»   » Sshhh: मैंने खुद शाहरूख खान को दूसरों पर कीचड़ उछालते देखा है!

Sshhh: मैंने खुद शाहरूख खान को दूसरों पर कीचड़ उछालते देखा है!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

जब से करण जौहर ने आईफा अवार्ड में कंगना रनौत पर एक दो कौड़ी का चुटकुला मारा है तब से बॉलीवुड दो पार्ट में बंट गया है। एक वो जो यहां अपने बाप दादाओं की वजह से है पर मानना नहीं चाहता और एक वो जो यहां बाहर से आकर स्ट्रगल कर रहा है पर इन बाप दादाओं वाली की वजह से उन्हें मौका नहीं मिल पाता है। 

अब एक फिल्ममेकर ने नाम ना लेने की शर्त पर खुलासा किया है कि बॉलीवुड में ये मज़ाक उड़ाने का खेल कोई नया नहीं है। शाहरूख खान और करण जौहर की पार्टियां तो ऐसे ही भद्दे चुटकुलों पर टिकी होती हैं।

इस फिल्ममेकर ने नाम ना बताने की शर्त पर काफी खुलासे किए हैं। जानिए शाहरूख खान और करण जौहर का ये गंदा सच जो इस फिल्ममेकर ने उजागर किए -

फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा है ये बातें

फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा है ये बातें

इस फिल्ममेकर ने बताया कि इस तरह दूसरों पर कीचड़ उछालना फिल्म इंडस्ट्री में बहुत आम सी बात है। यहां हर कोई दोहरा इंसान है। मुंह पर कुछ और पीठ पीछे हंसी उड़ाना हर किसी को आता है।

Karan Johar makes FUN of Kangana Ranaut along with Varun Dhawan - Saif at IIFA 2017 | FilmiBeat
शाहरूख - करण की पार्टियां

शाहरूख - करण की पार्टियां

शाहरूख खान और करण जौहर की पार्टियां इतनी दिलचस्प इसलिए होती हैं क्योंकि उस पार्टी में जो कोई नहीं होता है, उसका जमकर मज़ाक उड़ाया जाता है।

हवा में उड़ रहे थे करण जौहर

हवा में उड़ रहे थे करण जौहर

इस फिल्म मेकर की मानें तो करण हमेशा से ही दूसरों की बुराई करने में मज़ा लेता था। पहले पीठ पीछे करता था फिर अब जब सफल हो गया तो कैमरे के सामने करने लगा। आज तक उसे किसी ने टोका नहीं पर कंगना ने उसे ज़मीन पर पटक दिया।

मैं हैरान थी - एक हीरोइन

मैं हैरान थी - एक हीरोइन

आईफा में मौजूद एक हीरोइन ने कहा कि जब कंगना पर चुटकुले बनना शुरू हुए मैं आगे की सीट पर बैठी थी और मैं हैरान रह गई कि करण इतना नीचे कैसे गिर सकता है। ठीक है कंगना ने उस पर कुछ इलज़ाम लगाए जो करण को नहीं पसंद आए। पर बात वहीं खत्म हो जानी चाहिए थी।

वो नेशनल अवार्ड विनर है

वो नेशनल अवार्ड विनर है

उस हीरोइन ने आगे कहा कि कंगना नेशनल अवार्ड विजेता है। एक नहीं, दो नहीं तीन तीन। ऐसे में करण को इस बात की इज़्जत करनी चाहिए थी कि वो एक नेशनल अवार्ड विनर को एक अवार्ड शो में बेइज़्जत कर रहा है। हमें समझ ही नहीं आ रहा था कि वो ये सब क्यों बोल रहा है।

करण जौहर को कोई हक नहीं था

करण जौहर को कोई हक नहीं था

बॉलीवुड के कई लोगों का मानना है कि करण जौहर को एक इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर कंगना रनौत को इस तरह बेइज़्जत करने का कोई हक नहीं था।

बहुत जलनखोर है करण जौहर

बहुत जलनखोर है करण जौहर

एक फिल्ममेेकर की मानें तो करण जौहर काफी जलनखोर इंसान है। वो हर काम बदले की भावना से करता है। अगर आप उसकी हां में हां नहीं मिलाते हैं तो वो आपके पीछे ही पड़ जाएगा।

किसी बड़े स्टार को ऐसा कहके दिखाते

किसी बड़े स्टार को ऐसा कहके दिखाते

इस फिल्ममेकर ने ये भी माना कि अभी अगर कंगना की जगह कोई बड़ा स्टार होता तो क्या करण जौहर, सैफ अली खान और वरूण धवन उन्हें इस तरह बेइज़्जत कर पाते।

कंगना के पास बाप नहीं है

कंगना के पास बाप नहीं है

कंगना रनौत को इसलिए टार्गेट किया गया क्योंकि उनके पास बॉलीवुड में कोई बाप नहीं है। जैसा कि बाकी स्टारकिड्स के पास होता है।

सैफ को लगा मज़ा आ रहा है

सैफ को लगा मज़ा आ रहा है

सैफ अली खान, जिन्हें रंगून में शूटिंग के दौरान कंगना ने काफी परेशान किया, उन्हें लगा कि ये मज़ाक चल रहा है और कंगना के नाम पर चल रहा है तो मज़े ले लिए जाएं।

वरूण को गलत लगा था

वरूण को गलत लगा था

सूत्रों की मानें तो वरूण धवन को पहले ही ये आईडिया अच्छा नहीं लगा था। और उन्होंने करण से ये बात कही थी। लेकिन करण नहीं माने तो वरूण ने ये चुटकुला करण जौहर के लिए मारा।

गुस्सा हैं पापा धवन

गुस्सा हैं पापा धवन

सूत्रों की मानें तो वरूण के पापा डेविड धवन, कंगना का मज़ाक उड़ाने के लिए काफी ज़्यादा गुस्सा हैं।

वरूण ने माफी मांगी

वरूण ने माफी मांगी

वरूण ने इस घटना के अगले ही दिन सबसे माफी मांगी थी और कहा कि मैं दिल से शर्मिंदा हूं अगर मैंने किसी को चोट पहुंचाई हो।

English summary
A filmmaker revealed that shahrukh khan and Karan Johar mock everyone at their parties.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi