For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहिद कपूर ने सुरराई पोतृ रीमेक के लिए मांगी इतनी मोटी फीस, प्रोड्यूसर ने किया अक्षय कुमार से रिप्लेस

    |

    तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म सुरराई पोतृ रीमेक इस समय काफी चर्चा में है। सुपरस्टार सूर्या स्टारर इस फिल्म ने रिलीज़ के साथ ही तबाही मचा दी थी जिसके बाद इसे हिंदी में बनाने का फैसला लिया गया। सुरराई पोतृ हिंदी रीमेक का एलान होते ही फिल्म के लिए सबसे पहले शाहिद कपूर को अप्रोच किया गया। और अब फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने मौखिक रूप से हां कर दी है।

    तो ये फिल्म शाहिद कपूर से अक्षय कुमार तक कैसे पहुंची? कारण है शाहिद कपूर की मोटी फीस की डिमांड। खबर है कि सूर्या, गुनीत मोंगा सुरराई पोतृ रीमेक प्रोड्यूस कर रहे हैं जिसके लिए उन्होंने शाहिद कपूर को अप्रोच किया। फिल्म को डायरेक्ट कर रही हैं ओरिजिनल फिल्म डायरेक्टर सुधा कंगारा। लेकिन शाहिद कपूर ने फिल्म के लिए अपनी फीस बहुत ज़्यादा बताई।

    दिक्कत केवल शाहिद कपूर की फीस ही नहीं थी। मोटी फीस के अलावा शाहिद कपूर ने फिल्म के प्रॉफिट में भी हिस्सा मांगा जो केवल बड़े स्टार्स लेते हैं। शाहिद कपूर ने 35 करोड़ से ज़्यादा की फीस मांगी थी। इसके बाद मेकर्स ने शाहिद को फिल्म में लेने का फैसला बदल दिया और फिल्म को और बड़े स्टार ग्लोबल स्टार के साथ बनाने का फैसला किया। और इस वक्त अक्षय कुमार से बेहतर ऑप्शन कौन हो सकता था?

    शाहिद कपूर बढ़ा चुके हैं फीस

    शाहिद कपूर बढ़ा चुके हैं फीस

    गौरतलब है कि कबीर सिंह की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद ही शाहिद कपूर ने अपनी फीस बढ़ा दी थी। और वो भी थोड़ी बहुत नहीं, सीधा दोगुनी। शाहिद कपूर, कबीर सिंह के पहले, हर फिल्म के लिए 18 - 20 करोड़ रूपये लेते थे। कबीर सिंह की सफलता के बाद शाहिद कपूर ने अपनी फीस बढ़ाकर 35 करोड़ से ऊपर कर दी। इस फीस के साथ ही वो बॉलीवुड के टॉप 10 सबसे महंगे अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल हो गए।

    आलोचनाओं के बावजूद मिली अपार सफलता

    आलोचनाओं के बावजूद मिली अपार सफलता

    बात करें उनके अभिनय की तो वो अपने करियर का लोहा पहले ही मनवा चुके हैं, हैदर जैसी फिल्म के साथ। उनके अभिनय पर कभी किसी को कोई शक नहीं रहा है। हालांकि उनके प्रोेजेक्ट्स अकसर ही गलत हो जाते रहे हैं। लेकिन कबीर सिंह के साथ शाहिद कपूर ने पहली बार अपार सफलता का स्वाद चखा। हालांकि कबीर सिंह के लिए शाहिद कपूर को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। लेकिन इन आलोचनाओं के बावजूद, शाहिद कपूर को फैन्स ने कबीर सिंह के अवतार में बहुत पसंद किया।

    रिजेक्ट किए हैं बड़े प्रोजेक्ट्स

    रिजेक्ट किए हैं बड़े प्रोजेक्ट्स

    कबीर सिंह की सफलता के बाद शाहिद कपूर को कई बड़े ऑफर आए लेकिन वो बहुत ही सोच समझकर अपने प्रोजेक्ट साईन कर रहे हैं। यही कारण है कि उन्होंने कई बड़ी फिल्मों के ऑफर रिजेक्ट किए। शाहिद कपूर को महाभारत पर बन रही एक बड़े बजट की पीरियड फिल्म में कर्ण की मुख्य भूमिका ऑफर की गई। लेकिन शाहिद ने इस रोल को काफी सोच विचार करने के बाद रिजेक्ट कर दिया। इससे पहले, शाहिद की पीरियड फिल्म थी पद्मावत, जिसमें शाहिद को उनके किरदार के लिए ज़्यादा सराहा नहीं गया।

    रिजेक्ट की धर्मा फिल्म

    रिजेक्ट की धर्मा फिल्म

    इसके अलावा शाहिद कपूर ने धर्मा प्रोडक्शन्स के लिए बन रही योद्धा नाम की एक फिल्म भी रिजेक्ट कर दी। इस फिल्म को शशांक घोष डायरेक्ट करने वाले थे। हालांकि, खबरों की मानें तो शशांक घोष अभी भी ये फिल्म शाहिद कपूर के साथ ही करना चाहते हैं और इसलिए वो जल्दी ही शाहिद के साथ एक बार फिर इस फिल्म की डील पर बात कर सकते हैं। फिलहाल के लिए शाहिद कपूर के बिना योद्धा को होल्ड पर रख दिया गया है और धर्मा प्रोडक्शन्स अपनी बाकी फिल्मों पर ध्यान दे रहा है।

    हाल ही में बने हैं बॉक्स ऑफिस स्टार

    हाल ही में बने हैं बॉक्स ऑफिस स्टार

    शाहिद कपूर ने 2018 में पद्मावत के साथ अपना 100 करोड़ क्लब डेब्यू किया था। लेकिन 2019 साल कबीर सिंह उनकी पहली सोलो सुपरहिट फिल्म बनी। कबीर सिंह शाहिद कपूर के करियर की पहली ब्लॉकबस्टर है। और इकलौती ब्लॉकबस्टर। हालांकि इससे पहले उनके हिस्से में विवाह और जब वी मेट जैसी बॉक्स ऑफिस पर सफल फिल्में आ चुकी हैं।

    करने जा रहे हैं डिजिटल डेब्यू

    करने जा रहे हैं डिजिटल डेब्यू

    अच्छे फिल्म प्रोजेक्ट्स के बीच, शाहिद कपूर अपने डिजिटल डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं। वो राज एंड डीके की एक थ्रिलर वेब सीरीज़ पर काम शुरू कर चुके हैं जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस सीरीज़ में शाहिद कपूर के साथ साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति भी दिखाई देंगे। इसके अलावा, शाहिद कपूर के पास सुजॉय घोष की एक थ्रिलर फिल्म, अली अब्बास ज़फर की एक एक्शन फिल्म और राजकुमार गुप्ता की एक सस्पेंस थ्रिलर के भी ऑफर हैं।

    शाहिद कपूूर की अगली फिल्म जर्सी, साउथ की फिल्म जर्सी का रीमेक है। जर्सी को इस साल बेस्ट तेलुगू फिल्म का नेशनल अवार्ड मिला है। फिल्म इस साल दीवाली पर रिलीज़ होनी थी लेकिन फिलहाल ऐसे कोई आसार नज़र नहीं आ रहे हैं।

    English summary
    Shahid Kapoor was ousted from Suriya's Soorarai Pottru remake after he asked for a heavy amount. Akshay Kumar was then approached for the film who has given a verbal nod to the Blockbuster Tamil remake.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X