»   » SURPRISE: इस दिवाली अजय देवगन होंगे बहुत खुश.. Hint- नो 'शिवाय'

SURPRISE: इस दिवाली अजय देवगन होंगे बहुत खुश.. Hint- नो 'शिवाय'

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] अजय देवगन अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'शिवाय' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। लिहाजा, इस साल अजय दिवाली का त्यौहार अपनी फैमिली के साथ मुंबई में नहीं मना पाएंगे। लेकिन बता दें, ऐसा अजय सोचते हैं.. जबकि सच यह है कि उनके क्यूट बच्चों ने उनके लिए एक सरप्राइज प्लान कर रखा है।

जी हां, अपने पापा की दिवाली स्पेशल बनाने के लिए इस बार न्यासा और युग (अजय देवगन के दोनों बच्चे) मसूरी जा रहे हैं। बता दें, 7 नवंबर से मसूरी में 'शिवाय' की शूटिंग शुरू हो रही है। मसूरी के बाद फिल्म की शूटिंग हैदराबाद, बुल्गेरिया और कई जगहों पर होने वाली है।


बहरहाल, अजय देवगन की 'शिवाय' 2016 की दिवाली पर रिलीज होने वाली है। यहां जानते हैं एक्टर की आने वाली फिल्में-


शिवाय

शिवाय

अजय देवगन की इस फिल्म का हमें बेसब्री से इंतजार है। फिल्म 2016 की दिवाली पर रिलीज होने वाली है। शिवाय की शूटिंग दिसंबर में शुरू होगी। 4-5 दिनों की शूटिंग मुंबई में.. और फिर जनवरी 2016 से बुल्गेरिया में।


सन्स ऑफ सरदार

सन्स ऑफ सरदार

'सन्स ऑफ सरदार' सारागढ़ी की ऐतिहासिक लडाई पर बन रही है, जो 12 सितंबर 1897 में सिक्ख रेजिमेंट के 4th बैटेलियन के 21 सिक्खों ने लड़ी थी। दिसंबर में 'शिवाय' की शूटिंग पूरी करने के बाद अजय देवगन 'सन्स ऑफ सरदार' की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म 2017 की दिवाली पर रिलीज होगी।


बादशाहो

बादशाहो

अजय देवगन की अगली फिल्म बादशाहो की रिलीज़ के लिए तय किया गया है गुड फ्राईडे का दिन। 25 मार्च 2016 को अजय देवगन मिलन लूथरिया निर्देशित इस फिल्म से परदे पर दिखेंगे। फिल्म में अजय के साथ दिखेंगी श्रुति हसन..


सतसंग

सतसंग

प्रकाश झा के निर्देशन में बन रही फिल्म सतसंग का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। हालांकि फिल्म से जुड़ी और कोई भी बात सामने नहीं आई है।


गोलमाल 4

गोलमाल 4

हाल ही में अजय देवगन ने बयान दिया था कि गोलमाल 4 को लेकर रोहित शेट्टी और उनके बीच कई आइडिया चल रहे हैं। जल्द ही इसपर काम शुरू किया जाएगा।


English summary
Ajay Devgn will not celebrate Diwali in Mumbai this year as he will start shooting for Shivaay from tomorrow.
Please Wait while comments are loading...