»   » शाहरुख खान ने दिया दोस्त को दगा

शाहरुख खान ने दिया दोस्त को दगा

Posted By: Priya Srivastava
Subscribe to Filmibeat Hindi
Shahrukh Khan
शाहरुख खान अपने दोस्तों के साथ दोस्ती निभाने में उस्ताद हैं। लेकिन आज कल वे नये दोस्त बनाने के चक्कर में पुराने दोस्तों को भूलते जा रहे हैं। तभी तो उन्होंने अपने करीबी दोस्त निखिल द्विवेदी के रिस्पशन पार्टी में अपनी उपस्थिति दर्ज नहीं की। गौरतलब है कि हाल ही में निखिल की शादी हुई है।

निखिल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत माइ नेम इज एंथनी गॉन से की थी। जिसके बाद उन्हें और कोई फिल्म नहीं मिली। हालांकि वे रावण में नजर आये थे और आनेवाली फिल्म शोर में भी वह नजर आयेंगे। लेकिन निखिल की शादी में प्यारे दोस्त के न पहुंचने से निखिल बेहद दुखी हैं। खबर है कि निखिल की इस पार्टी में शाहरुख इसलिए नहीं आये, क्योंकि इस पार्टी में सलमान खान आनेवाले थे। शाहरुख को यह खबर पहले ही मिल गयी थी।

इसलिए उन्होंने तय किया कि वह शादी में नहीं जायेंगे। जबकि सूत्रों का कहना है कि निखिल को शाहरुख अपने बच्चे की तरह मानते हैं और उन्हें प्रोमोट करने में शाहरुख हमेशा आगे रहे हैं। लेकिन लगता है अब शाहरुख बिल्कुल प्रोफेशनल होते जा रहे हैं। तभी तो रिश्ते नाते भूलते जा रहे हैं वह। खैर अब देखेंगे इसके बाद दोनों दोस्तों की बीच दूरियां आती हैं या गिला शिकवा दूर कर वे फिर से एक हो जायेंगे।

English summary
Bollywood star Shahrukh Khan upset his friend Nikhil Dwivedi as he did not attend his marriage reception.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi