For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रियंका से दोस्ती का हाथ बढ़ाना चाहते हैं शाहिद

    By Priya Srivastava
    |

    करीना कपूर के बाद प्रियंका के नजदीक आये शाहिद कपूर इन दिनों फिर से प्रियंका के साथ दोस्ती का हाथ बढ़ा रहे हैं। अभी कुछ महीनों पहले ही दोनों में दूरियां आयी है, लेकिन अब शाहिद दोबारा रिश्ता जोड़ना चाहते हैं। इन दोनों की दोस्ती वैसे भी हमेशा ऐसी ही रही है कि कभी इनका रिश्ता जुड़ जाता है तो कभी टूट जाता है।

    लोगों के लिए यह समझना बहुत मुश्किल हो जाता है कि वाकई दोनों में प्यार है भी या नहीं। हालांकि अभी फिलहाल ताजा खबर यही आ रीह है कि शाहिद कपूर इस रिश्ते को फिर से एक मौका देना चाहते हैं। प्रियंका आजकल क्या करती हैं, किसके साथ वक्त बिताती हैं, शाहिद हर पल की खबर रखते हैं। हाल ही में शाहरुख खान की पार्टी में प्रियंका ने दूसरे लड़कों के साथ मौज मस्ती की।

    यह खबर जब शाहिद को पता चली तो वे दुखी हो गये। यह सुनकर उनके नींद उड़ गई। शाहिद इन दिनों पागलों की तरह प्रियंका से बात करने के लिए तरसे जा रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद प्रियंका उनके किसी भी फोन का जवाब नहीं दे रहीं।

    गौरतलब है शाहरुख खान की पार्टी में प्रियंका ने ब्रेट ली के साथ काफी वक्त बिताया। अब शाहिद मियां आपको माफी मिलेगी की नहीं, यह तो वक्त ही बतायेगा। फिलहाल आप फोन की बजाय अपनी मौसम फिल्म की शूटिंग पूरी करें तो वह आपके करियर के लिए अच्छा रहेगा।

    English summary
    Bollywood Shahid Kapoor again wants to get closer to Priyanka Chopra. According to the sources Shahid has offered the friendship with Priyanka in Shahrukh Khan's party.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X