»   » 6 साल पुरानी टक्कर है.. शाहरूख खान VS अक्षय कुमार.. ये था REASON

6 साल पुरानी टक्कर है.. शाहरूख खान VS अक्षय कुमार.. ये था REASON

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय कुमार और शाहरूख खान की टक्कर की खबर हर जगह फैल गई है। 11 अगस्त को दोनों अपनी खास फिल्मों के साथ एक दूसरे के सामने नजर आएंगे। इसी बीच एक अफवाह और भी आई कि दोनों के बीच एक कोल्ड वॉर साल 2011 में भी हो चुका है।

अक्षय कुमार VS शाहरूख, सलमान, आमिर, अजय देवगन.. जानें नतीजा!

और यह कोल्ड वॉर.. प्रोफेशनल नहीं बल्कि पर्सनल था। दरअसल, एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने शाहरूख और अक्षय दोनों को पार्टी में अपने घर बुलाया था। जहां शाहरूख ने अक्षय कुमार में ज्यादा दिलचस्पी नहीं दिखाई। दोनों के बीच काफी समय तक बोलचाल बंद थी। 

shahrukh khan, akshay kumar

लेकिन धीरे धीरे शाहरूख- अक्षय ने इन बातों को भुलाकर वापस दोस्त बन गए। दोनों से जुड़े एक सूत्र की मानें तो भले ही अगस्त में दोनों की फिल्में रिलीज हो रही हैं, लेकिन इससे उनकी दोस्ती में कोई फर्क नहीं आएगा। 

इसका एक बड़ा कारण यह भी है कि शाहरूख और अक्षय कुमार, दोनों की ही फिल्मों को बराबर की स्क्रीन मिलेगी। लिहाजा, कौन सी फिल्म ज्यादा बिजनेस करती है, यह पूरे तौर पर फिल्म के कंटेंट पर निर्भर करता है। 

कुथ दिनों पहले अक्षय कुमार ने खुद भी कहा था कि उनके और खान तिकड़ी के बीच काफी हेल्दी कंपिटिशन है। मैं उनकी सारी फिल्मों की ट्रैक रखता हूं। साथ ही हम सब एक दूसरे की बहुत इज्जत करते हैं। बहरहाल, यहां जानते हैं क्यों नहीं होना चाहिए शाहरूख VS अक्षय- 

शाहरूख खान vs अक्षय कुमार

शाहरूख खान vs अक्षय कुमार

दो सुपरस्टार्स.. यानि की फिर होगी स्क्रीन में खींचातनी.. कोई शक नहीं कि स्क्रीन का बंटवारा होने के बाद फिल्म के हिट होने की चांस यूं ही घट जाती है। जाहिर है फिलहाल शाहरूख ऐसा बिल्कुल नहीं चाहेंगे।

अक्षय कुमार क्रेज

अक्षय कुमार क्रेज

अक्षय कुमार ने बैक टू बैक चार सुपरहिट 100 करोड़ी फिल्में दी हैं। लिहाजा, उनका क्रेज अब लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। ऐसे में अक्षय कुमार से टक्कर लेना मंहगा पड़ सकता है।

फ्लॉप फिल्में

फ्लॉप फिल्में

वहीं, शाहरूख खान फिलहाल कुछ बेहतरीन हाल में नहीं चल रहे हैं। दिलवाले, फैन जैसी फिल्मों के बाद कहीं जाकर शाहरूख की 'रईस' सफल हुई है। शाहरूख अब दोबारा चांस नहीं लेना चाहेंगे।

एक्सपेरिमेंट

एक्सपेरिमेंट

एक तो शाहरूख खान.. दूसरे इम्तियाज अली.. दोनों बेहतरीन, लेकिन एक्सपेरिमेंट करने में माहिर। जाहिर है इस फिल्म की कहानी भी कुछ हटके ही होगी.. जो शायद ही ज्यादा दर्शकों को समझ आ पाए।

अक्षय कुमार+ फिल्म की टॉपिक

अक्षय कुमार+ फिल्म की टॉपिक

अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा.. स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित है। लिहाजा, लोगों को इस फिल्म बेसब्री से इंतजार है।

इम्तियाज अली vs बॉक्स ऑफिस

इम्तियाज अली vs बॉक्स ऑफिस

वहीं, इम्तियाज अली की फिल्में एक खास वर्ग के दर्शकों के लिए होती हैं। कोई शक नहीं कि फिल्म उम्दा होती है.. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इम्तियाज सफलता काफी कम देख पाए हैं।

सारी फिल्में क्लैश

सारी फिल्में क्लैश

वहीं, शाहरूख खान की एक के बाद एक लगभग सभी फिल्में क्लैश हो रही हैं। दिलवाले- बाजीराव मस्तानी, काबिल- रईस। लिहाजा, अब फैंस शाहरूख को अकेले देखना चाहते हैं।

फैंस का कंफ्यूजन

फैंस का कंफ्यूजन

एक तरफ अक्षय कुमार.. दूसरी ओर शाहरूख खान.... कोई शक नहीं फैंस को यह कंफ्यूजन पसंद नहीं आएगा कि कौन सी फिल्म पहले देखें। उम्मीद है शाहरूख अपने फैंस को ऐसी दिक्कत में नहीं डालेंगे।

English summary
Did you know that the cold war between Shahrukh Khan and Akshay Kumar began in 2011?
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi