»   » KUCH BHI: ''नहीं है सुल्तान की ये कहानी.... सब झूठ है, बेकार है..''

KUCH BHI: ''नहीं है सुल्तान की ये कहानी.... सब झूठ है, बेकार है..''

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] सुल्तान डाइरेक्टर अली अब्बास जफर फिलहाल सुल्तान की शूटिंग में व्यस्त हैं। उधर फिल्म की शूटिंग चल रही है, इधर अफवाहों में पूरी की पूरी सुल्तान बनकर दर्शकों के सामने हाजिर है। जी हां, पिछले कुछ दिनों से सुल्तान की पूरी कहानी लीक बताई जा रही है।

दरअसल, सलमान खान मुज़फ्फरनगर में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे जहां कुछ सीन एक सरकारी दफ्तर में भी फिल्माए गए। अब लीक खबर के अनुसार यही है सुलतान की कहानी।

MUST READ: 'सुल्तान' का उड़ा मजाक.. निर्देशक ने दी अजीबोगरीब सफाई!

फिल्म में सलमान खान बने हैं एक भ्रष्ट सरकारी कर्मचारी जो दफ्तर में बैठकर ऊपरी कमाई पर ज़िंदगी बिता रहा होता है। लेकिन फिर उसके जीवन में होता है कुछ ऐसा कि उसे देश की कीमत समझ आती है और वो पहलवान बनकर देश के लिए खेलने लगता है।

सच कहें तो यह कहानी बहुत ही ऊटपटांग है। शायद निर्देशक से भी यह बर्दाश्त नहीं हुआ और उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा- 'सुल्तान की कहानी के प्लॉट को लेकर जितनी कहानी बनाई जा रही, सभी झूठ है और मनगंढ़त है.. कृप्या फिल्म देखने के लिए ईद तक का इंतजार करें..'

बहरहाल, उससे पहले 'सुल्तान' की दूसरी कहानी पर भी नजर डाल लें, जो अफवाहों में है-

सलमान खान

सलमान खान

सलमान खान फिल्म में हरियाणा के चैंपियन wrestler बने हैं- सुल्तान अली खान। वहीं, इनको होता है अनुष्का से प्यार.. अनुष्का भी फिल्म में फाइटर बनी हैं।

प्यार में तकरार

प्यार में तकरार

दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन कुछ बुरे हादसों की वजह से दोनों को अलग होना पड़ता है। इस दूरी से सुल्तान की जिंदगी में काफी बदलाव आ जाता है।

खुद को करते हैं बर्बाद

खुद को करते हैं बर्बाद

इस दूरी की वजह से सलमान खान कुछ ऐसे कदम उठाते हैं तो राष्ट्रीय स्तर पर उनकी छवि को खराब कर देता है। और इसका सीधा असर उनके करियर पर पड़ता है।

खुद से लड़ाई

खुद से लड़ाई

अपने करियर को बर्बाद होते देख सुल्तान फिर अपने अंदर के जानवर से लड़ाई करता है। और फिर से खुद को कुश्ती में डूबो लेते हैं।

गोल्ड मेडल

गोल्ड मेडल

मेहनत का नतीजा यह होता है कि सुल्तान चीन ओपलिंक्स में भारत के लिए गोल्ड मेडल जीतते हैं। कल तक जो लोग उन्हें बातें सुनाते थे, आज उन्हें सुल्तान पर गर्व होता है।

एक्शन.. रोमांस.. देशभक्ति

एक्शन.. रोमांस.. देशभक्ति

यानि की कुल मिलाकर फिल्म में एक्शन, रोमांस है और अंत में जाकर देशभक्ति भी है। फिल्म के निर्देशक मानते हैं कि यह सलमान के करियर की बेस्ट फिल्मों में से एक साबित होगी।

क्लाईमैक्स

क्लाईमैक्स

फिल्म का क्लाईमैक्स काफी धमाकेदार माना जा रहा है। जहां हमें शाहरूख खान भी एक स्पेशल किरदार में दिख सकते हैं।

Please Wait while comments are loading...