For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    RRR के लिए ईद 2022 पर एसएस राजामौली की नजर? अजय देवगन और टाइगर श्रॉफ से क्लैश

    |

    निर्देशक एसएस राजामौली की साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'आरआरआर' 7 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से टाल दी गई है। फिलहाल फिल्म के नए रिलीज डेट को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन फिल्मी गलियारों में अफवाह है कि निर्माता- निर्देशक अब फिल्म को ईद 2022 पर रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

    आरआरआर एक मेगा बजट फिल्म है, लिहाजा फिल्म को ईद पर लाना एक बेहतर च्वॉइस हो सकता है। यूं भी कोविड की वजह से बार बार फिल्म को पोस्टपोन करने के कारण निर्माताओं को अच्छा खास नुकसान हो चुका है।

    अल्लू अर्जुन की 'अला वैकुंठपुरमुलु' अब हिंदी में थियेटर्स में होगी रिलीज, कार्तिक आर्यन के लिए बड़ा झटकाअल्लू अर्जुन की 'अला वैकुंठपुरमुलु' अब हिंदी में थियेटर्स में होगी रिलीज, कार्तिक आर्यन के लिए बड़ा झटका

    नवंबर- दिसंबर से लगातार फिल्म का प्रमोशन जारी था। 7 जनवरी को आरआरआर वर्ल्डवाइड रिलीज होने वाली थी। ओवरसीज में फिल्म की एडवांस बुकिंग तक शुरु हो चुकी है। लेकिन कोरोना की वजह से फिल्म थियेटर्स तक नहीं पहुंच पाई। लिहाजा, अब फिल्म को फेस्टिवल पर लाने की प्लानिंग चल रही है।

    लेकिन खास बात है कि ईद पर पहले से ही अजय देवगन स्टारर 'रनवे 34' और टाइगर श्रॉफ की 'हीरोपंती 2' क्लैश होने के लिए लॉक है। ऐसे में आरआरआर का आना दोनों फिल्मों के लिए मुश्किल पैदा कर सकती है।

    रनवे 34

    रनवे 34

    अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह स्टारर यह फिल्म 29 अप्रैल 2022, यानि की ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। फिल्म का निर्देशन और प्रोडक्शन भी अजय देवगन ने ही किया है।यह एक इमोशनल और हाई ओक्टेन थ्रिलर फिल्म है।

    हीरोपंती 2

    हीरोपंती 2

    हीरोपंती 2 पहले 6 मई 2022 के लिए शेड्यूल की गई थी, लेकिन अब ईद 2022 पर यानि की 29 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। यह टाइगर श्रॉफ की पहली ईद रिलीज होगी। टाइगर की एक्शन फिल्मों का क्रेज देखकर माना जा सकता है कि ये एक धमाकेदार पारी हो सकती है।

    बड़े बजट की फिल्में

    बड़े बजट की फिल्में

    गौरतलब है कि हीरोपंती 2, रनवे 34 और आरआरआर तीनों ही बड़ी बजट की फिल्में हैं। जाहिर है यदि फिल्में क्लैश होगीं.. तो इसका नुकसान निर्माता से लेकर डिस्ट्रब्यूटर्स, प्रदर्शक तक.. सबको उठाना पड़ेगा।

    कोविड की वजह से बदल रही है टाइमलाइन

    कोविड की वजह से बदल रही है टाइमलाइन

    साल 2022 के लिए पहले से ही सभी फिल्मों के रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई थी। नवंबर में सिनेमाघरों के खुलते ही मेकर्स ने धड़ाधड़ फिल्मों को लॉक कर दिया। लेकिन जनवरी में बढ़ते कोविड के मामलों ने एक बार फिर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर गाज गिरा दी है। जनवरी में रिलीज हो रही सभी फिल्में पोस्टपोन हो चुकी हैं। ऐसे में आने वाली फिल्मों की रिलीज डेट और बॉक्स ऑफिस भी प्रभावित होने वाली हैं।

    आरआरआर

    आरआरआर

    एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित, आरआरआर में प्रमुख अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा एक स्टार-स्टडेड लाइनअप शामिल है। अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस को महत्वपूर्ण भूमिकाओं में देखा जाएगा, जबकि समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डोडी सहायक भूमिकाओं में नज़र आएंगे।

    5 भाषाओं में रिलीज

    5 भाषाओं में रिलीज

    जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियोज़) ने पूरे उत्तर भारत में नाट्य वितरण अधिकार प्राप्त किए हैं और सभी भाषाओं के लिए विश्वव्यापी इलेक्ट्रॉनिक अधिकार भी खरीदे हैं। फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषा में रिलीज होने वाली है। पेन मरुधर फिल्म को नॉर्थ टेरिटरी में डिस्ट्रीब्यूट करेंगे। तेलुगु भाषा की यह पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म डीवीवी एंटरटेनमेंट्स के डी वी वी दानय्या द्वारा निर्मित है।

    English summary
    According to rumours, SS Rajamouli is eyeing Eid 2022 for RRR theatrical release. If the date locks, is will clash with Ajay Devgn's Runway 34 and Tiger Shroff's Heropanti 2.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X