For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रियंका के घर बरामद होने पर शर्मसार हैं शाहिद कपूर

    |
    shahid-priyanka
    जैसा कि आप जानते है कि बॉलीवुड क्वीन प्रियंका चोपड़ा के घर आयकर विभाग ने छापा मारा था लेकिन उनके घर से शाहिद कपूर बरामद हुए थे। इस खबर के बाद से जितनी चर्चा इस बात की नहीं हुई कि प्रयंका के घर आयकर विभाग ने छापे मारे है जितनी इसकी कि जिस समय आयकर विभाग वे प्रियंका के घर पर दस्तक दी थी उस समय शाहिद कपूर ने दरवाजा खोला था।

    <strong>पढ़े : प्रियंका के घर छापे में बरामद हुए शाहिद कपूर </strong>पढ़े : प्रियंका के घर छापे में बरामद हुए शाहिद कपूर

    खैर इस बात के बाद बेचारे शाहिद को तो काटो खून नहीं, वो बेचारे लोगों से मुंह जो छिपाते घूम रहे हैं। भाई उनकी पोल जो खुल गई है। अभी तक अपने और प्रियंका के रिश्तों की टिप्पणी से बचते आये चाकलेटी कपूर को सूझ ही नहीं रहा है कि वो किसको क्या जवाब दें?

    लोगों को क्या चाहिए वो तो मसाला खोजते रहते हैं, इस घटना के बाद से लोगों की नजर प्रियंका के घर पर ही लगी रहती है कि कब शाहिद मियां प्रियंका के घर पर दिखायी दे जाये। इसलिए जनाब ने बेबेसी में ये फैसला ले लिया है कि अब वो कभी भी प्रियंका के घर नहीं जायेंगे। भले ही उनका दिल जितना भी उन्हें परेशान करे, वो दिमाग से काम लेंगे और प्रियंका को उनके घर पर नहीं मिलेंगे।

    English summary
    Now, Shahid Kapoor deliberately stays away from Priyanka Chopra, after Income-tax raid incident. Shahid Kapoor was at Priyanka's house when the I-T officials raided her house yesterday morning. Infact Shahid Kapoor opened the door of her house and he was wearing only shorts that time. Both the actors were shocked by the raid that started in the morning.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X