»   » प्रिय शाहरूख...हर वक्त अजय - अक्षय को कॉपी करना ज़रूरी नहीं!

प्रिय शाहरूख...हर वक्त अजय - अक्षय को कॉपी करना ज़रूरी नहीं!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरूख खान अपनी तीसरी फिल्म के लिए तैयार हैं और ये फिल्म होगी संजय लीला भंसाली के साथ। और ये फिल्म एक पीरियड ड्रामा होगी। हालांकि ये फिल्म पद्मावती नहीं है। दरअसल, संजय लीला भंसाली एक साथ दो पीरियड फिल्में प्लान कर चुके हैं।

फिलहाल शाहरूख के पास इम्तियाज़ अली और आनंद एल राय की फिल्में हैं इसलिए वो संजय लीला भंसाली के साथ उनकी दूसरी पीरियड ड्रामा में काम करेंगे। अब शाहरूख खान ऐसा क्यों कर रहे हैं ये तो समझ आ ही गया होगा।

दरअसल, वो कितने भी बड़े सुपरस्टार हों लेकिन पिछले कई सालों से उनके करियर में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। और खुद को वापस ट्रैक पर लाने के लिए उन्होंने बाकी सुपरस्टार्स की तरह ये ट्रिक अपनाई--->[शाहरूख ने कॉपी की अजय - अक्षय ट्रिक]

वहीं शाहरूख खान अब अक्षय कुमार जैसी रूस्तम और अजय देवगन जैसी बादशाहो की पीरियड ड्रामा ट्रिक भी अपनाना चाह रहे हैं। अगर आपको ध्यान ना हो तो याद दिला दें कि पीरियड ड्रामा शाहरूख और कुछ स्टार्स के करियर पर कितना भारी पड़ी हैं -
 

असोका

असोका

असोका शाहरूख खान के करियर की काफी बड़ी फ्लॉप मानी जा सकती है। फिल्म में शाहरूख खान सम्राट अशोक के किरदार में थे। फिल्म इतनी बड़ी फ्लॉप थी कि रिलीज़ के कुछ ही महीनों बाद स्टार नेटवर्क को बेच दी गई थी जिसके बाद फिल्म को तीन पार्ट में दिखाया गया था।

बॉम्बे वेलवेट

बॉम्बे वेलवेट

अनुराग कश्यप और रणबीर कपूर को बॉम्बे वेलवेट से जितना बड़ा झटका लगा सो लगा...फिल्म अब तक की सबसे बड़ी बॉलीवुड डिज़ास्टर बन चुकी है। फिल्म का बजट था 120 करोड़ और कमाई लगभग 28 - 30 करोड़ थी।

हवाईज़ादा

हवाईज़ादा

आयुष्मान खुराना के करियर को डुबाने में इस फिल्म का पूरा सहयोग था। फिल्म एक बायोपिक थी जो शायद ही किसी ने देखी थी।

डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी

डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी

सुशांत सिंह राजपूत का करियर इस फिल्म की वजह से ऐसा डगमगाया कि अभी तक वो अपनी दूसरी फिल्म के रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं। वहीं सुशांत और यशराज का रिश्ता भी खत्म हो चुका है।

खेलें हम जी जान से

खेलें हम जी जान से

अभिषेक बच्चन की तो खैर बात छोड़ देते हैं लेकिन ये फिल्म दीपिका पादुकोण के करियर की भी सबसे बेकार फिल्मों में से एक है। हालांकि फिल्म के डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर थे लेकिन फिर भी फिल्म में कुछ नहीं था।

शहीद

शहीद

हालांकि फिल्म उतनी बुरी नहीं थी लेकिन सनी देओल की गलती थी फिल्म को राजकुमार संतोषी की अजय देवगन स्टारर भगत सिंह के साथ रिलीज़ करना। अजय देवगन के आगे बॉबी देओल पानी भरते नज़र आए थे।

लुटेरा

लुटेरा

हालांकि फिल्म इतनी बुरी नहीं थी लेकिन रणवीर सिंह और सोनाक्षी स्टारर इस फिल्म में काफी कमियां थीं। और यही कारण है कि सोनाक्षी का करियर आज तक भटक रहा है।

मंगल पांडे द राइज़िंग

मंगल पांडे द राइज़िंग

मंगल पांडे द राइज़िंग शायद आमिर खान के करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप है। हालांकि किसी को भरोसा नहीं था कि फिल्म का ये हाल होगा। लेकिन फिल्म को किसी ने नहीं पूछा।

वीर

वीर

वीर भी सलमान खान के करियर की काफी बड़ी फ्लॉप फिल्म है। फिल्म की कहानी सलमान खान ने खुद लिखी थी और आज तक इसके प्रोड्यूसर सलमान खान से अपना पैसा वापस मांग रहे हैं।

Please Wait while comments are loading...