»   » शाहरूख की हिरोईन ने प्रेमी के लिए छोड़ा पति का घर

शाहरूख की हिरोईन ने प्रेमी के लिए छोड़ा पति का घर

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
अभिनेत्री शिल्पा शुक्ला..याद हैं आपको.. नहीं तो चलिए हम आपको याद दिला देते हैं। जरा गौर फरमाइये आदित्य चोपड़ा निर्देशित और शाहरूख खान अभिनीत सुपरहिट फिल्म 'चक दे इंडिया' में कोच कबीर खान की सबसे सीनियर प्लेयर बिंदिया नाइक पर, जी हां उसे पर्द पर जिया था अभिनेत्री शिल्पा शुक्ला ने जो कि इन दिनों निर्देशक अजय बहल के साथ चक्कर को लेकर चर्चा में हैं।

तस्वीरों में देखिये शिल्पा शुक्ला की कातिल अदाएं..

खबर है कि बीए पास के डायरेक्टर अजय बहल से शिल्पा का अफेयर चल रहा है जिसके कारण उन्होंने अपने पति मोहित त्रिपाठी का घर भी छोड़ दिया है। कहा जा रहा है कि मोहित दिल्ली में हैं और शिल्पा शुक्ला, अजय के साथ मुंबई में रह रही हैं। हालांकि शिल्पा शुक्ला का कहना है कि वो अपने पति मोहित से अलग नहीं होना चाहती हैं और ना ही वो मोहित को तलाक देने का इरादा रखती हैं। बस हमारे विचार आपस में मिलते नहीं इसलिए हम अलग हो गये हैं।

देखें: बीए पास में किस तरह से शिल्पा ने दिये उत्तेजक दृश्य

रही बात अजय की तो वो और मैं अच्छे दोस्त हैं जिनके विचार आपस में मिलते हैं। लेकिन हर रिश्ते को नाम देना जरूरी नहीं इसलिए मैं अपने औऱ अजय के रिश्ते पर कोई सफाई नहीं दूंगी।

मालूम हो कि शिल्पा शुक्ला अजय बहल की ही फिल्म बीए पास में काम कर चुकी हैं जिसमें उत्तेजक और अश्लीस सींस के कारण उन्हें काफी आलोचनाएं झेलनी पड़ी थीं। बहुत जल्द शिल्पा भट्ट कैंप की फिल्मों में दिखायी पड़ने वाली हैं।

English summary
Chak De! India's Bindiya or Shilpa Shukla has separated from her husband Mohit Tripathi because she is in relationship with B.A. Pass director Ajay Bahl.
Please Wait while comments are loading...