»   » इस फिल्म में भी शाहरूख से REPLACE हो गए सलमान!

इस फिल्म में भी शाहरूख से REPLACE हो गए सलमान!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] अगर गपशप गली में उड़ रही खबर सच है तो एक बार फिर सलमान खान शाहरूख खान से रिप्लेस हो गए हैं। दरअसल, सलमान खान ने हाल ही में तनु वेड्स मनु और रांझणा फेम डायरेक्टर आनंद एल राय की अगली फिल्म रिजेक्ट कर दी है। इस फिल्म में सलमान खान बौने का किरदार निभाने वाले थे। लेकिन अब सूत्रों की मानें तो ये फिल्म शाहरूख खान कर रहे हैं।

कहा जा रहा है कि सलमान इस बात से खुश नहीं थे कि उनके बौने बनने वाली बात लीक हो गई है। इसलिए उन्होंने फिल्म छोड़ दी। लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है। शाहरूख खान छठवीं बार सलमान को रिप्लेस कर रहे हैं -

कल हो ना हो
  

कल हो ना हो

इस फिल्म के एंड में शाहरूख खान मर जाते हैं और सलमान खान को ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई.....REJECTED! वैसे इस फिल्म को करीना ने भी रिजेक्ट कर दिया था।

जोश
  

जोश

इस दौरान सलमान और ऐश डेट कर रहे थे तो वो ऐश के भाई कैसे बन सकते थे। POINT! वैसे सलमान नीलम छोड़कर किसी लीडिंग लेडी के भाई नहीं बने हैं!

चक दे इंडिया
  

चक दे इंडिया

उफ्फ कबीर खान का किरदार सलमान खान को ध्यान में रखकर लिखा गया था। लेकिन जो हुआ अच्छा हुआ! Cool

DDLJ
  

DDLJ

राज सलमान खान को बनना था पर उन्हें हम आपके हैं कौन के बाद एक और रोमांटिक फिल्म नहीं करनी थी।

बाज़ीगर
  

बाज़ीगर

CHHHEEEE सलमान अच्छे आदमी हैं....निगेटिव रोल तो वो सपने में भी नहीं करेंगे। कुछ गलत नहीं....शराब पीने के बाद भी...खैर छोड़िए!

आनंद एल राय
  

आनंद एल राय

अब खबर है कि सलमान ने आनंद एल राय की भी फिल्म छोड़ दी है। वैसे ये फिल्म काफी महत्तवपूर्ण थी!

हमेशा की है मिस्टेक
  

हमेशा की है मिस्टेक

तो देख ही लिया सलमान कितनी MISTAKES कर चुके हैं लेकिन क्या आपको पता है कि बजंरगी भाईजान में कितनी MISTAKES थीं--->[बजरंगी की गलतियां]

Please Wait while comments are loading...