For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    SHOCK: सलमान खान ने इसलिए बंद की है सुलतान की शूट...रख दी डिमांड!

    |

    [बॉलीवुड समाचार] सलमान खान की सुलतान पर ग्रहण लग चुका है और ग्रहण लगाया है खुद सलमान खान ने। हाल ही में हमने आपको बताया था कि फिल्म की शूटिंग सलमान ने बंद कर दी है।

    और अब खबरें आ रही हैं कि इसके पीछे भी कारण है। और ये कारण है सलमान खान की डिमांड। दरअसल, फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर, प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा और सलमान खान में कुछ मतभेद हो चुके हैं फिल्म को लेकर।

    [CONFIRM: रईस या सुलतान....एक ही देखेगी ईद का चांद!]

    और जब तक सलमान की बात मान नहीं ली जाती तब तक वो शूट नहीं करेंगे। सलमान खान की इस हरकत की वजह से रोज़ फिल्म की शूटिंग बंद होती है और वो शूट कैंसिल कर देते हैं।

    [SCOOP: दो किस्से, एक सलमान, कौन सच्चा - कैटरीना या सुलतान?]

    जितने भी लोग सेट पर आते हैं वो बिना काम किए वापस लौट जाते हैं। किसी को नहीं पता कि सलमान शूटिंग कब शुरू करेंगे। इस बात से आदित्य चोपड़ा और डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर काफी परेशान हैं लेकिन भाई को कौन टोक सकता है। इसलिए वो बस रास्ता निकाल रहे हैं।

    वहीं ये पहली बार नहीं है जब सलमान ने डायरेक्टर के सामने अपनी डिमांड रखी हो -

    नहीं पसंद आ रहा कुछ

    नहीं पसंद आ रहा कुछ

    सलमान खान को फिल्म से काफी दिक्कतें लग रही हैं और कई जगह वो सुलतान डायरेक्टर से सहमत नहीं है। वहीं पहले भी वो फिल्म की हीरोइन को लेकर आदित्य चोपड़ा से सहमत नहीं थे।

    बाजीराव मस्तानी की कास्ट

    बाजीराव मस्तानी की कास्ट

    पहले बाजीराव मस्तानी में ऐश - सलमान थे लेकिन ब्रेक अप के बाद सलमान भंसाली पर कास्टिंग के लिए ज़ोर डालने लगे। वो कैटरीना कैफ को मस्तानी और भूमिका चावला को काशीबाई बनाना चाहते थे।

    देवदास चाहिए

    देवदास चाहिए

    सलमान खान को देवदास करनी थी। पर भंसाली को इस रोल के लिए सलमान परफेक्ट नहीं लग रहे थे और उन्होंने साफ मना कर दिया कि ऐसा नहीं हो सकता।

    वीर का हीरो

    वीर का हीरो

    उन्होंने वीर कई एक्टर को ऑफर की पर कोई फिल्म के लिए राज़ी नहीं था।फिर उन्होंने खुद ही फिल्म करने की ठान ली और प्रोड्यूसर को वादा किया था कि अगर फिल्म नहीं चली तो सारा नुकसान वो भर देंगे।

    प्रेम रतन धन पायो

    प्रेम रतन धन पायो

    किसी भी समझदार दर्शक को प्रेम रतन धन पायो अच्छी नहीं लगी वजह थे सलमान। उन्होंने फिल्म काटकर इतनी छोटी कर दी कि फिल्म बची ही नहीं। सूरज बड़जात्या की फिल्म ऐसे 3 घंटे की थी।

    कत्थी रीमेक

    कत्थी रीमेक

    सलमान खान को कत्थी रीमेक करनी थी और इसके लिए उन्होंने ए आर मुरगोदास को कह भी दिया था। हालांकि यहां भी उनकी डिमांड नहीं मानी गई और फिल्म अक्षय को मिली।

    आनंद एल राय

    आनंद एल राय

    तनु वेड्स मनु डायरेक्टर की अगली फिल्म में सलमान बौने का किरदार निभा रहे थे लेकिन उनकी शर्त थी कि ये बात बाहर नहीं आनी चाहिए। बात बाहर आई सलमान भी फिल्म से बाहर हो लिए।

    शेर खान

    शेर खान

    सोहेल खान की इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी थी लेकिन फिर सलमान ने लाइफ ऑफ पाई देखी और डिमांड की कि फिल्म में ऐसी ही तकनीक होनी चाहिए। नतीजा सोहेल ने फिल्म बंद कर दी।

    दबंग 3

    दबंग 3

    दबंग 3 की स्क्रिप्ट पर 2 बार काम किया जा चुका है लेकिन सलमान की डिमांड खत्म ही नहीं होती। फिल्म की स्क्रिप्ट में हर बार वो कुछ बदलाव चाहते हैं और इसलिए फिल्म रूकी हुई है।

    सबसे गलत डिमांड

    सबसे गलत डिमांड

    MUST READ

    सलमान ने रखी थी डिमांड - अजय को करो OUT, ऐश को करो IN

    English summary
    Sultan Shoot doesn't resume and Salman has a problem with the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X