»   » अजय देवगन या ऐश्वर्या राय बच्चन.. किसके साथ दिखेंगे 'सुल्तान' सलमान खान!

अजय देवगन या ऐश्वर्या राय बच्चन.. किसके साथ दिखेंगे 'सुल्तान' सलमान खान!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की 'सुल्तान' इस साल की सबसे बड़ी मानी जा रही है। ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म ओपनिंग डे पर 35-40 करोड़ का बॉक्स ऑफिस धमाका कर सकती है। लिहाजा, कौन नहीं चाहेगा उनकी फिल्म सुल्तान से जुड़े।

बहरहाल, हम बात कर रहे हैं अजय देवगन की फिल्म 'शिवाय' और करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की। खबरों की मानें तो दोनों ही फिल्म के निर्माता सुल्तान से जुड़ना जा रहे हैं। क्योंकि दोनों ही फिल्म दिवाली के मौके पर एक साथ रिलीज हो रही है। लिहाजा, फिल्म को प्रमोट करने का सुल्तान से बेहतर मौका नहीं मिलेगा।


#INSULT: ऐश्वर्या राय ने किया शुरूआत.. सलमान तक पहुंच गई बात!


हालांकि करण जौहर ने साफ कह दिया है कि उनकी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' का टीजर, ट्रेलर कुछ भी तैयार नहीं है। लिहाजा, वो ऐसा कुछ भी नहीं करने वाले। वहीं, सूत्रों की मानें तो अजय देवगन अपनी पहली रोमांटिक कपल पोस्टर सुल्तान के साथ रिलीज करने वाले हैं।


बहरहाल, अब लोगों को सलमान खान के साथ अजय देवगन देखने मिलेंगे या ऐश्वर्या राय बच्चन.. यह तो फिल्म रिलीज के साथ ही पता चलेगा। फिलहाल इंतजार.....


यहां जानें सलमान खान की 'सुल्तान' में क्या क्या मिलेगा खास-


शिवाय vs ऐ दिल है मुश्किल

शिवाय vs ऐ दिल है मुश्किल

अफवाहों की मानें तो दोनों ही फिल्मों के निर्माता सुल्तान से जुड़ने को बेकरार हैं। बता दें, दोनों ही फिल्में दिवाली पर रिलीज हो रही है। हालांकि करण जौहर से इस खबर से इंकार किया है। लिहाजा, शिवाय के चांस ज्यादा हैं।


बेफिक्रे

बेफिक्रे

वहीं, बेफिक्रे के ट्रेलर-टीजर की उम्मीद भी जताई जा रही है। क्योंकि सुल्तान और बेफिक्रे दोनों ही फिल्में यशराज फिल्म्स की हैं।


सलमान खान

सलमान खान

फिल्म में सलमान खान का होना ही इसे सबसे पहले खास बनाता.. खासकर सलमान फैंस के लिए। बजरंगी भाईजान और प्रेम रतन धन पायो में शांत किरदार निभाने के बाद सुल्तान में सलमान का दबंग अंदाज दर्शकों के लिए ईद बोनस होगा।


सलमान- अनुष्का रोमांस

सलमान- अनुष्का रोमांस

पहली बार इस फिल्म में सलमान खान- अनुष्का शर्मा रोमांस करते दिखेंगे। कोई शक नहीं कि फैंस इसके लिए बेसब्र हैं।


लोकेशन

लोकेशन

फिलहाल फिल्म की शूटिंग बुडापेस्ट में चल रही है। यह फिल्म की आखिरी शेड्यूल है। यहां आप फिल्म की खूबसूरत लोकेशन देख सकते हैं।



रणदीप हुडा

रणदीप हुडा

फिल्म में रणदीप हुडा सुल्तान के कोच बने हैं। पहले इस किरदार के लिए संजय दत्त और Sylvester Stallone के नामों की अफवाह थी।


टाइरॉन वूडली

टाइरॉन वूडली

फिल्म में सलमान खान टाइरॉन वूडली से मुकाबला करते नजर आ सकते हैं। बता दें, टाइरॉन अल्टीमेट फाइटिंग चैंपियनशिप (यूएफसी) की रैंकिंग में अभी दूसरे नंबर पर चल रहे हैं।



 हरयाणवी

हरयाणवी

जी हां इस फिल्म में पहली बार सलमान खान हरयाणवी बोलते नजर आएंगे। सलमान को परफेक्ट करने के लिए स्पेशल हरयाणवी ट्यूटर रखा गया है।


फाइटर लुक

फाइटर लुक

सलमान खान का फाइटर लुक भी पहली बार दर्शकों के सामने आएगा। सलमान खान फैंस इस लुक के लिए बहुत उत्साहित हैं।


English summary
Ajay devgn's Shivaay and Ae Dil Hai Mushkil wants to associate with Sultan.
Please Wait while comments are loading...