»   » A.L.E.R.T. अक्षय कुमार को मिलेगी ज़ोरदार टक्कर एक नहीं डबल टक्कर!

A.L.E.R.T. अक्षय कुमार को मिलेगी ज़ोरदार टक्कर एक नहीं डबल टक्कर!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय कुमार को टक्कर देना आजकल काफी मुश्किल हो गया है लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि बॉलीवुड में ऐसे एक्टर्स नही हैं जो उन्हें टक्कर नहीं दे सकते। कम से कम शाहिद कपूर कोशिश तो ज़रूर करने वाले हैं।

सूत्रों की मानें तो अक्षय कुमार के टॉयलेट डायरेक्टर श्रीनारायण सिंह की अगली फिल्म में शाहिद कपूर एक वकील की भूमिका में नज़र आएंगे।

shahid-kapoor-plays-lawyer-shree-narayan-singh-s-roshni

अब एक तो अक्षय के साथ जो डायरेक्टर एक बार काम कर ले वो दोबारा उन्हें छोड़ता नहीं लेकिन श्रीनारायण सिंह ने शाहिद को पकड़ा।

वहीं अब एक तरफ जॉली एलएलबी 3 की प्लानिंग चल रही है तो दूसरी तरफ शाहिद भी वकील की भूमिका में नज़र आएंगे।

बहरहाल, उम्मीद है शाहिद की ये फिल्म शुरू हो जाए। वरना बॉलीवुड में कितनी ऐसी फिल्में हैं जो अनाउंस हुईं पर शुरू नहीं हुईं -

 राम लखन रीमेक

राम लखन रीमेक

रोहित शेट्टी की इस फिल्म के लिए बॉलीवुड का हर नाम सामने आया लेकिन फिर ये फिल्म डिब्बाबंद हो गई। रोहित शेट्टी ने बताया कि हर कोई केवल लखन बनना चाहता था। राम कोई नहीं बन रहा था। हालांकि माना जा रहा था कि शाहिद को ये रोल ऑफर भी हुआ था।

दबंग 3

दबंग 3

सलमान खान की दबंग 3 हर साल ईद पर रिलीज़ होने वाली होती है लेकिन सच्चाई यही है कि फिलहाल फिल्म पर कोई काम ही नहीं चल रहा है।

सन्स ऑफ सरदार

सन्स ऑफ सरदार

अजय देवगन ने फिल्म अनाउंस की और पोस्टर भी रिलीज़ कर दिया। उसके बाद इस फिल्म के बारे में कोई बात नहीं हुई। तब तक जब तक सलमान खान - करण जौहर ने अक्षय कुमार को लेकर इसी विषय पर फिल्म बनानी शुरू कर दी।

नमस्ते इंगलैंड

नमस्ते इंगलैंड

आजकल एक बार फिर ये फिल्म चर्चा में है। माना जा रहा है कि फिल्म में अक्षय कुमार को अर्जुन कपूर ने रिप्लेस कर दिया है और फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी है।

क्रैक

क्रैक

फिल्म रूस्तम की रिलीज़ के बाद ही अनाउंस हुई और इस साल इंडिपेंडेंस डे पर रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन फिलहाल माना जा रहा है कि फिल्म डिब्बाबंद हो चुकी है।

मुन्नाभाई चले अमरीका

मुन्नाभाई चले अमरीका

राजकुमार हिरानी और फिल्म की कास्ट कंफर्म कर चुकी है कि फिल्म बन रही है। लेकिन ये बात दो साल पहले कंफर्म हुई थी। तब से अब तक फिल्म के बारे में सिर्फ बातें ही होती हैं। फिल्म का एक टीज़र काफी सालों पहले आया था लेकिन फिर संजय दत्त को जेल हो गई।

शुद्धि

शुद्धि

करण जौहर की ये फिल्म ना जाने कितनी बार अनाउंस होती है, बंद होती है। फिर दोबारा अनाउंस होती है। लेकिन फिल्म के बारे में किसी को कुछ भी नहीं पता।

किक 2

किक 2

साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म के बारे में काफी बातें कीं। लेकिन फिल्म के बारे में किसी को कुछ नहीं पता है। बस फिल्म बन रही है, सबको यही पता है।

 कृष 4

कृष 4

फिल्म अनाउंस हो चुकी है और माना जा रहा है कि दीवाली 2018 पर रिलीज़ होगी। अब देखना है कि फिल्म रिलीज़ होती भी है या नहीं।

डॉन 3

डॉन 3

शाहरूख खान की ये फिल्म कई बार चर्चा में आती है लेकिन कभी फरहान अख्तर कहते हैं कि फिल्म नहीं बन रही है, कभी फिल्म बनने लग जाती है।

हेरा फेरी 3

हेरा फेरी 3

फिल्म अनाउंस हुई, पोस्टर लॉन्च हुआ और फिर एक एक करके फिल्म से हर स्टार ने टाटा बाय बाय कर लिया। ताज़ा रिपोर्ट ये थी कि अमजद खान इस फिल्म को बनाएंगे अक्षय कुमार को लेकर ही।

Shahid Kapoor and Misha's LATEST Vacation pictures will make your day | FilmiBeat
नो एंट्री में एंट्री

नो एंट्री में एंट्री

काफी दिन से सलमान खान का ये सीक्वल चर्चा में है, कभी फिल्म में ऋतिक फाइनल होते हैं तो कभी सलमान खान। अभी फिल्म के बारे में किसी को कुछ नहीं पता।

English summary
Shahid Kapoor plays a lawyer in Shree Narayan Singh's Roshni!
Please Wait while comments are loading...