»   »  OMG.. सुपर फ्लॉप के बाद..पद्मावती के लिए ये एक्टर कर रहे हैं प्लानिंग !

OMG.. सुपर फ्लॉप के बाद..पद्मावती के लिए ये एक्टर कर रहे हैं प्लानिंग !

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

रंगून के बाद शाहिद कपूर ने खुद के लिए एक नई तरह की प्लानिंग शुरू कर दी है। शाहिद कपूर अब खुद प्रमोशन में किसी भी तरह की ढिलाई नहीं बरतना चाहते हैं। 

भले ही रंगून की कहानी दर्शकों के लिए निराशा भरी हुई हो। लेकिन शाहिद कपूर किसी भी तरह से इसका असर खुद की इमेज पर नहीं पड़ने देना चाहते हैं।

Shahid Kapoor
 

मिली जानकारी के अनुसार शाहिद ने अब अपनी पीआर एजेंसी को बदलने का मन बनाया है। रंगून के दौरान वह अपने प्रमोशन और पीआर वर्क से खुश नहीं थे। इस वजह से अब वह पद्मावती के रिलीज होने से पहले किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते हैं। 

वह फिलहाल एक ऐसी एजेंसी की तलाश में हैं जो कि उन्हें अकेले संभाले । साथ ही ऐसी एजेंसी हो जिसके साथ कोई दूसरा बिग स्टार जुड़ा हुआ ना हो। इसके साथ शाहिद कपूर अभी जिस एजेंसी के साथ बने हुए हैं।

Shahid Kapoor

वह दीपिका पादुकोण को भी संभाल रही है। ऐसे में शाहिद पद्मावती के प्रमोशन के दौरान ही फिल्म के दो एक्टरों को संभालने वाली दुविधा में नहीं पड़ना चाहते हैं। 

गौरतलब है कि रंगून के बाद शाहिद कपूर के करियर पर एक बड़ा ब्रेक लग गया है। लेकिन पद्मावती उनके करियर के लिए एक बड़ी गेम चेंजर साबित हो सकती है। आखिर कैसे। यहां पढे़ं पूरी रिपोर्ट..

संजय लीला भंसाली

संजय लीला भंसाली

शाहिद कपूर के पद्मावती की सबसे मजबूत कड़ी संजय लीला भंसाली हैं। जी हां। ऐतिहासिक फिल्मों के बादशाह संजय लीला भंसाली अपनी फिल्म के हर एक्टर के लिए एक बड़ा मौका साबित हुए हैं।

किरदार

किरदार

शाहिद कपूर इस फिल्म में राजा रावल रतन सिंह की प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं जो कि पद्मावती के पति थे।

दीपिका और शाहिद का रोमांस

दीपिका और शाहिद का रोमांस

पहली बार स्क्रीन पर दीपिका और शाहिद कपूर का रोमांस दिखाया जाएगा। यह दोनों जोड़ी पहली बार एक साथ काम कर रही है।

रणवीर और शाहिद

रणवीर और शाहिद

रणवीर सिंह पहली बार किसी फिल्म में ग्रे सेड किरदार में नजर आयेंगे। रणवीर और शाहिद के किरदार आपस में एक दूसरे की नफरत का सामना करते हुए नजर आयेंगे। रणवीर इस फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे हैं।

पहली बार

पहली बार

शाहिद कपूर पहली बार किसी ऐतिहासिक फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं। रंगून को एक तरफा भी कर दें तो शाहिद कपूर के करियर के लिहाज से यह उनके लिए बहुत बड़ी फिल्म है।

रिकॅार्ड

रिकॅार्ड

संजय लीला भंसाली की पिछली फिल्मों का रिकॅार्ड दमदार रहा है। उनकी फिल्म रामलीला और बाजीराव -मस्तानी ने दीपिका और रणवीर के करियर को नई उड़ान दी थी। रामलीला के बाद रणवीर सिंह बॅालीवुड के टॅाप स्टार में शामिल हो गए थे। इसके साथ इन दोनों ही फिल्मों ने ब्लॅाकबस्टर कमाई की थी।

बॅाक्स आॅफिस

बॅाक्स आॅफिस

बॅाक्स आॅफिस पर इस फिल्म की करोड़ों की कमाई को तय माना जा रहा है। दमदार स्टार कास्ट और रोमांस,नफरत और बदले की कहानी से सराबोर पद्मावती की दिलचस्प कहानी है जो कि दर्शकों के बीच अभी से चर्चा का विषय बनी हुई है।

English summary
After Rangoon Failure Shahid Kapoor planning something different for herself..Here read full story
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi