For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फ्लॉप फिल्म Zero से निराश, अगली फिल्म की तैयारी में लगे शाहरुख खान- सारे जहां से अच्छा

    |

    शाहरुख खान की फिल्म जीरो ने बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से दम तोड़ दिया। जहां शाहरुख के अभिनय की सभी ने तारीफ की। वहीं, फिल्म की कमजोर कहानी फ्लॉप होने का कारण बनी। बहरहाल, फिल्म तो फ्लॉप हो चुकी है। लिहाजा, इससे निकलने के लिए शाहरुख खान अब अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरु करने वाले हैं। बॉयोपिक फिल्म 'सारे जहां से अच्छा' अब मई की जगह फरवरी में ही फ्लोर पर आ जाएगी।

    सिंबा ने किया सलमान खान की टाईगर जिंदा है को पीछे!सिंबा ने किया सलमान खान की टाईगर जिंदा है को पीछे!

    भारत के पहले अंतरिक्षयात्री राकेश शर्मा की बॉयोपिक फिल्म है- सारे जहां से अच्छा। फिल्म की शूटिंग पहले मई- जून से शेड्यूल की गई थी। लेकिन शाहरुख ने फिल्म के प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर से मुलाकात की और अब फिल्म की शूटिंग फरवरी से ही मुंबई में शुरु कर दी जाएगी।

    जीरो शाहरुख खान की बड़ी फिल्म थी, जाहिर है अब शाहरुख जीरो से निकलना चाहते हैं और इसीलिए अगली फिल्म में व्यस्त होने की प्लानिंग कर रहे हैं। सूत्रों की मानें तो 'सारे जहां से अच्छा' भी बिग बजट प्रोजेक्ट है। फिल्म की शूटिंग फरवरी में शुरु होकर जून तक खत्म हो जाएगी। जबकि कुछ सीन्स की शूटिंग विदेश में भी होगी। फिल्म का निर्देशन महेश मथई कर रहे हैं।

    सारे जहां से अच्छा

    सारे जहां से अच्छा

    शाहरुख खान फिल्म सारे जहां से अच्छा में नजर आने वाले हैं, जो कि भारत के पहले अंतरिक्षयात्री राकेश शर्मा की बॉयोपिक फिल्म है। फिल्म का निर्देशन महेश मथई कर रहे हैं। जबकि प्रोडक्शन का जिम्मा शाहरुख खान, रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने संभाला है।

    भूमि पेडनेकर

    भूमि पेडनेकर

    फिल्म में राकेश शर्मा की पत्नी की भूमिका में होंगी भूमि पेडनेकर। कोई शक नहीं कि भूमि एक दमदार अदाकार हैं.. और इस फिल्म में भी दर्शकों को इंप्रैस करेंगी।

    आमिर खान को हुई थी ऑफर

    आमिर खान को हुई थी ऑफर

    बता दें, पहले राकेश शर्मा बॉयोपिक आमिर खान को ऑफर की गई थी। लेकिन आमिर ने दूसरे प्रोजेक्ट्स में व्यस्त होने की वजह से फिल्म को इंकार कर दिया। हालांकि फिर आमिर ने भी निर्माता- निर्देशक को शाहरुख खान का नाम सुझाया और शाहरुख ने फिल्म को हां कर दी।

    आमिर ने सुझाया था शाहरुख का नाम

    आमिर ने सुझाया था शाहरुख का नाम

    आमिर ने दूसरे प्रोजेक्ट्स की वजह से इस फिल्म से दूरी बना ली। जब आमिर खान ने फिल्म छोड़ी.. तो उन्हें लगा कि उनके अलावा इस फिल्म के साथ न्याय सिर्फ शाहरुख ही कर सकते हैं. लिहाजा, उन्होंने शाहरुख को कॉल किया और बताया कि मैं ये फिल्म छोड़ रहा हूं.. लेकिन मुझे अच्छा लगेगा यदि आप ये फिल्म कर लें।

    फिल्म की टाइटल

    फिल्म की टाइटल

    शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म का नाम है- सारे जहां से अच्छा। बता दें, ये लाइन राकेश शर्मा ने अंतरिक्ष से तब बोली जब इंदिरा गांधी ने उनसे पूछा कि वहां से भारत कैसा दिखता है।

    अहम प्रोजेक्ट

    अहम प्रोजेक्ट

    जीरो के फ्लॉप होने के बाद.. शाहरुख खान के लिए यह प्रोजेक्ट काफी मायने रखती है। यह भी काफी बड़े स्तर पर बनने वाली है।

    English summary
    According to sources, Shahrukh Khan prepones shoot for Rakesh Sharma's biopic Salute. Earlier film was planned to go on floor in May, but now Shahrukh Khan will begin shooting for the biopic in February.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X