For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरूख खान की अगली फिल्म का नाम फाईनल - SEVEN, जानिए डीटेल्स

    |

    ऋतिक रोशन के सत्ते पे सत्ता रीमेक छोड़ने की खबरें आने के बाद माना जा रहा है कि फराह खान इस फिल्म के लिए लगातार शाहरूख खान के संपर्क में हैं और शाहरूख खान इस फिल्म को हां भी कर सकते हैं। फिल्म की लगभग डीटेल्स फाईनल हो चुकी हैं।

    फिल्म को डायरेक्ट करेंगी फराह खान और रोहित शेट्टी इसे प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म का नाम होगा Seven. फिल्म अंग्रेज़ी फिल्म Seven Brides for seven brothers के रीमेक सत्ते पे सत्ता का रीमेक है।

    1982 में आई इस फिल्म में अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में थे और उनके अपोज़िट थीं हेमा मालिनी और रंजीता। माना जा रहा है कि रीमेक में शाहरूख खान के अपोज़िट हेमा मालिनी के रोल में होंगी अनुष्का शर्मा और रंजीता का रोल होगा कृति सैनन के ज़िम्मे।

    फिल्म की बाकी स्टारकास्ट ढूंढना भी शुरू की जा चुकी है क्योंकि फिल्म का पहला ड्राफ्ट फाईनल हो चुका है। अब देखना है कि फिल्म की आधिकारिक घोषणा कब होती है।

    रोहित फराह की धमाकेदार जोड़ी

    रोहित फराह की धमाकेदार जोड़ी

    रोहित शेट्टी और फराह खान की धमाकेदार जोड़ी पहली बार साथ आने जा रही है। दोनों ने ही अपने टार्गेट ऑडियंस को भरपूर मनोरंजन दिया है। और दर्शकों को इनकी फिल्मों से तीन चीज़ों की उम्मीद रहती है - इंटरटेनमेंट, इंटरटेनमेंट और इंटरटेनमेंट।

    मसाला फिल्म का ज़बरदस्त डोज़

    मसाला फिल्म का ज़बरदस्त डोज़

    अब ज़ाहिर सी बात है कि रोहित शेट्टी और फराह खान की जोड़ी एक साथ आ रही है तो मसाला फिल्म का ज़बरदस्त डोज़ मिलना तय है। रोहित शेट्टी ने बॉलीवुड को थांगाबल्ली और मीनम्मा दिए हैं जिन्हें कोई नहीं भूल सकता।

    शानदार इतिहास

    शानदार इतिहास

    रोहित शेट्टी और फराह खान का इतिहास मसाला फिल्मों के लिहाज़ से शानदार रहा है। फराह खान के करियर की शुरूआत जहां मैं हूं ना से हुई वहीं उन्होंने ओम शांति ओम के साथ मसाला फिल्मों की बेस्ट किश्त परोसी थी।

    शाहरूख खान का करियर

    शाहरूख खान का करियर

    शाहरूख खान का करियर फिलहाल काफी अजीब सी स्थिति में हैं। इसकी शुरूआत हो चुकी थी फराह खान की ही फिल्म हैप्पी न्यू ईयर के साथ जिसके बाद रोहित शेट्टी की दिलवाले ने रही सही कसर पूरी कर दी थी।

    रीमेक फिल्मों का इतिहास

    रीमेक फिल्मों का इतिहास

    गौरतलब है कि बॉलीवुड में रीमेक फिल्मों का इतिहास काफी मिला जुला रहा है। अजय देवगन की हिम्मतवाला, रामगोपाल वर्मा की आग (शोले रीमेक) जैसी फिल्में डूबीं तो गोलमाल जैसी फिल्मों का रीमेक हिट भी हुआ।

    शाहरूख का अनाउंसमेंट

    शाहरूख का अनाउंसमेंट

    हाल ही में शाहरूख खान ने अनाउंस किया है कि वो एक्टिंग से ब्रेक ले रहे हैं और अब सारा समय किताबें पढ़ने, फिल्में देखने में और अच्छी स्क्रिप्ट पढ़ने में लगाने वाले हैं। जब उन्हें कुछ बहुत पसंद आएगा तभी वो वापस आएंगे।

    शाहरूख - अनुष्का की जोड़ी

    शाहरूख - अनुष्का की जोड़ी

    शाहरूख खान और अनुष्का शर्मा की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद है। और अगर फिल्म में सब कुछ फाईनल होता है तो ये इन दोनों की पांचवी फिल्म होगी। इससे पहले, शाहरूख खान और अनुष्का शर्मा रब ने बना दी जोड़ी, जब तक है जान, जब हैरी मेट सेजल और ज़ीरो में एक साथ काम कर चुके हैं।

    शाहरूख और फराह

    शाहरूख और फराह

    वहीं शाहरूख खान और फराह खान की जोड़ी ब्लॉकबस्टर रही है। चाहे वो मैं हूं ना हो, ओम शांति ओम या फिर हैप्पी न्यू ईयर। देखना होगा कि चौथी फिल्म में एक साथ दोनों क्या गुल खिलाते हैं।

    रोहित की व्यस्तता

    रोहित की व्यस्तता

    रोहित शेट्टी के पास इस समय प्रोजेक्ट्स की भरमार है। एक तरफ अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी तो दूसरी तरफ अजय देवगन के साथ सिंघम 3 और गोलमाल 5 की भी प्लानिंग है।

    धमाकेदार स्टारकास्ट

    धमाकेदार स्टारकास्ट

    अब अगर इतनी दिक्कतों अड़चनों के बाद वाकई ये फिल्म बन जाती है तो इसकी शानदार स्टारकास्ट जानने में लोगों को काफी दिलचस्पी होगी। अगर शाहरूख खान फिल्म में अमिताभ बच्चन का डबल रोल करते हैं तो देखना मज़ेदार होगा कि शाहरूख के बाकी के छह भाई कौन बनेंगे।

    English summary
    Shahrukh khan to star in Farah khan's satte pe satta remake titled seven. The film will be a remake to 1982 classic starring Hema Malini, Ranjita and Amitabh Bachchan in a double role.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X