For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख खान और तापसी स्टारर राजकुमार हिरानी की फिल्म पक्की, स्क्रिप्ट हुआ लॉक, जानें डिटेल्स!

    |

    शाहरुख खान की 'पठान' और अटली की फिल्म 'लॉयन' को लेकर जहां रिपोर्ट्स फाइनल हो चुकी है, वहीं राजकुमार हिरानी के साथ उनकी फिल्म को लेकर फिलहाल ज्यादा जानकारी बाहर नहीं आई है। लेकिन अफवाहों की मानें तो फिल्म पर काफी तेजी से काम जारी है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की स्क्रिप्ट लॉक हो चुकी है और ये फिल्म मई 2022 तक फ्लोर पर आएगी।

    राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू होंगी। फिल्म की स्क्रिप्ट राजू हिरानी के साथ राइटर अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों ने लिखा है। लोकेशन की बात करें तो फिल्म का कुछ हिस्सा पंजाब में फिल्माया जाएगा, जबकि बाकी लोकेशंस की अभी तलाश जारी है।

    'चार फिल्में सुपरहिट होते ही सलमान खान का स्टारडम ऐसा था कि मैं और सुनील दत्त बैकग्राउंड में चले गए''चार फिल्में सुपरहिट होते ही सलमान खान का स्टारडम ऐसा था कि मैं और सुनील दत्त बैकग्राउंड में चले गए'

    कोई शक नहीं कि आने वाले दो साल शाहरुख खान के लिए काफी खास होने वाले हैं। उनकी तीनों फिल्मों से दर्शकों की उम्मीदें बंध चुकी हैं। जहां पठान और अटली की फिल्म लॉयन एक्शन से भरपूर होने वाली है.. राजकुमार हिरानी शाहरुख के साथ कॉमेडी- इमोशनल ड्रामा ला रहे हैं।

    'डंकी फ्लाइट' मुद्दे पर बनेगी फिल्म

    'डंकी फ्लाइट' मुद्दे पर बनेगी फिल्म

    ये फिल्म 'डंकी फ्लाइट' जैसे अहम विषय पर आधारित होगी।बता दें, जब कोई व्यक्ति किसी दूसरे देश में अवैध तरीके से जाकर बस जाता है, उसे 'डंकी फ्लाइट' कहते हैं। इस प्रक्रिया से कई देश जूझ रहे हैं। भारत के पंजाब में इस प्रक्रिया के जरीए कई युवा कनाडा और अमेरिका में जाकर बस रहे हैं।

    सोशल ड्रामा

    सोशल ड्रामा

    फिल्म में शाहरुख़ भी एक ऐसे ही पंजाबी व्यक्ति का किरदार निभाने वाले हैं। इस सोशल ड्रामा में इस दौरान आने वाली समस्याओं और गैरकानूनी तरीके के बारे में बताया जायेगा। साथ ही इसमें उन ट्रैवल एजेंसियों पर भी बात होगी, जो युवाओं को विदेशों में अच्छी लाइफ का वादा करके लुभाने की कोशिश करते हैं।

    पहले से करना चाहते थे साथ काम

    पहले से करना चाहते थे साथ काम

    खास बात है कि शाहरुख और राजकुमार हिरानी लंबे समय से साथ काम करना चाह रहे थे.. लेकिन बात नहीं बन पाई। राजकुमार हिरानी ने मुन्नाभाई एमबीबीएस और 3 इडियट्स के लिए शाहरुख को अप्रोच किया था.. लेकिन डेट्स की वजह से शाहरुख को इंकार करना पड़ा।

    तापसी पन्नू ने दिया था बयान

    तापसी पन्नू ने दिया था बयान

    कुछ महीने पहले जब तापसी पन्नू से इस बारे में सवाल किया गया था, तो एक्ट्रेस ने कहा था-"जिस दिन मैं ये फिल्म साइन करूंगी, मैं अपने छत से चिल्ला चिल्लाकर इसका ऐलान करूंगी। शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी के साथ भला कौन काम नहीं करना चाहेगा! लेकिन फिलहाल मैंने ऐसी कोई फिल्म साइन नहीं है, तो मैं कोई बयान नहीं दूंगी।"

    शाहरुख खान और राजू हिरानी

    शाहरुख खान और राजू हिरानी

    कोई दो राय नहीं कि राजकुमार हिरानी की फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। खास बात है कि बतौर निर्देशक राजकुमार हिरानी की एक भी फिल्म आज तक फ्लॉप या ऐवरेज नहीं रही है। बल्कि हिट भी नहीं, सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर रही है। ऐसे में शाहरुख खान और राजू हिरानी का एक साथ आना उत्साहित करता है।

    English summary
    According to latest reports, Shahrukh Khan and Taapsee Pannu starrer Rajkumar Hirani's film script locked. The film will go on floors by May 2022. Know details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X