For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    करीना नहीं प्रियंका है हॉट : शाहिद कपूर

    |

    पंकज कपूर के बेटे यानी शाहिद कपूर अभी अपनी आने वाली फिल्म मौसम के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं, इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर सी लाडली सोनम कपूर भी काम कर रही हैं। बताया जाता है कि यह फिल्म सोनम और शाहिद की प्रेम कहानी है।

    वैसे शाहिद के लव अफेयर तो बॉलीवुड में एक समय में काफी फेमस थे लेकिन अब शाहिद फिल्म नहीं अपनी बातों को लकर फेमस हो रहे हैं। जी हां हाल ही में मौसम के प्रमोशन पर पहुंचे शाहिद से जब पुछा गया कि आपको करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा में से ज्यादा हॉट कौन लगता है, तो शाहिद ने घुमा फिरा कर करीना नहीं प्रियंका का नाम ले लिया।

    शाहिद से जब यह पूछा गया कि आपको कैसी लड़की पसंद है तो उन्होंने कहा कि मुझे खुले विचारों वाली और ज्यादा बोलने वाली लड़कियां पसंद हैं। इससे उन्हें अच्छी तरह समझने का मौका मिलता है। खैर शाहिद एक बात हम आपको बता दें, आप तो मैसम के प्रमोशन के लिए कुछ भी कह दिया अगर करीना को पता चल गया कि शाहिद को करीना हॉट नहीं लगती तो कहीं आपका ही मौसम ना बदल जाए।

    English summary
    Bollywood actor Shahid Kapoor is busy in promotional activity of his upcoming film Mausam with her co-star sonam Kapoor film is directed by Pankaj Kapoor. recently he said Priyanka is hotter then Kareena Kapoor.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X