For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरूख कॉपी करेंगे आमिर का पीके ट्रिक....रईस के लिए हो जाएंगे NUDE?

    |

    शाहरूख खान और आमिर खान के बीच का ये रिश्ता कहलाता है पता नहीं लेकिन दोनों एक दूसरे पर कमेंट करने में कोई कसर नहीं छोड़ते। इंडस्ट्री कितना ही कह लें कि दोनों एक दूसरे के 'दोस्त' बन गए हैं लेकिन ऐसा है नहीं। दरअसल, जंगल का राजा तो एक ही होता है वाली कहावत तो आपने सुनी ही होगी। बस कुछ ऐसा ही हाल इन दोनों का है। शायद यही वजह है कि दोनो में कुछ अजीब किस्म का कॉम्पिटीशन है।

    हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शाहरूख से पूछा गया कि क्या वो आमिर की पीके ट्रांसिस्टर पर कमेंट करेंगे। या फिर क्या जनता उनके भी ऐसे किसी सीन की उम्मीद कर सकती है? शाहरूख ने अपने स्टाइल में जवाब दिया कि ये बात बड़ी अश्लील लग रही है कि आप जनता को अपनी निजी चीज़ों का शो ऑफ करें।
    ALSO READ: Pk की 7 मज़ेदार गल्तियां जो आपकी पारखी नज़रों से बच गईं!

    लेकिन इसके बाद शाहरूख ने कहा कि 2014 में मैंने अपने एब्स दिखाए हैं अब 2015 में एब्स के नीचे की बारी है। ऐसे में गॉसिप वर्ल्ड में ये कयास लगाए जा रहे हैं कि शाहरूख की रईस में क्या ऐसा कुछ हो सकता है। क्योंकि आमिर का NUDE पोस्टर कितनी चर्चा बटोर गया था ये तो सबको पता है।

    हालांकि बात को मज़ाक में कहकर शाहरूख आगे बढ़ गए लेकिन मीडिया के लिए तो हर चीज़ हिंट होती है और हेडलाइन भी। अब तो बस इंतज़ार हो सकता है शाहरूख की आने वाली फिल्म रईस की स्टोरीलाइन का!
    ALSO READ: Pk फॉर्मूला: 3 इडियट्स के ये पांच मंत्र जप कर कर पीके हुई हिट

    English summary
    Shahrukh Khan has always been the garner of humour but this time should we just laugh it off when he said that 2015 is the year under the belts!Is he ready to go Nude Aamir way in Pk for Raees.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X