»   » #Elaan: शाहरूख खान फिर से कर रहे हैं MISTAKE...बड़ा घपला हो जाएगा!

#Elaan: शाहरूख खान फिर से कर रहे हैं MISTAKE...बड़ा घपला हो जाएगा!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरूख खान अपनी फिल्म जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन में जुट गए हैं। फिल्म पर बातें हो रही हैं और आगे भी होंगी लेकिन इन्हीं बातचीत में शाहरूख खान ने वो कंफर्म कर दिया है जिसका डर था। दरअसल, ये सबको पहले से लग रहा था कि शाहरूख खान हैरी बनकर अपनी पुरानी राज राहुल वाली आदतों में लिप्त हो जाएंगे।

अब खुद शाहरूख खान ने कंफर्म कर दिया है कि जब हैरी मेट सेजल का हैरी, लगभग राज और राहुल जैसा ही है। यूं कह लीजिए कि उनका मिला जुला रूप है। बस इसी बात से सबको टेंशन होना शुरू हो गई है।

shahrukh-khan-thinks-harry-from-jab-harry-met-sejal-is-raj-rahul-s-enhanced-version

दरअसल, पुराना ज़माना कोई और बात था। उस समय हमारे आपके जैसे लोग राज राहुल पर फिदा हो जाते थे। लेकिन होश संभालते ही हमें समझ आया कि इनसे चेप कोई हो ही नहीं सकता।

राज और राहुल टाइप के लड़कों से हर किसी ने दूरी बनानी शुरू कर दी। अब राज और राहुल जैसा लड़का ही हैरी भी है। और बस यही फिल्म की दिक्कत है। कि क्या राज और राहुल जैसा ये लड़का लोगों को पसंद आ पाएगा।

फिल्म में शाहरूख खान बने हैं एक टूरिस्ट गाइड जो अनुष्का को यूरोप घुमाएगा, और उसे प्यार करना सिखाएगा लेकिन यही है कहानी में ट्विस्ट। अनुष्का होंगी किसी और का पहला प्यार!

वैसे वाकई हमने शाहरूख खान के 17 ऐसे किरदार निकाल लिए जहां वो किसी और की बीवी या गर्लफ्रेंड पर डोरे डाल रहे थे -

दीवाना

दीवाना

शाहरूख खान की पहली फिल्म जहां वो कोई ना कोई चाहिए प्यार करने वाला से एंट्री लेते हैं। इसके बाद वो दिव्या भारती से प्यार करने लगते हैं। दिव्या भारती फिल्म में ऋषि कपूर की विधवा होती हैं। जो अपने पति से बहुत प्यार करती है।

डर

डर

डर में शाहरूख खान जुही चावला का मरते दम तक पीछा करते हैं। जुही चावला सनी देओल की होने वाली पत्नी होती हैं लेकिन शाहरूख खान को बहुत पसंद आ जाती हैं।

कभी हां कभी ना

कभी हां कभी ना

शाहरूख खान अपने ही बेस्ट फ्रेंड की गर्लफ्रेंड आना पर डोरे डालते हैं। लेकिन वो भी उनसे प्यार करते हैं। इसके लिए वो आना को ये तक यकीन दिला देते हैं कि दीपक तिजोरी बैड बॉय हैं!

अंजाम

अंजाम

माधुरी दीक्षित दीपक तिजोरी की बीवी होती हैं और शाहरूख खान को दूसरे की बीवी से प्यार हो जाता है। और वो किसी भी हद तक जाते हैं, उसे पाने के लिए।

कोयला

कोयला

माधुरी दीक्षित अमरीश पुरी की बीवी होती हैं और शाहरूख खान इस घर के नौकर। फिर उन्हें माधुरी दीक्षित से प्यार हो जाता है और वो उन्हें लेकर भाग जाते हैं।

परदेस

परदेस

शाहरूख खान अपने बॉस के बेटे के लिए लड़की देखने आते हैं। फिर उससे दोस्ती करते हैं, और उसे प्यार में डाल कर, उसे वापस बॉस के बेटे के लिए छोड़कर चले जाते हैं।

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे

सिमरन की शादी से राज उसे भगाकर ले जाता है। हद ही हो गई और इसके लिए वो पहले सिमरन के होने वाले पति से दोस्ती करता है और फिर उसे धोखा देता है।

यस बॉस

यस बॉस

शाहरूख अपने बॉस की गर्लफ्रेंड का ध्यान रखते रखते, उसका कुछ ज्यादा ही ध्यान रख लेते हैं।

दिल तो पागल है

दिल तो पागल है

माधुरी दीक्षित के बचपन के दोस्त से वो कमिटेड होती हैं और ये बात शाहरूख खान को पता होती है लेकिन इसके बाद भी वो पूरी फिल्म में रायता फैलाते हैं।

देवदास

देवदास

पहले वो पारो से प्यार करते हैं फिर उसे अपने रईस समाज के लिए छोड़ देते हैं और फिर उसकी शादी के दिन आकर उससे मारपीट करते हैं! और शादी के बाद उससे प्यार करते हैं, इतना कि उसकी चौखट पर जाकर दम तोड़ देते हैं।

कुछ कुछ होता है

कुछ कुछ होता है

पहले राहुल अंजली को Friendzone कर के टीना से शादी करता है। फिर अंजली राहुल को भूलने में 8 साल लगाती है। और सलमान खान से शादी करने वाली होती है कि राहुल फिर आता है, उसकी शादी के मंडप पर उसे Confuse करता है!

चलते चलते

चलते चलते

शाहरूख रानी से एक ट्रिप पर मिलते हैं। रानी उनसे दोस्ती करती हैं। उन्हें अपनी इंगेजमेंट पर इनवाइट करती हैं। और शाहरूख ट्रिप में ही इतना जादू चला देते हैं कि रानी अपनी सगाई से भाग जाती हैं!

वीर ज़ारा

वीर ज़ारा

ज़ारा पाकिस्तान से अपनी दादी की अस्थियां बहाने आती है। पाकिस्तान में उसका एक मंगेतर है। लेकिन यहां उसे आर्मी ऑफिसर वीर मिलता है जिसका काम केवल ज़ारा की मदद करना होता है। लेकिन अब शाहरूख तो शाहरूख हैं!

पहेली

पहेली

शाहरूख खान एक भूत होते हैं और वो दूसरे की पत्नी पर ऐसा मोहित होते हैं कि उसके पति का भेष बनाकर उस पत्नी के साथ रहते हैं। लेकिन वो अच्छे भूत हैं इसलिए पत्नी को पहले ही बता देते हैं कि वो उसके पति नहीं भूत हैं!

कभी अलविदा ना कहना

कभी अलविदा ना कहना

शाहरूख खान दूसरे की पत्नी को पहले शादी वाले दिन कन्फ्यूज़ करते हैं और फिर बहुत साल बाद, उससे मिलते हैं, प्यार होता है और एक्सट्रा मैरिटल अफेयर होता है।

ओम शांति ओम

ओम शांति ओम

शांति प्रिया अपने प्रोड्यूसर से प्यार करती थी। वो मुकेश के बच्चे की मां बनने वाली थी लेकिन शाहरूख खान उसे फंसा ही लेते हैं। ऐसा कि वो अगले जनम तक उनके साथ रहती है!

Kapil Sharma Show: Shahrukh Khan and Anushka Sharma LEFT sets WITHOUT shoot | FilmiBeat
रब ने बना दी जोड़ी

रब ने बना दी जोड़ी

ये तो वाकई टू मच था। शाहरूख एक लफंगा बनकर, अपनी ही बीवी का पीछा करते हैं। उसे प्यार में डालते हैं। कन्फ्यूज़ करते हैं और फिर Guilty भी करते हैं!

English summary
Shahrukh Khan thinks Harry is Raj and Rahul's enhanced version.
Please Wait while comments are loading...