For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    वरूण धवन की एबीसीडी 3 से कैटरीना कैफ OUT और श्रद्धा कपूर IN

    |

    वरूण धवन और कैटरीना कैफ, रेमो डीसूज़ा की 3d डांस फिल्म ABC3D की तैयारी में जुट चुके थे। लेकिन अब खबर है कि कैटरीना कैफ ने फिल्म छोड़ दी है। और एबीसीडी 2 की हीरोइन, श्रद्धा कपूर फिल्म की स्टारकास्ट में शामिल हो चुकी हैं। यानि कि एक बार फिर से दर्शक वरूण धवन और श्रद्धा कपूर का रोमांस देखेंगे।

    वरूण और कैटरीना पिछले साल, करण जौहर की ड्रीम टीम का हिस्सा थे और दोनों के डांस और केमिस्ट्री को दर्शकों ने पूरे नंबर दिए थे। इसके बाद से ही इनकी जोड़ी को परदे पर देखने के लिए फैन्स काफी उत्साहित थे लेकिन अब कैटरीना कैफ फिल्म छोड़ चुकी है। कारण है सलमान खान की भारत।

    दरअसल, जब कैटरीना कैफ ने वरूण धवन की फिल्म को डेट्स दी थीं उस समय सलमान खान की भारत प्रियंका चोपड़ा कर रही थीं। फिर प्रियंका ने भारत छोड़ी और कैटरीना ने अपनी डेट्स भारत को दे दीं। अब उनके पास एबीसीडी के लिए डेट्स ही नहीं बची हैं। ऐसे में फिल्म छोड़ने के अलावा उनके पास और कोई ऑप्शन ही नहीं था।

    वैसे ये पहली बार नहीं है जब कैटरीना कैफ ने कोई फिल्म छोड़ी हो -

    ये जवानी है दीवानी

    ये जवानी है दीवानी

    अपने रियल लाइफ ब्वॉयफ्रैंड रणबीर कपूर के साथ रोमांस करने का मौका और 100 करोड़ कमाने वाली फिल्म का हिस्सा होना भला कैसे कोई रिजेक्ट कर सकता है। लेकिन कैटरीना ने ऐसा किया।

    चेन्नई एक्सप्रेस

    चेन्नई एक्सप्रेस

    जब तक है जान की सुपर सक्सेस के बाद रोहित शेट्टी की चेन्नई एक्सप्रेस के लिए कैटरीना को पहले चुना गया। लेकिन कैटरीना ने इस बेहतरीन मौके को हाथ से जाने दिया और ये आ गिरा दीपिका की झोली में।

    राम लीला

    राम लीला

    राम लीला में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की खूबसूरत व बेहतरीन जोड़ी को देखने के बाद शायद आपको भी अफसोस ना होगा कि कैटरीना ने ये फिल्म छोड़ दी।

    हैप्पी न्यू ईयर

    हैप्पी न्यू ईयर

    एक तरफ दीपिका एक के बाद एक बेहतरीन फिल्मों को हां करती रहीं वो भी ये जानते हुए कि कैटरीना के बाद वो दूसरी चॉइस थीं कैटरीना लगातार गलतियां दोहराती रही। हैप्पी न्यू ईयर भी उन्होंने अपने हाथ से जाने दी।

    किक

    किक

    नर्गिस फाखरी के साथ सलमान खान का हिट गाना मैनू यार ना मिला तो मर जावां.. पहले कैटरीना कैफ की झोली में आया था। उससे पहले दीपिका के पास ये ऑफर गया था लेकिन उन्होने मना कर दिया उसके बाद कैटरीना द्वारा इंकार किये जाने के बाद नर्गिस को ये मौका मिला।

    सिंघम

    सिंघम

    करीना से पहले ये रोल कैट को ऑफर किया गया पर उन्होंने सिरे से इसे नकार दिया!

    गुंडे

    गुंडे

    एक बार फिर कैट ने अर्जुन और रणवीर के फिल्म में होते हुए भी इसे नकार दिया और उन्हें इसका कोई मलाल नहीं।

    बजीराव मस्तानी

    बजीराव मस्तानी

    अब तो हमें पूरा यकीन हो गया है कि उनकी प्रॉब्लम रणवीर सिंह हैं शायद! वरना मस्तानी के किरदार को ना कहना!

    दिलवाले

    दिलवाले

    जी हां, एक बार फिर रोहित शेट्टी ने कैट और शाहरूख की जोड़ी बनाने की कोशिश की थी लेकिन कैट तो कैट हैं....वो नहीं मानीं!

    डिज्नी के साथ खत्म किया कॉन्ट्रैक्ट

    डिज्नी के साथ खत्म किया कॉन्ट्रैक्ट

    कैटरीना कैफ को डिज्नी ने तीन फिल्मों के लिए साइन किया था। लेकिन कैटरीना ने उनके सारे पैसे लौटाकर ये करार खत्म कर दिया क्योंकि खबरों के मुताबिक उन्हें रणबीर कपूर के साथ शादी करनी थी।

    English summary
    Varun Dhawan and Katrina Kaif were preparing for Varun Dhawan and Katrina Kaif's ABC3D. But now Shraddha Kapoor has joined the cast since Katrina left the film for Bharat.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X