For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शहाना गोस्वामी हुईं मालफंक्शन की शिकार

    |

    मॉडलिंग की दुनिया से फिल्मों में आयीं अभिनेत्री शहाना गोस्वामी इन दिनों आने वाली फिल्म रॉ वन को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में वो अर्जुन राम पाल के साथ नजर आयेगीं। लेकिन पिछले दिनों इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान मैडम ने वो कारनामा कर दिया जिसे अक्सर अभिनेत्रियां पब्लिसिटी पाने के लिए करती हैं। मैडम एक प्रोग्राम में बेहद ही सेक्सी और ग्लैमरस दिखने के लिए बड़े ही तंग कपड़े पहन कर पहुंची। और अपने पैर उठाकर कैमरामैन के सामने वाली सीट पर जाकर बैठ गयीं।

    बस फिर क्या था कैमरा तो ऐसी चीजों के तलाश में रहता ही है। झट से उसने वो सबखुछ अपनी आंखों में कैद कर लिया जिसे नहीं करना चाहिए। मैडम के अंतवस्त्र भी कैमरे में कैद हो गये। लेकिन मैडम के ऊपर इस बात का कोई फर्क नहीं पड़ा। उन्होंने ऐसे रियेक्ट किया जैसे कि कुछ हुआ न हो।

    अब ये सब कुछ अंजाने में हुआ या जानबूझकर ये तो शहाना ही बता सकती है। लेकिन इतना आपको बता दें कि पूरे प्रोग्राम में केवल शहाना ही छायी रहीं। किसी ने रॉ वन की स्टार कास्ट और प्रमोशन पर ध्यान ही नहीं दिया। देखना दिलचस्प होगा कि मैडम के इस तरह के हॉट जलवे फिल्म में देखने को मिलते है कि नहीं।

    English summary
    Actress Shahana Goswami suffers Wardrobe malfunction on Ra One Pramotional event.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X