»   » इस एक्ट्रेस को रिलेशनशिप में मम्मी से हरी झंडी..लेकिन इस कंडीशन के साथ!

इस एक्ट्रेस को रिलेशनशिप में मम्मी से हरी झंडी..लेकिन इस कंडीशन के साथ!

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक सोनम कपूर हमेशा से अपने रिलेशनशिप को लेकर कुछ भी बोलने से इंकार करती रहती हैं। उन्होंने कभी अभी अपने अफेयर पर खुलकर बात नहीं की लेकिन उनके और आनंद आहुजा की डेटिंग की खबरें अक्सर आती रहती हैं।

[राधिका आप्टे का बयान..कहा पीरिड्स कुछ करने से रोक नहीं सकता!]

उन्होंने कभी मीडिया से छिपने की कोशिश नही की। अक्सर पब्लिक अपीयरेंस देते रहते हैं और सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे के साथ अक्सर  तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अब कुछ मीडिया रिर्पोट्स की मानें तो सोनम कपूर की मम्मी सुनीता को भी आनंद आहुजा काफी अच्छे लगे हैं और उन्होंने भी रिश्ते को हरी झंडी दे दी है।

sonam-kapoor-mother-approves-anand-ahuja-wants-engagement-by-the-year-end

जी हां सोनम कपूर की मम्मी को आनंद आहुजा बहुत ही अच्छे लगे हैं और पापा अनिल कपूर भी उनके रिश्ते से काफी खुश हैं। उन्होंने तो पहले ही इस रिश्ते को मंजूरी दे रखी थी। लेकिन सुनीता कपूर चाहती हैं कि इस साल के अंत तक दोनों इस रिश्ते को अगले लेवल तक जाएं। 

sonam-kapoor-mother-approves-anand-ahuja-wants-engagement-by-the-year-end

अब हो सकता है इस साल के अंत तक दोनों की शादी या सगाई की खबरें हमेें सुनने को मिले। नीरजा के बाद सोनम कपूर का करियर ग्राफ वैसे भी काफी आगे बढ़ा है। वो अपनी बहन की प्रोड्यूस की फिल्म वीरे दी वेडिंग में करीना के साथ नजर आएंगी।इसके अलावा पैडमैन और दत्त बायोपिक में भी वो होंगी। 

English summary
Sonam Kapoor's mother approves her boy friend Anand Ahuja but she wants engagement by the end of this year.
Please Wait while comments are loading...