For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरूख खान की अगली फिल्म - यशराज फिल्म्स के 50 सालों का धमाकेदार जश्न

    |

    शाहरूख खान की अगली फिल्म राजकुमार हिरानी के साथ मानी जा रही थी लेकिन अब खबर है कि ये फिल्म फिलहाल कोरोना के चलते शुरू नहीं की जा सकती है। दरअसल, इस फिल्म की ज़्यादातर शूटिंग विदेश में होनी है जो फिलहाल संभव नहीं है। ऐसे में अब शाहरूख आखिरकार अपनी अगली फिल्म शुरू करेंगे।

    ये फिल्म होगी वॉर डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के साथ। इस फिल्म को यशराज फिल्म्स प्रोड्यूस करेगा और ये यशराज के 50 शानदार साल का जश्न मनाने के लिए बनाई जा रही है चंद धमाकेदार फिल्मों में से एक होगी।

    गौरतलब है कि शाहरूख खान के पास एक नहीं बल्कि चार फिल्मों के ऑफर थे। इनमें से फाईनल कौन सी होगी किसी को नहीं पता। चारों ऑफर बॉलीवुड के मंझे हुए निर्देशकों के हैं। इसलिए शाहरूख दुविधा में थे।

    वहीं तमिल डायरेक्टर अटली ने एक कॉमर्शियल मसाला फिल्म का ऑफर शाहरूख को दिया। फिल्म का नाम था सनकी। इसके अलावा गो गोआ गॉन डायरेक्टर राज डीके की एक कॉमेडी थ्रिलर भी शाहरूख को दिलचस्प लगी।

    आराम से होगा कमबैक?

    आराम से होगा कमबैक?

    शाहरूख खान का नाम कई फिल्मों से जुड़ा लेकिन फिलहाल शाहरूख खान अपना पूरा समय अपने परिवार को दे रहे हैं। इसके अलावा वो बहुत ही इत्मीनान से बिना किसी जल्दबाज़ी के अपना अगला प्रोजेक्ट चुनना चाहते हैं।

    हैप्पी न्यू ईयर से झटका

    हैप्पी न्यू ईयर से झटका

    शाहरूख खान को अपने करियर के पतन का पहला झटका लगा था फराह खान की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर के साथ। फिल्म भले ही शाहरूख खान की फैन फॉलोइंग के कारण बॉक्स ऑफिस पर राज कर गई लेकिन शाहरूख के काम की और पूरी फिल्म की जमकर जगहंसाई की गई।

    वापस बंधी उम्मीदें

    वापस बंधी उम्मीदें

    फैन्स को उम्मीदें तब बंधी जब उन्हें शाहरूख खान का रईस अवतार दिखाई दिया। फैन्स शाहरूख खान के इस एंग्री यंग मैन अवतार को देखने के लिए काफी बेताब थे। खासतौर से इसलिए कि फिल्म जब अनाउंस हुई तो ये सुलतान के साथ क्लैश हो रही थी। सबको लगा कि बस अब तो शाहरूख और सलमान ईद पर तबाही मचाएंगे।

    इंतज़ार और बस इंतज़ार

    इंतज़ार और बस इंतज़ार

    लेकिन फैन्स की सारी उम्मीदें धरी रह गईं जब सुलतान से क्लैश बचाने के लिए रईस आगे खिसक गई। फिल्म ऐसा आगे खिसकी कि फिल्म को ढंग की रिलीज़ डेट ही नहीं मिल पाई। बढ़ते बढ़ते ये आखिरकार, ऋतिक रोशन की काबिल के साथ 2017 में रिलीज़ हुई। तब तक फैन्स का सारा उत्साह खत्म हो चुका था।

    रोहित शेट्टी ने बांधी उम्मीदें

    रोहित शेट्टी ने बांधी उम्मीदें

    इस बीच रोहित शेट्टी ने धमाका किया दिलवाले के साथ। फैन्स शाहरूख और काजोल की झलक एक साथ देखकर ही पागल हो गए और दिलवाले का बेसब्री से इंतज़ार होने लगा। रोहित शेट्टी को फैन्स ने ढेरों दुआएं भी दीं।

    फिर से टूटा दिल

    फिर से टूटा दिल

    एक बार फिर से फैन्स का दिल ही टूटा क्योंकि शाहरूख - काजोल की जोड़ी का स्टारडम रोहित शेट्टी झेल ही नहीं पाए। दिलवाले एक्शन और रोमांस के बीच कॉमेडी का रायता फैलाकर आई और बिना फैन्स का दिल जीते चली गई।

    इम्तियाज़ ने भी धोखा दिया

    इम्तियाज़ ने भी धोखा दिया

    शाहरूख खान से उम्मीदें अभी भी खत्म नहीं हुई थीं। एक बार फिर से इम्तियाज़ अली पर सबकी निगाहें टिक गईं जो शाहरूख खान को अनुष्का शर्मा के साथ लव स्टोरी में लाने वाले थे। लेकिन जब हैरी मेट सेजल शायद शाहरूख के करियर की सबसे कच्ची फिल्म निकली।

    एक बार फिर फेल

    एक बार फिर फेल

    शाहरूख अनुष्का की जोड़ी को एक बार फिर से परदे पर लेकर आए आनंद एल राय। अब तनु वेड्स मनु जैसे डायरेक्टर से लोगों को कम उम्मीदें क्या ही होंगी लेकिन उन्होंने भी ज़ीरो के साथ दर्शकों को निराश ही किया।

    अधपकी खिचड़ी

    अधपकी खिचड़ी

    ज़ीरो में भी शाहरूख खान ने अधपकी खिचड़ी खिलाई। फिल्म क्या थी और क्यों थी लोग आज तक समझ ही नहीं पा रहे हैं। इसी के बाद शाहरूख खान ने अपने करियर के बारे में कुछ सख्त नियम बनाने की सोची।

    English summary
    Shahrukh Khan's next film is by War director Siddharth Anand celebrating 50 years of Yashraj Films.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X