For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कैटरीना को किस करने में देर नहीं करते शाहरुख

    By Ajay Mohan
    |

    मुंबई। शाहरुख खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी 2012 की सबसे पसंदीदा जोड़ी करार दी गई। फिल्‍म का नाम था जब तक है जान, जो यशराज बैनर तले बनी। इस फिल्‍म की शूटिंग और प्रोमोशन के दौरान शाहरुख और कैटरीना काफी करीब देखे गये। यह प्रोफेशनल टच था या किंग खान के लिये कैट के लिये कोई स्‍पेशल फीलिंग यह तो वही बता सकते हैं, लेकिन इसमें कोई दो राय नहीं कि फिल्‍म में इंटीमेट सीन के अलावा कई जगह मंच पर एसआरके ने कैट को चूमने में जरा भी देर नहीं की।

    फिर चाहे वो कोई स्‍टेज शो हो या फिर प्रोमोशनल ईवेंट शाहरुख-कैट की करीबियां पूरे समय देखने को मिलीं। खास बात यह है कि इस फिल्‍म में उनके साथ अनुष्‍का शर्मा भी थीं। यह सभी जानते हैं कि किंग खान अनुष्‍का के फेवरेट ऐक्‍टर हैं, लेकिन फिर भी हर जगह शाहरुख कैट के ज्‍यादा करीब पाये गये।

    हम आपको बता दें कि फिल्‍म भले ही पर्दे पर से उतर गई है, लेकिन दोनों का मिलना-जुलना अभी भी बरकरार है। हम आपको यह भी बता दें कि इस साल वैलेंटाइन डे भी शाहरुख कैट के साथ ही मनाने वाले हैं। वो भी मुसकट में। असल में वहां इन दोनों का एक शो होने वाला है। यानी कई और तस्‍वीरें आने वाली हैं, जिनमें दोनों को करीब देखा जा सकेगा।

    हम आपके लिये लाये हैं इस शानदार जोड़ी की कुछ खास तस्‍वीरें-

    प्रोमोशन के दौरान किस

    प्रोमोशन के दौरान किस

    यह तस्‍वीर उस समय की है, जब कैट-शाहरुख अपनी फिल्‍म जब तक है जान के प्रोमोशन के लिये निकले हुए थे। तभी कैट ने शाहरुख की तारीफों के पुल बाधें, जिसमें जरूरत से ज्‍यादा खुश एसआरके ने उन्‍हें इस तरह चूमा।

    कैट-शाहरुख फिल्‍म में

    कैट-शाहरुख फिल्‍म में

    इस फिल्‍म में आप कैटरीना की मुस्‍कुराहट से उनकी खुशी का अंदाजा लगा सकते हैं। आखिर क्‍यों न हो। किंग खान के साथ काम करना तो हर हीरोइन का सपना जो होता है। और कैट का यह सपना 2012 में पूरा हुआ।

    आईपीएल कैट-शाहरुख

    आईपीएल कैट-शाहरुख

    यह तस्‍वीर हालांकि बहुत पुरानी है, जब आईपीएल चल रहा था, तब दोनों की अकसर मुलाकात होती थी। एसआरके अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को प्रोमोट करने पहुंचे तो कैटरीना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को।

    फिर एक चुम्‍मा

    फिर एक चुम्‍मा

    जैसा कि हमने आपको बताया, जब तक है जान के प्रोमोशन के दौरान ये दोनों जहां-जहां गये, शाहरुख ने कैट को चूमने में जरा भी देर नहीं की।

    अनुष्‍का नहीं कैट हैं खास

    अनुष्‍का नहीं कैट हैं खास

    यहां आप देख सकते हैं कि प्रोमोशन के दौरान अनुष्‍का शर्मा भी पहुंची हुई हैं। लेकिन शाहरुख के लिये कैट ज्‍यादा करीबी हैं। अनुष्‍का से उनकी दू‍री इस तस्‍वीर में साफ झलक रही है।

    Anushka, Kat with SRK

    Anushka, Kat with SRK

    यहां आप देख सकते हैं कि प्रोमोशन के दौरान अनुष्‍का शर्मा भी पहुंची हुई हैं। शाहरुख ने यहां दोनों को अपनी बाहों में लिया हुआ है।

    चुम्‍मा-चुम्‍मा-चुम्‍मा

    चुम्‍मा-चुम्‍मा-चुम्‍मा

    फिल्‍म में इंटीमेट सीन देना तो फिल्‍म की डिमांड थी। लेकिन हर मंच पर किस करना कहां तक सही है। खौर यह इन दोनों के आपस की बात है, रिलेशन शिप कैसी है इससे जनता को क्‍या, लेकिन हां फैन्‍स को फर्क जरूर पड़ता है।

    शाहरुख की बाहों में कैट

    शाहरुख की बाहों में कैट

    देखिये अब कैटरीना भी शाहरुख को अपने करीब समझने लगी हैं। इस तस्‍वीर में आप देख सकते हैं कि वो किस तरह अपनी थकान शाहरुख के कंधों पर दूर कर रही हैं।

    कैट-शाहरुख का इंटीमेट सीन

    कैट-शाहरुख का इंटीमेट सीन

    यही वो इंटीमेट सीन है, जिसकी हम बात कर रहे थे। इस सीन को देते वक्‍त दोनों ने खूब मस्‍ती की। खैर फिल्‍म के लिये काफी खास था।

    कुछ खास पल

    कुछ खास पल

    ये तस्‍वीर इन दोनों के कुछ खास पलों को बयां कर रही है, जो इन दोनों ने फिल्‍म की शूटिंग के वक्‍त बिताये। हालांकि यह तस्‍वीर फिल्‍म की ही है।

    English summary
    Shahrukh Khan and Katrina Kaif are one of the most loved on screen couples of Bollywood. Shahrukh and Katrina worked together for the first time in Tak Hai Jaan and shown amazing chemistry.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X