»   » ऑलवेज कभी-कभी में शाहरुख बने पटाखा

ऑलवेज कभी-कभी में शाहरुख बने पटाखा

Subscribe to Filmibeat Hindi
Shahrukh Khan
शाहरुख एक समय बॉलीवुड के राजा थे लेकिन पिछले दो सालों से शाहरुख के नाम का सिक्का बॉलीवुड में अपनी चमक खोता नजर आ रहा है। लेकिन शाहरुख ने भी कच्ची गोलियां नहीं खेली हैं। इस समय उन्होने अपने हाथ में इतने बड़े-बड़े प्रोजेक्ट लिए हैं , जिनके पूरे होने पर शाहरुख की बादशाहत इंडस्ट्री में फिर से कायम हो सकती है।

देखें - शाहरुख का जोर का झटका स्टिल्स

शाहरुख खान जल्द ही दो फिल्मों में आइटम नंबर करते नजर आएंगे। जा हां, सही सुना आपने आइटम नंबर, अब आप सोच रहे होंगे कि शाहरुख को आइटम नंबर की क्या जरूरत? दरअसल आइटम नंबर शाहरुख अपनी जरूरत के लिए नहीं बल्कि अपनी दोस्ती के खातिर कर रहे हैं। ऑलवेज कभी-कभी शाहरुख क ी होम प्रोडक्शन है। जिसमे वह अपनी दोस्त मोरानी की बेटी जोया को लांच करने जा रहे हैं। मोरानी की रिक्वेस्ट पर फिल्म की पब्लिसिटी के लिए शाहरुख इस फिल्म में एक आइटम नंबर भी करेंगे।

मालूम हो कि इससे पहले शाहरुख के गेस्ट एपियरेंस वाली फिल्मों ने बॉलीवुड में विशेष सफलता हासिल नहीं की है। हालंकि आइटम नंबर की बात दूसरी है। अब तक अभिनेताओं के आइटम नंबर करने का चलन बॉलीवुड में नहीं है। अगर किंग खान का आइटम नंबर हिट रहता है तो ये चलन बॉलीवुड में जरूर अपनी जड़ें जमा सकता है। लेकिन अगर आइटम नंबर दर्शकों को रास ना या तो शाहरुख के करियर पर भारी भी पड़ सकता है।

English summary
Bollywood superstar Shahrukh Khan is going to do an item number in his home production film Always Kabhi Kabhi.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi