For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख खान ने खरीदे दुल्हे राजा रीमेक के राइट्स, अब होगा बड़ा धमाका!

    |

    शाहरुख खान इस वक्त अपनी फिल्मों के अलावा अपने बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट को लेकर भी काम कर रहे हैं और किसी ना किसी तरह की खबर इसको लेकर सामने आती रहती है। पिंकविला के मुताबिक, खबर है कि ये बैनर अब खुद को एक स्टूडियो के रूप में स्थापित करने की कगार पर है, जो नियमित अंतराल पर कंटेंट तैयार करता है। अगर इस बैनर की बात करें तो हार ही में इसने डार्लिंग्स, बॉब बिस्वास, लव हॉस्टल, बदला, 83 समेत कई फिल्में बनाई हैं।

    बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ खेलतीं नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, वायरल हुई प्यारी तस्वीर!बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ खेलतीं नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, वायरल हुई प्यारी तस्वीर!

    इस वक्त एक और खबर सामने आ रही है कि शाहरुख खान ने 1998 के कॉमिक सेपर के नकारात्मक और रीमेक अधिकार हासिल कर लिए हैं। दरअसल हम बात कर रहे हैं हरमेश मल्होत्रा ​​​​निर्देशित फिल्म दुल्हे राजा की,

    जिसमें अभिनेता गोविंदा और रवीना टंडन नजर आए थे। बहुत कम लोग जानते हैं कि शाहरुख खान वास्तव में कॉमेडी शैली के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और दुल्हे राजा उन पॉप कॉर्न एंटरटेनर में से एक हैं जो उन्हें पसंद हैं।

    शाहरुख खान अक्सर किसी ना किसी शानदार कंटेंट की तलाश में रहते हैं और ऐसा कहा जाता है कि वो एक से बढ़कर एक शानदार फिल्में बनाने वाले हैं।

    शाहरुख खान के वर्कफ्रंट पर वो जवान, पठान और डंकी को लेकर इस वक्त बिजी हैँ। हालांकि दुल्हे राजा रीमेक में कौन नजर आएगा ये तो आने वाला समय ही बताएगा। इस फिल्म ने रिलीज के बाद धमाका कर दिया था और काफी पसंद की गई थी।

    English summary
    Bollywood Superstar Shahrukh Khan bought the rights of Dulhe Raja remake, now it will be a big blast! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X