»   » OMG ! करीना के साथ 'रिश्ते' को लेकर ये क्या बोल गए शाहिद

OMG ! करीना के साथ 'रिश्ते' को लेकर ये क्या बोल गए शाहिद

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहिद कपूर और करीना कपूर के रिश्ते भले ही खत्म हो गए हों लेकिन दोनों से एक-दूसरे के बारे में सवाल कोई न कोई पूछ ही लेता है। वहीं इस सवालों पर वे कैसे रिएक्ट करते हैं इस पर हेडलाइन भी बन जाती है।

वहीं इस बार फिर से कुछ ऐसा ही हुआ। हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान मीडिया रिपोर्टर ने शाहिद से करीना को लेकर सवाल पूछ डाला। शाहिद से पूछा गया कि आप करीना के साथ रिश्ते पर कछ बोलना चाहेंगे?

shahid-kapoor-says-my-relationship-with-kareena-is-mistry

वहीं इस सवाल पर शाहिद ने बहुत कूल रहकर जवाब दिया। उन्होंने रिपोर्टर के सवाल पर व्‍यंग्‍यात्‍म तरीके से जवाब दिया। शाहिद ने व्‍यंग्‍य करते हुए अपने और करीना के बीच के रिश्ते को इस दुनिया का सबसे बड़ा रहस्य करार दे दिया।

जहां एक तरफ दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं, वहीं दूसरी तरफ दोनों से एक-दूसरे को लेकर सवाल आज तक पूछे जाते हैं। बता दें कि ब्रेकअप के बाद दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते या उसके खत्म होने को लेकर मीडिया के सामने कभी खुलकर बात नहीं की।

आज तक पूछे जाते हैं सवाल

आज तक पूछे जाते हैं सवाल

शाहिद कपूर का भले ही अब करीना कपूर से कोई संबंध न हो, लेकिन अभी भी उनसे करीना कपूर से जुड़े सवाल पूछे जाते हैं। वहीं सवालों के बाद भी दोनों में से कोई भी कभी खुलकर बात करते हुए नजर नहीं आता।

शाहिद ने दिया कुछ ऐसा जवाब

शाहिद ने दिया कुछ ऐसा जवाब

इस बार जब किसी ने शाहिद से करीना के बारे में फिर से सवाल पूछने की कोशिश की तो शाहिद ने मसखरे अंदाज में अपने और करीना के रिश्‍ते को 'दुनिया का सबसे बड़ा रहस्‍य' करार दे दिया।

किसी जमाने में प्यार में डूबे थे

किसी जमाने में प्यार में डूबे थे

दरअसल एक जमाना था जब शाहिद कपूर और करीना कपूर एक दूसरे को डेट करते थे और एक दूसरे के प्‍यार में थे, लेकिन अब शाहिद और करीना दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं और अपनी शादियों के बाद माता पिता भी बन गए हैं। लेकिन उसके बाद भी शाहिद और करीना से एक दूसरे से जुड़े सवाल पूछे जाते हैं जिन्‍हें वह टाल देते हैं।

मीडिया ने पूछ लिया सवाल

मीडिया ने पूछ लिया सवाल

एक कार्यक्रम में संवाद सत्र के दौरान अभिनेता से अतीत के राज के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सवाल के लहजे में ही जवाब दिया कि 'मेरा गुप्त अतीत रहा है? आप मेरे अतीत के राज के बारे में कैसे जानते हैं? क्या आप मेरी जासूसी करते थे? मैं किसी रहस्य को स्वीकार नहीं कर सकता।'

शाहिद ने कुछ इस तरह दिया जवाब

शाहिद ने कुछ इस तरह दिया जवाब

प्रशंसकों में किसी ने जब कहा 'करीना, तो शाहिद ने तुरंत कहा, 'यह कैसे राज है मैडम. यह दुनिया का रहस्य है।' आपके पास कोई और सवाल है या बस नाम लेना है।' जब कोई सवाल नहीं पूछा गया तो उन्होंने मजाक किया, 'वह सवाल नहीं पूछना चाहतीं। वह नाम लेकर ही खुश हैं।'

इस फिल्म में साथ नजर आ चुके हैं शाहिद करीना

इस फिल्म में साथ नजर आ चुके हैं शाहिद करीना

बता दें कि एक दूसरे से अलग होने के बाद शाहिद और करीना फिल्‍म 'उड़ता पंजाब' में एक साथ नजर आ चुके हैं, हालांकि इस फिल्‍म में उन्‍होंने साथ में शूटिंग नहीं की है। वहीं करीना कपूर के पति सैफ अली खान के साथ शाहिद कपूर फिल्‍म 'रंगून' में नजर आ चुके हैं।

English summary
know how shahid reacts when asked about relatioship with kareena
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi