»   » तगड़ा Rumor: तो अक्षय कुमार को रिप्लेस करेंगे सूरज पंचोली?

तगड़ा Rumor: तो अक्षय कुमार को रिप्लेस करेंगे सूरज पंचोली?

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये पता नहीं लेकिन निखिल आडवाणी अपनी अगली फिल्म के लिए सूरज पंचोली और कृति सैनन को अप्रोच कर रहे हैं।

जबकि उनकी अगली फिल्म है बाज़ार, जिसका काम जुलाई से शुरू होना है। वहीं इस फिल्म में पहले ऋतिक रोशन को साइन किये जाने की चर्चा थी लेकिन हीरो का हाल देखकर ऋतिक ने फिल्म छोड़ दी।
[SIXER: सलमान खान की एक बात ने दो सुपरस्टार्स को धो डाला!] 

फिर खबरें आईं कि निखिल आडवाणी की इस फिल्म में अक्षय कुमार काम कर सकते हैं क्योंकि उस दौरान अक्षय - निखिल एयरलिफ्ट में काम कर रहे थे। 

लेकिन अक्षय इस समय प्रोजेक्ट्स के साथ फुल हैं और निखिल अपनी फिल्म जुलाई में शुरू करना चाहते हैं, ऐसे में हो सकता है कि उन्होंने सूरज और कृति पर मन बना लिया हो। 
[सलमान की सलाह हर डायरेक्टर कर देता है रिजेक्ट!] 

हालांकि निखिल आडवाणी, अपने तीन असिस्टेंट डायरेक्टर की तीन फिल्में प्रोड्यूस भी करने वाले हैं। तो हो सकता है कि सूरज - कृति इन प्रोजेक्ट्स की पसंद हों।

वैसे निखिल आडवाणी ने सुपरस्टार फिल्मों का भी क्या हाल किया है -

बाज़ार

बाज़ार

हालांकि ऋतिक का नाम फिल्म के लिए फाइनल माना जा रहा था लेकिन फिर ऋतिक ने अचानक ये फिल्म छोड़ दी। फिर सबको लगा कि अक्षय ही ये फिल्म करेंगे।

हीरो

हीरो

लेकिन निखिल आडवाणी की हीरो का हाल तो सबने देखा ही है। दो डेब्यू सितारों का करियर अगर चौपट करने में किसी का हाथ है तो वो है डायरेक्टर निखिल आडवाणी और प्रोड्यूसर सलमान खान।

कट्टी बट्टी

कट्टी बट्टी

इस फिल्म से लोगों को ज़्यादा उम्मीद थी ही नहीं और फिल्म सबके अरमानों पर खरी उतरी। फिल्म 2015 की सबसे बेकार फिल्मों में अपनी जगह बना चुकी है।

एयरलिफ्ट

एयरलिफ्ट

निखिल ने ये फिल्म प्रोड्यूस की और कोई दो राय नहीं है कि ये फिल्म 2016 की बेस्ट फिल्मों में से एक होगी। अक्षय कुमार इस फिल्म में परफेक्ट लगे हैं।

कल हो न हो

कल हो न हो

कल हो न हो.. निखिल आडवाणी की अब तक की एकलौती सुपरहिट फिल्म है। करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म में शाहरूख खान, सैफ अली खान और प्रीति जिंटा ने मुख्य किरदार निभाए थे।

सलाम-ए- इश्क

सलाम-ए- इश्क

सुपरस्टार्स की भीड़ जमा करने के बाद भी निखिल आडवाणी अपनी इस फिल्म को हिट नहीं करा पाए। सलाम-ए-इश्क में सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा, जॉन अब्राहम, विद्या बालन, अनिल कपूर, जूही चावला, गोविंदा जैसे एक्टर्स ने काम किया था।

चांदनी चौक टू चाइना

चांदनी चौक टू चाइना

अक्षय कुमार और दीपिका पादुकोण भी इस फिल्म को हिट न करा पाए। निखिल आडवाणी की यह फिल्म सुपरफ्लॉप रही थी।

पटियाला हाउस

पटियाला हाउस

अक्षय कुमार की एक और फिल्म.. निखिल आडवाणी की इस फिल्म में सबकुछ था.. फिर भी यह दर्शकों को आकर्षित नहीं कर पाई.. फिल्म में पहली बार अक्षय के साथ अनुष्का शर्मा नजर आई थीं।

डी डे

डी डे

यह एक थ्रिलर फिल्म थी। एक्शन से भरपूर.. फिल्म में एक से बढ़कर एक सितारे.. इरफान खान, ऋषि कपूर, हुमा कुरैशी, अर्जुन रामपाल, मुख्य किरदारों में थे। लेकिन फिल्म फ्लॉप रही..

 
English summary
Sooraj Pancholi to be signed for Nikhil Advani's next.
Please Wait while comments are loading...