For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तगड़ा Rumor: निखिल आडवाणी की अगली फिल्म स्नो में फाईनल हुईं सोनम कपूर

    |

    सोनम कपूर काफी समय से फिल्मों को लेकर चर्चा से गायब हैं लेकिन अब खबर है कि निखिल आडवाणी की अगली क्राइम थ्रिलर में सोनम कपूर फाइनल हो चुकी हैं। फिल्म का नाम होगा स्नो और फिल्म में सोनम कपूर एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में दिखाई देंगी। काफी समय पहले चर्चा थी कि निखिल आडवाणी ने अपनी फिल्म के लिए सोनम को अप्रोच किया है।

    अब सूत्रों की मानें तो फिल्म में सोनम को अपना किरदार काफी पसंद आया है और उन्होंने फिल्म के लिए हां कर दी है। फिल्म एक किताब पर आधारित है लेकिन फिल्हाल फिल्म से संबंधित ज़्यादा जानकारी बाहर नहीं आई है। लेकिन इतना ज़रूर है कि नीरजा के बाद सोनम कपूर एक बार फिर अपनी ग्लैमर डॉल छवि तोड़ती नज़र आएंगी।

    सोनम कपूर के लिए साल 2018 बेहद शानदार रहा है। साल की शुरूआत हुई थी उनकी फिल्म पैडमैन के साथ। फिल्म में सोनम कपूर अक्षय कुमार के साथ लोगों में सैनिटरी नैपकिन को लेकर जागरूकता फैलाती दिखी थीं। आर बाल्कि की ये फिल्म हिट थी। इसके बाद, सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलनानिया के साथ वीरे दी वेडिंग में दिखाई दीं।

    हालांकि फिल्म में ज़्यादा सर पैर नहीं था लेकिन फिर भी फिल्म एक Chick Flick थी और ज़्यादातर जनता को ये फिल्म पसंद आई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट भी थी। इसके बाद सोनम के जीवन में हुआ आनंद आहूजा नाम का ब्लॉकबस्टर धमाका। लेकिन पिक्चर अभी बाकी थी।

    इसके बाद रिलीज़ हुई सोनम कपूर की रणबीर कपूर स्टारर संजू जिसमें उनका कैमियो भले ही था लेकिन उनकी भूमिका सशक्त थी। वहीं अगर आने वाली फिल्मों की बात करें तो सोनम कपूर के पास अनिल कपूर, जुही चावला और राजकुमार राव स्टारर एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा नाम की फिल्म है। इसके अलावा सोनम दुलकर सलमान के साथ अनुजा चौहान की किताब द ज़ोया फैक्टर पर बन रही फिल्म में भी नज़र आएंगी।

    वैसे जानिए बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस के आने वाले बड़े प्रोजेक्ट -

    प्रियंका चोपड़ा

    प्रियंका चोपड़ा

    प्रियंका चोपड़ा आजकल शोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज़ पिंक की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा प्रियंका का नाम संजय लीला भंसाली की हीरा मंडी और कल्पना चावला पर बन रही एक बायोपिक से जोड़ा जा रहा है।

    अनुष्का शर्मा

    अनुष्का शर्मा

    अनुष्का शर्मा के पास शाहरूख खान की ज़ीरो के बाद कोई भी कंफर्म प्रोजेक्ट नहीं है। खबर थी कि जैसमीन नाम की एक फिल्म में वो सरोगेट मां की भूमिका में दिख सकती है लेकिन फिलहाल ये फिल्म भी ठप है। गपशप गली की मानें तो अनुष्का फैमिली प्लानिंग के बारे में सोच रही हैं।

    सोनम कपूर

    सोनम कपूर

    सोनम कपूर फरवरी में एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा के साथ परदे पर नज़र आएंगी। इसके बाद सोनम कपूर दुलकर सलमान खान के साथ अनुजा चौहान की किताब पर बन रही फिल्म द ज़ोया फैक्टर में नज़र आएंगी।

    दीपिका पादुकोण

    दीपिका पादुकोण

    दीपिका पादुकोण के पास फिलहाल कोई कंफर्म प्रोजेक्ट नहीं है। हालांकि उनके और विशाल भारद्वाज के एक साथ गैंगस्टर सपना दीदी पर फिल्म बनाने की चर्चा ज़ोरों पर है। वहीं माना जा रहा है कि मेघना गुलज़ार के साथ एसिड अटैक का शिकार लक्ष्मी पर एक बायोपिक बनने जा रही हैं जिसमें दीपिका पादुकोण फाईनल हो चुकी हैं।

    कंगना रनौत

    कंगना रनौत

    कंगना रनौत, मणिकर्णिका के बाद, अश्विनी अईयर तिवारी की फिल्म पंगा में दिखाई देंगी। इसके अलावा वो राजकुमार राव के साथ मेंटल है क्या कर रही हैं। अनुराग बसु की इमली के साथ भी उनका नाम जोड़ा जा रहा है।

    कैटरीना कैफ

    कैटरीना कैफ

    कैटरीना कैफ फिलहाल सलमान खान की भारत कर रही हैं जिसके बाद वो वरूण धवन के साथ एबीसीडी 3 में व्यस्त हो जाएंगी।

    करीना कपूर

    करीना कपूर

    करीना कपूर करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बन रही दो फिल्मों में काम कर रही हैं। पहली है तख्त जिसे खुद करण जौहर डायरेक्टर कर रहे हैं। औऱ दूसरी फिल्म का नाम है गुड न्यूज़ जिसमें करीना कपूर, अक्षय कुमार के अपोज़िट काम करेंगी। इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं राज मेहता।

    आलिया भट्ट

    आलिया भट्ट

    आलिया भट्ट के पास फिलहाल प्रोजेक्ट्स की भरमार है। पहले तो वो अयान मुखर्जी के लिए रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र शूट कर रही हैं। इसके बाद वो महेश भट्ट की सड़क 2 पर संजय दत्त के साथ काम करना शुरू करेंगी। इसके अलावा आलिया भट्ट धर्मा प्रोडक्शन्स की तीन फिल्में कर रही हैं - तख्त, कलंक और ओशो बायोपिक।

    कृति सैनन

    कृति सैनन

    कृति सैनन भले ही काफी समय से परदे से गायब हों लेकिन अगला साल उनके लिए बेहतरीन होगा। कृति तीन फिल्मों में दिखाई देंगी - आशुतोष गोवारिकर की पानीपत, अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 और दिलजीत दोसान्ज्ह के साथ अर्जुन पटियाला। इसके अलावा कृति ने कार्तिक आर्यन के अपोज़िट दिनेश विजान की लुकाछिपी भी साइन की है।

    परिणीति चोपड़ा

    परिणीति चोपड़ा

    परिणीति चोपड़ा अर्जुन कपूर के साथ संदीप और पिंकी फरार और फिर अक्षय कुमार के साथ केसरी में दिखाई देंगी। इसके अलावा परिणीति, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जबरिया जोड़ी कर रही हैं।

    English summary
    Sonam Kapoor will be seenn playing a cop in Nikhil Advani's crime thriller titled snow. This will be the first time Sonam will be seen playing a hard hitting role breaking her coy shy image.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X