For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख को जब पहली बार देखा तो इस एक्टर की बोलती हो गई बंद, जानें वजह...

    |

    बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स 'मिशन मजनू' फिल्म रिलीज हुई है। इस फिल्म की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आ रही है। हालांकि इससे परे सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल ही में एक पुराना वाक्या याद किया। अभिनेता ने 'माई नेम इज खान' के सेट पर एक सहायक निर्देशक के रूप में शाहरुख खान के साथ अपनी पहली मुलाकात को बेहद दिलचस्प तरीके से याद किया।

    सिद्धार्थ ने बताया कि जब वे पहली बार शाहरुख से मिले तो उनकी बोलती बंद हो गई, लेकिन शाहरुख ने उन्हें कंफर्टेबल महसूस कराया जिसके बाद वे सेट पर काम कर पाएं। बता दें,
    वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' (2012) में एक अभिनेता के रूप में शुरुआत करने से पहले, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने करण की 'माई नेम इज़ खान' (2010) फिल्म में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया। उन्होंने और वरुण ने खुद बैनर द्वारा लॉन्च किए जाने से पहले धर्मा प्रोडक्शन के सेट पर काम किया है।

    सिद्धार्थ ने इस वाक्य को याद करते हुए बताया कि माई नेम इज खान सेट पर उनकी शाहरुख के साथ लंबी बातचीत हुई। साथ ही शाहरुख जानते थे कि सिद्धार्थ को एक्टर बनना है तो इस बात को ध्यान में रखते हुए शाहरुख ने उन्हें कई टिप्स भी दिए थे।

    मिशन मजनू के एक्टर ने बताया कि जब वे पहली बार 21 साल की उम्र में मुंबई आए थे, तो उनके माता-पिता को यकीन नहीं था कि कोई उन्हें किसी फिल्म में लेगा। एक फिल्म प्रोजेक्ट प्लानिंग फेल होने के बाद उन्होंने एक सहायक निर्देशक के रूप में काम करना शुरू कर दिया क्योंकि वे फिल्म के गुर रीयल फिल्म सेट पर ही सीख सकते थे।

    नेटफ्लिक्स इंडिया के यूट्यूब चैनल पर एक नए इंटरव्यू में, सिद्धार्थ ने अभिनेता-कॉमेडियन जाकिर खान को शूटिंग के पहले दिन लॉस एंजिल्स में शाहरुख खान के साथ काम करने के बारे में बताया। उन्होंने याद करते हुए कहा, "मैंने ताली बजाने की पहले ही प्रैक्टिस कर ली थी ताकि शाहरुख के सामने शर्मिंदा ना होना पड़े। इस दौरान सिद्धार्थ ने ये भी बताया कि पहले दिन मैं उनके सामने बिल्कुल भी नहीं बोल सका। बाद में एक सीन पर काम करते हुए शाहरुख ने उन्हें कुछ सलाह भी देनी शुरू कर दी थी।
    बता दें, जुलाई 2023 में दिशा पटानी और राशी खन्ना के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा एक्शन थ्रिलर 'योद्धा' में दिखाई देंगे।

    English summary
    Sidharth Malhotra speaks about his reaction when he met Shah Rukh Khan on My Name is Khan set first time
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X