»   » SHOCK..करीना ने तोड़ा सैफ का वादा..जमकर दिए किसिंग सीन..सिर्फ इनके कहने पर

SHOCK..करीना ने तोड़ा सैफ का वादा..जमकर दिए किसिंग सीन..सिर्फ इनके कहने पर

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

शादी के बाद हर बॉलीवुड सेलेब्रिटी के करियर में बदलाव आता है। खास कर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का करियर या तो खत्म हो जाता है या फिर उनके काम के साथ कुछ शर्तें लग जाती हैं। ऐसा ही कुछ अभिनेत्री करीना कपूर के साथ हुआ था। करीना के करियर पर ब्रेक तो नहीं लगा लेकिन उन्होंने कुछ शर्तें लगानी शुरू कर दीं। जाहिर है शर्तें इंटीमेसी से जुड़ी हुई होंगी।

[बाहुबली पर फिदा हुईं 'बद्री की दुल्हनिया'..सोशल मीडिया पर जाने क्या-क्या कह गईं]

चाहे शादी हो या चाहे करीना मां बन गई हों उन्होंने अपने काम को कभी नहीं रोका। यहां तक कि प्रेग्नेंसी के दौरान भी वे कई फैशन शोज में ग्रेसफुली पोज देती हुई दिखाई दी थीं। सैफ ने भी उन्हें कभी नहीं टोका। वहीं आपको जानकर हैरानी होगी कि शादी के बाद दोनों के एक साथ तय किया था कि वे किसी भी फिल्म में किसिंग सीन नहीं देगें।

sara-ali-khan-asked-kareena-kapoor-saif-ali-khan-break-no-kissing-deal

इस शर्त को वे अपनी हर फिल्म में रख रहे थे। वहीं कहीं न कहीं इस शर्त के चलते दोनों के करियर पर भी असर पड़ रहा था। ऐसे में एक शख्स की सलाह को दोनों ने इतना सीरियसली लिया कि ये शर्त तोड़ दी और अगली ही फिल्म में जमकर किसिंग सीन दिए। आगे जानें किसके कहने पर सैफ-करीना ने तोड़ी नो किसिंग डील और दोनों के लिए क्यों इतनी जरूरी है इनकी राय-

ये हुई थी डील

ये हुई थी डील

जब सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने शादी की थी, तो दोनों ने स्क्रीन पर अपने किसी भी को-स्टार को किस ना करने की डील की थी। दोनों ने कॉफी विद करण पर भी इस बात की चर्चा की थी।

[#JOKING..सेल में बचा आखिरी प्रोडक्ट..दौड़ पड़ीं कंगना !]

तोड़ दी ये डील

तोड़ दी ये डील

वहीं करीना और सैफ अपनी इस नो किसिंग डील को ज्यादा समय तक नहीं निभा पाए। दोनों ने जल्द ही ये डील तोड़ दी और अपनी-अनी फिल्म में जमकर किसिंग सीन दिए।

करीना ने दिए कई इंटीमेट सीन

करीना ने दिए कई इंटीमेट सीन

पिछले साल की एंड का में करीना ने अपने को-स्टार अर्जुन के साथ ढ़ेर सारे किसिंग सीन्स दिए थे। वहीं अर्जुन के साथ इन सीन्स पर कई तरह की बातें भी उड़ी थीं।

सैफ ने भी दिए किसिंग सीन

सैफ ने भी दिए किसिंग सीन

इसके अलावा सैफ अली खान ने भी रंगून में कंगना रनौत के साथ किसिंग सीन किया था। इस सीन को लेकर काफी चर्चाएं भी रही थीं।

इनके कहने पर टूटा वादा

इनके कहने पर टूटा वादा

दोनों ने एक-दूसरे से किया नो किसिंग का वादा तोड़ दिया। जिसकी वजह कोई और नहीं बल्कि सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान हैं। जी हां, सारा के कहने पर दोनों ने अपनी ये डील तोड़ दी और फिल्म में कई इंटीमेट और किसिंग सीन दिए।

करीना ने किया खुलासा

करीना ने किया खुलासा

एक टॉक शो में एक साक्षात्कार में, बेबो ने यह खुलासा किया कि सारा ने यह सुझाव दिया था कि नो किसिंग किसी की डील को उन्हें ऑफ़ स्क्रीन रखना चाहिए और किसी भी बॉलीवुड किरदार में भाग लेना चाहिए, किसिंग एक दुसरे सीन की तरह ही होता है।

जल्द डेब्यू कर सकती हैं सारा

जल्द डेब्यू कर सकती हैं सारा

गौरतलब है कि सारा जल्द ही धर्मा प्रोडक्शन से बॉलीवुड में अपना डेब्यू जल्द ही करने वाली हैं। हालांकि अभी तक इस बात की अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है कि ये फिल्म किस विषय पर आधारित होगी।

मां बनने के बाद करीना की फिल्म

मां बनने के बाद करीना की फिल्म

वहीं करीना भी तैमूर के बाद अब एक बार फिर कमबैक कर रही हैं। वीरे दी वेडिंग करीना की आने वाली फिल्म है। इस फिल्म में मां बनने के बाद लौट रहीं करीना को देखना फैंस के लिए एक्साइटिंग होगा।

English summary
sara ali khan asked kareena kapoor and saif ali khan break no kissing deal, know why
Please Wait while comments are loading...