For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    FINALLY: अब सलमान के बाद...शाहरूख खान को भी आमिर बनना है!

    |

    आमिर खान की फिल्मों ने बॉलीवुड में एक काम तो अच्छा किया है। आमिर ने बॉलीवुड में सबको समझदार बना दिया है। अभी तक केवल सलमान खान आमिर बनने की कोशिश कर रहे थे। फिर सैफ अली खान ने मान लिया कि उन्हें आमिर बनना है। अजय देवगन ने भी हिंट दिया।

    और अब शाहरूख खान भी आमिर बनने निकल पड़े हैं। दरअसल, आमिर हर फिल्म दो महीने पहले से लोगों को दिखाते हैं और फिर उसमें सुधार करते हैं। इसस फिल्म का प्रमोशन भी साथ साथ होता है।

    अब शाहरूख खान ने अभी से अपनी आनंद एल राय वाली फिल्म के हिस्से लोगों को दिखाकर उनकी राय लेना शुरू कर दिया है।

    फिल्म मेें शाहरूख खान का डबल रोल है। नॉर्मल शाहरूख का रोमांस अनुष्का के साथ है और बौने शाहरूख का कैटरीना के साथ। जानिए फिल्म से जुड़ी कुछ दिलचस्प डीटेल्स -

    छोटी सी लव स्टोरी

    छोटी सी लव स्टोरी

    फिल्म के बारे में बात करते हुए आनंद एल राय ने बताया है कि इसे किसी बौने की कहानी मत समझिए। ये एक छोटे आदमी की बड़ी सी कहानी है। इसमें तनु वेड्स मनु और रांझणा जैसा ही रोमांस देखने को मिलेगा।

    बौने बने हैं शाहरूख खान

    बौने बने हैं शाहरूख खान

    फिल्म में शाहरूख खान एक बौने की भूमिका में दिखेंगे। हालांकि उनके किरदार को सीधा कमल हासन के अप्पू राजा से जोड़ कर देखा जा रहा है। लेकिन फिल्म से जुड़े कई सूत्र इस बात को नकार चुके हैं।

    Shahrukh Khan - Katrina Kaif STARTS SHOOTING for Anand L Rai, FIRST photo OUT from sets! | FilmiBeat
    कैटरीना मेरी जान

    कैटरीना मेरी जान

    माना जा रहा था कि पहले फिल्म का नाम कैटरीना मेरी जान है। फिल्म में कैटरीना कैफ का किरदार कैटरीना का ही जिसका फैन होगा शाहरूख का किरदार जो दिन रात सपनों में कैटरीना को देखेगा।

    सलमान ने किया था रिजेक्ट

    सलमान ने किया था रिजेक्ट

    फिल्म में लोगों की दिलचस्पी इसलिए भी है कि फिल्म को सलमान खान ने रिजेक्ट कर दिया था। सलमान खान को फिल्म का प्लॉट बहुत पसंद आय़ा था लेकिन फिर अचानक सारे वादे तोड़ते हुए वो डायरेक्टर से नाराज़ हो गए थे।

    लीक हो गया था प्लॉट

    लीक हो गया था प्लॉट

    दरअसल, सलमान चाहते थे कि ये बात किसी को पता ना चले कि फिल्म में वो बौने बने हैं। लेकिन मीडिया के हाथ ये खबर लग गई थी और फिर सलमान को लगा कि फिल्म की यूएसपी चली गई है। और प्रोजेक्ट में शाहरूख खान आ गए।

     बंधुआ है नाम?

    बंधुआ है नाम?

    कुछ दिनों पहले अफवाह उड़ी थी कि फिल्म का नाम बंधुआ है। लेकिन सूत्रों की मानें तो अभी तक फिल्म के लिए कोई नाम नहीं सोचा गया है। वैसे शाहरूख की दूसरी इम्तियाज़ अली फिल्म का नाम भी लोगों को अभी तक नहीं पता।

    दीपिका Vs कैटरीना

    दीपिका Vs कैटरीना

    फिल्म में हीरोइन के लिए दो लीड किरदार है। और इन किरदारों के लिए कैटरीना कैफ औऱ दीपिका पादुकोण को अप्रोच किया गया । लेकिन दोनों ही एक दूसरे के साथ काम नहीं करना चाहती थीं। इसके बाद फिल्म में कैटरीना को फाइनल कर लिया गया। अब दीपिका ने फिल्म में कैमियो शूट किया है।

    आलिया ने कर दी रिजेक्ट

    आलिया ने कर दी रिजेक्ट

    दीपिका के रोल के लिए फिल्म में आलिया भट्ट को भी अप्रोच किया गया लेकिन आलिया के पास फिल्म के लिए कोई डेट नहीं है और इसलिए आलिया ने बड़ी चालाकी से फिल्म छोड़ दी।

     करीना कपूर होनी थी फाइनल!

    करीना कपूर होनी थी फाइनल!

    माना जा रहा था कि करीना कपूर की मैनेजर रेशमा शेट्टी ने शाहरूख खान को अप्रोच किया है और हो सकता है कि फिल्म में करीना फाइनल हो जाएं। इससे पहले करीना ने आमिर की ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के लिए काफी ज़ोर लगाया था। लेकिन फिल्म में अनुष्का हैं।

    दिसंबर 2018 में होगा धमाका

    दिसंबर 2018 में होगा धमाका

    फिल्म दिसंबर 2018 में रिलीज़ होगी। इसके पहले दिसंबर में शाहरूख खान की दिलवाले रिलीज़ हुई थी और लोगों ने फिल्म को काफी पसंद किया गया था।

     कृष से होगी टक्कर

    कृष से होगी टक्कर

    फिल्म की टक्कर होगी ऋतिक रोशन की कृष 4 से। पहले कृष की रिलीज़ दीवाली 2018 तय की गई थी। लेकिन फिर काबिल - रईस क्लैश के बाद, कृष वापस शाहरूख से भिड़ने को तैयार हैं।

    छिछोरा है नाम

    छिछोरा है नाम

    ताज़ा सूत्रों की मानें तो फिल्म का नाम छिछोरा है। और फिल्म में काजोल, रानी मुखर्जी, श्रीदेवी और आलिया भट्ट के भी कैमियो हैं।

    English summary
    Shahrukh Khan dwarf film details have made everyone talking!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X