन्च किया जाएगा। कहा जा रहा था कि आदित्य चोपड़ा करण के साथ तीन फिल्मों की डील करना चाहते थे।

ठुकराया ऑफर

ठुकराया ऑफर

वहीं सनी देओल ने 1933 में हुए विवाद के कारण आदित्य का ऑफर ठुकरा दिया। हालांकि, ताजा प्रेस कॉन्फ्रेंस में सनी देओल ने कहा, "करण का डेब्यू कभी यशराज के साथ नहीं होना था। उसे मैं ही लॉन्च करने वाला था।"

English summary
sunny deol torn his jeans when upset with shahrukh khan.. know the whole story
Please Wait while comments are loading...