»   » DHAMAKA: 120 करोड़ की धमाकेदार REMAKE.. ना सलमान.. ना शाहरूख!

DHAMAKA: 120 करोड़ की धमाकेदार REMAKE.. ना सलमान.. ना शाहरूख!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] तेलुगु ब्लॉकबस्टर फिल्म 'मगधीरा' के हिंदी रीमेक की खबरें काफी समय से सुर्खियों में है। बता दें, इस फिल्म से जुड़ी नई खबर सामने आई है। सूत्रों की मानें तो इस शानदार फिल्म की रीमेक कोई और नहीं, बल्कि संजय लीला भंसाली बनाने वाले हैं।

इतना ही नहीं, बल्कि खबर है कि फिल्म के प्रोड्यूर्स भी इस बात से खुश हैं क्योंकि उन्हें विश्वास है कि संजय लीला भंसाली इस फिल्म रीमेक के साथ न्याय करेंगे। बता दें, यह फिल्म 120-122 करोड़ के शानदार बजट पर बनने वाली है। यानि की यह बाजीराव मस्तानी से भी बड़ी फिल्म होगी।

MUST SEE: 'उड़ता पंजाब' के रॉकस्टार शाहिद कपूर.. हिट या फ्लॉप !

मगधीरा रीमेक संजय लीला भंसाली की सबसे बड़ी फिल्म होगी। फिल्म से जुड़ी दूसरी खबर यह भी सामने आई है कि फिल्म के लिए शाहिद कपूर को अप्रोच किया जा सकता है।

दरअसल, कुछ समय पहले शाहिद को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया गया था। तब यह फिल्म अभिषेक कपूर डारेक्ट कर रहे थे और फिल्म के राइट्स साजिद नाडियावाला के पास थे। बहरहाल, फिल्म से जुड़ी कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

यहां देखें लिस्ट, जिसके हिंदी रीमेक का है इंतजार-

मगधीरा

मगधीरा

खबरों की मानें तो ब्लॉकबस्टर फिल्म मगधीरा का हिंदी रीमेक प्लान किया जा रहा है। और इसे कोई और नहीं, बल्कि संजय लीला भंसाली डाइरेक्ट करेंगे। उड़ती खबर है कि फिल्म में शाहिद कपूर हो सकते हैं।

मक्खी

मक्खी

तमिल- तेलुगु ब्लॉकबस्टर फिल्म मक्खी के सीक्वल में सलमान खान काम करना चाहते हैं। ये कहना है फिल्म के लेखक विजेन्द्र प्रसाद का.. हम्म.. यदि ऐसा हो पाता है तो सलमान फैंस काफी एक्साइटेड होने वाले हैं।

24

24

सूर्या अपनी फिल्म '24' का हिंदी रीमेक प्रोड्यूस करना चाहते हैं। खबरों की मानें तो इस फिल्म के लिए वे सलमान खान या ऋतिक रोशन को अप्रोच करेंगे। इस फिल्म में सूर्या ने ट्रिपल रोल निभाया है।

क्षणम रीमेक

क्षणम रीमेक

सुपरहिट तेलुगु फिल्म क्षणम के हिंदी रीमेक में सलमान खान फाइनल हो सकते हैं। अफवाह है कि साजिद नाडियावाला ने फिल्म के राइट्स खरीद लिये हैं।

श्रीमंथुडु रीमेक

श्रीमंथुडु रीमेक

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू स्टारर इस ब्लॉकबस्टर के पीछे पूरा बॉलीवुड पड़ा हुआ है। पहले खबरें थीं कि सलमान खान इस फिल्म के हिंदी रीमेक में काम करेंगे। लेकिन ताज़ा अफवाहों की मानें तो ऋतिक फाइनल हो चुके हैं।

कथ्थी रीमेक

कथ्थी रीमेक

मुरुगदास की सुपरहिट तमिल फिल्म कथ्थी के हिंदी में अक्षय कुमार फाइनल हैं। खबर हैं कि अप्रैल से फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी। फिल्म में अक्षय डबल रोल निभाएंगे।

इक्का रीमेक

इक्का रीमेक

मुरूगुदास के पास सुपरहिट फिल्म इक्का के रीमेक की तैयारी है और वो इस फिल्म पर काम शुरू कर चुके हैं। साल के अंत तक इक्का बन कर तैयार होगी क्योंकि अक्षय अपने सारे प्रोजेक्ट्स खत्म कर इस पर काम शुरू कर देंगे।

करण जौहर

करण जौहर

खबरों की मानें तो करण जौहर ने नागार्जुन की फिल्म तोज़हा की राइट्स खरीद ली है। जल्द ही इसके हिंदी रीमेक की खबर बाहर आ सकती है।

थानी ऑरुवन

थानी ऑरुवन

जयम राजा अपनी फिल्म थानी ऑरुवन (Thani Oruvan) का हिंदी रीमेक बनाना चाहते हैं। इस फिल्म के लिए भी सलमान खान और ऋतिक रोशन को अप्रोच किया जा रहा है।

Please Wait while comments are loading...