»   » अभिषेक बच्चन की अगली फिल्म और इन दो स्टार्स का कैमियो..शानदार

अभिषेक बच्चन की अगली फिल्म और इन दो स्टार्स का कैमियो..शानदार

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

अभिषेक बच्चन जेपी दत्ता की अगली फिल्म पलटन से वापसी करने के लिए तैयार हैं। फिल्म इंडो-चाइना युद्ध पर बन रही है। लेकिन अच्छी खबर ये है कि अभिषेक बच्चन की अगली फिल्म पलटन में दो सुपरस्टार्स का भी कैमियो होगा। जी हां हम बात कर रहे हैं सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ की। 

मीडिया रिर्पोट्स की बात करें तो अभिषेक बच्चन, अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, पुलकित सम्राट भी इस फिल्म में हैं। लेकिन सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ का कैमियो होना काफी दिलचस्प है। माना जा रहा है कि दोनों का कैमियो काफी मजेदार है और ये काफी छोटा नहीं बल्कि एक्सटेंडेट कैमियो होगा। 

suneil-shetty-and-jackie-shroff-will-have-cameos-in-abhishek-bachchan-patan

फिल्म के बाकी कास्ट का रोल बड़ा होगा। फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है लेकिन पूरी स्टारकास्ट अभी फाइनल नहीं हुई है। अभिषेक बच्चन के फैन्स बेसब्री उनकी एक शानदार फिल्म का इंतजार कर रहे हैं और उम्मीद है कि जल्द ही ये इंतजार खत्म होगा।

suneil-shetty-and-jackie-shroff-will-have-cameos-in-abhishek-bachchan-patan

देशभक्ति फिल्में दर्शक देखना पसंद करते हैं और पलटन भी एक देशभक्ति भरी फिल्म है। पहले भी बॉलीवुड की कई शानदार देशभक्ति आधारित फिल्में इस बात का सुबूत है। आप भी डालिए एक नजर। 

शहीद

शहीद

इस फिल्म का गाना 'वतन की राह में, वतन के नौजवां शहीद हों...' आज भी हिट है। उस दौर में और भी कई फिल्में राष्ट्रीयता की भावना को दर्शाते हुए बनाई गईं, लेकिन 'शहीद' की बात ही अलग थी। फिल्म में मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं दिलीप कुमार और कामिनी कौशल ने। फिल्म के निर्देशक थे रमेश सहगल।

हकीकत

हकीकत

भारत और चीन के बीच 1962 में हुई जंग को आधार बनाकर इस फिल्म की कहानी लिखी गई थी। फिल्म का निर्देशन किया था चेतन आनंद ने और मुख्य कलाकार थे बलराज साहनी, धर्मेंद्र, प्रिया राजवंश, संजय खान और विजय आनंद।

बॉर्डर

बॉर्डर

आज़ादी का जश्न हो और बॉर्डर फिल्म का ज़िक्र न हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित थी। फिल्म के निर्देशक थे जेपी दत्ता और मुख्य कलाकारों में सनी देओल, अक्षय खन्ना, जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, पूजा भट्ट, तब्बू, शर्बानी मुखर्जी आदि थे। इसे आज तक वॉर फिल्मों में बेस्ट माना जाता है

लगान

लगान

'लगान' का निर्देशन किया था आशुतोष गोवारीकर ने। आमिर खान की यह फिल्म देशभक्ति की भावना से लबरेज़ थी, जिसमें अंग्रेजों के खिलाफ आवाज बुलंद करने की अनोखी कहानी है।

गदर- एक प्रेम कथा

गदर- एक प्रेम कथा

वहीं, सनी देओल की फिल्म गदर भी दर्शकों को बेहद पसंद है। देशभक्ति से भरपूर फिल्म के डॉयलोग्स को काफी पसंद किया था।

लीजेंड ऑफ भगत सिंह

लीजेंड ऑफ भगत सिंह

यह भगत सिंह की जिंदगी पर बनी फिल्म है। फिल्म में अजय देवगन ने भगत सिंह का किरदार निभाया है। उनके अलावा फिल्म में राज बब्बर, अमृता राव और फरीदा जलाल जैसे मशहूर कलाकार भी थे। फिल्म के निर्देशक थे राजकुमार संतोषी।

स्वदेस

स्वदेस

आशुतोष गोवारीकर की यह फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर ना रही। लेकिन शाहरुख खान को इस फिल्म में बेहद पसंद किया गया। इस फिल्म में अमेरिका में रह रहा एक कामयाब भारतीय वैज्ञानिक कैसे वापस अपनी मिट्टी से जुड़ता है, इसे बखूबी दिखाया गया है।

English summary
Suneil Shetty and Jackie Shroff will have cameos in Abhishek Bachchan Paltan.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi