»   » करीना थिरकेंगी सलमान की ताल पर

करीना थिरकेंगी सलमान की ताल पर

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Kareena kapoor
आज कल बॉलीवुड में करीना कपूर की डिमांड कुछ ज्यादा ही बढ़ गयी है। जिसे देखो वो करीने की सुंदरता के कसीदे ही पढ़ता रहता है। इसबार तो हद ही हो गयी है खुद दमदार सलमान खान भी करीना के गुण गाने मे पीछे नहीं हैं और तो और वो अब बेबो के लिए अपनी आगामी फिल्म में एक आयटम सॉग तक की गुजारिश कर डाली है।

इस फिल्म के संगीतकार हीमेश रेशिमया के साथ मिलकर गाने को कंपोस भी कर लिया हैं। यनी अब करीना सलमान की ताल पर भी थिरकेंगी वो भी झमाझम बारिश में। दरअसल खबर यह है कि इस सॉग को बरिश में फिल्माया जाएगा, इससे पहले करीना की सुपरहीट फिल्म थ्री इडीयट्स आ चुकी है जिसमें बॉलीवुड की हॉट बेब ने बरिश में खुब ठुमके लगाएं हैं।

खैर सल्लु की फिल्म बॉडीगार्ड लगभग बन कर तैयार हो चुकी है और ईद के आस पास पर्दे पर भी आ जाएगी। इस फिल्म को हिट बनाने के लिए सलमान काफी मेहनत भी कर रहे हैं, चाहे वो फिल्म का म्यूज़िक हो या फिर ये आयटम सांग। सलमान ये जानते हैं कि उन्हें अपनी फिल्म को कैसे दर्शर्को तक पहुंचाना है।

वैसे सलमान और बेबो की जोड़ी पहले भी क्योंकि...और मिस्टर एंड मिसेज अय्यर के साथ सिल्वर स्क्रिन पर आ चुकी है लेकिन ये दर्शकों के दिल तक पहुंचने में नाकाम रही । शायद यही वजह है कि बॉडीगार्ड के लिये मियां सल्लु कोई कसर बाकी नहीं रहने देना चाहते।

English summary
Salman Khan has turned as music director for his film Bodyguard. The song, picturised on Salman Khan and Kareena Kapoor.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi